डैनी किंगड ने युया वाकामत्सु के खिलाफ विकसित हुई स्ट्राइकिंग दिखाने का प्लान बनाया – ‘मैं उन्हें नॉकआउट कर सकता हूं’

Danny Kingad Eko Roni Saputra ONE Fight Night 7 1920X1280 57

ONE 165: Rodtang vs. Takeru के एक अहम रीमैच में डैनी किंगड अपनी स्किल्स में किए गए सुधार को युया वाकामत्सु के खिलाफ दिखाने के लिए उतावले हैं।

#2 रैंक के फ्लाइवेट MMA कंटेंडर ने सितंबर 2018 में “लिटल पिरान्हा” को मात दी थी, लेकिन इस बार वाकामत्सु को घरेलू दर्शकों का साथ मिलेगा क्योंकि ये इवेंट जापान की राजधानी टोक्यो के एरियाके एरीना में हो रहा है।

हालांकि, प्रतिद्वंदी के देश में मुकाबला करने को लेकर “द किंग” को किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं है।

उनका मानना है कि 28 जनवरी को होने वाली फाइट में #4 रैंक के कंटेंडर के खिलाफ उनकी स्किल्स उन्हें आगे रखेंगी।

फिलीपीनो स्टार ने onefc.com को बताया: 

“जब मुझे युया के साथ मैच का ऑफर मिला तो दोबारा सामना करने में कोई परेशानी नहीं हुई क्योंकि हम कंटेंडर्स के तौर पर भिड़ रहे हैं। वो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं इसलिए साथी कंटेंडर के खिलाफ मैच डिजर्व करते हैं। और हम जापान में फाइट करेंगे तो मैं बहुत उत्साहित हूं।

“यकीनन उन्हें क्राउड का साथ मिलेगा, लेकिन उनके पास मैच में सिर्फ यही बढ़त होगी। जब हम रिंग में उतरेंगे तो मेरा मानना है कि बढ़त मुझे रहेगी।”

किंगड इस मुकाबले में पहले मैच से भी बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं।

पिछली बार “द किंग” को जापानी स्ट्राइकर के पंचों का शिकार होना पड़ा था, लेकिन बाद में उन्होंने ग्रैपलिंग के जरिए निर्णय से जीत हासिल की। अब वो राउंड्स खत्म होने से पहले मैच अपने नाम करना चाहते हैं।

किंगड ने कहा:

“उस फाइट के बाद से मैं बेहतर स्ट्राइकर बन गया हूं। मैंने अपनी स्ट्राइकिंग पर बहुत काम किया है।

“मेरा विश्वास है कि मैं उन्हें नॉकआउट कर सकता हूं। वो भी एक नॉकआउट आर्टिस्ट हैं, लेकिन मैं फिनिश हासिल कर सकता हूं। मुझे सिर्फ एक क्लीन शॉट लगाने की जरूरत होगी।

“अगर मैं उन्हें नॉकआउट नहीं कर पाया तो मैट पर भी फिनिश कर सकता हूं। मैं फिनिश की तलाश में रहूंगा। मेरी भविष्यवाणी है कि मैं उन्हें दूसरे राउंड में फिनिश करूंगा। मैं नहीं चाहता कि ये फाइट लंबी चले।”

Lions Nation MMA के लिए पहली जीत हासिल करने को लेकर उत्साहित हैं किंगड 

डैनी किंगड ने हाल ही में अपने पुराने साथियों और पूर्व ONE वर्ल्ड चैंपियंस एडुअर्ड फोलायंग, केविन बेलिंगोन और जोशुआ पैचीओ के साथ Lions Nation MMA टीम को जॉइन किया है।

“द किंग” ने नई टीम में शामिल होने को लेकर कहा:

“Team Lakay में एक और फाइट के लिए रुकने और फिर छोड़ने के पीछे कोई कहानी नहीं है। जब बाकी लोगों ने टीम छोड़ी तो मैं एको रोनी सपुत्रा के खिलाफ फाइट की तैयारी कर रहा था तो इसलिए मैंने Team Lakay के साथ अपना ट्रेनिंग कैम्प फिनिश किया।

“मेरा ध्यान पहले फाइट पर था और बाद में मैंने टीम जॉइन की। Lions Nation टीम जॉइन करने में ज्यादा दिमाग नहीं लगाना पड़ा। मैं हमेशा से ही अपने भाइयों के साथ जाना चाहता था।

“वे मेरे दोस्त हैं। वे मेरे करियर के सबसे बुरे दौर में मेरे साथ थे। अब जब वो दूसरों की मदद कर रहे हैं तो मुझे उनके साथ होना ही था। मैं यहां होकर खुश हूं।”

किंगड उन एथलीट्स का साथ पाकर बहुत ही खुश हैं, जो कभी दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स संगठन के सबसे बड़े नाम हुआ करते थे।

अब 28 वर्षीय स्टार Lions Nation MMA टीम का प्रतिनिधित्व करने और अच्छा नतीजा पेश करने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

उन्होंने कहा:

“यहां मिला-जुला प्रयास है, जो सब कुछ बहुत आनंददायक बना देता है। हम अपने प्रतिद्वंदियों की फाइट्स साथ मिलकर देखते हैं और फिर गेम प्लान पर बात करते हैं। ट्रेनिंग की बात करें तो सपोर्ट सिस्टम बहुत ही शानदार है। हर चीज का यहां ख्याल रखा जाता है।

“हम बहुत उत्साहित हैं। मैं पहली बार Lions Nation MMA का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं तो टीम के लिए जीत हासिल करना चाहता हूं।”

न्यूज़ में और

Parham Gheirati Otop Or Kwanmuang ONE Friday Fights 57 3
ParhamGheirati JordanGodtfredsen
Johan Ghazali Edgar Tabares ONE Fight Night 17 10 scaled
Denice Zamboanga Julie Mezabarba ONE Fight Night 9 3
Adrian Lee 2
Kade Ruotolo Francisco Lo ONE Fight Night 21 57
Stamp Fairtex Ham Seo Hee ONE Fight Night 14 112 scaled
Tawanchai PK Saenchai Jo Nattawut ONE Fight Night 15 19 scaled
GabrielSousa Grappling 1200X800
Avatar PK Saenchai Kiamran Nabati ONE Friday Fights 55 28
Mikey Musumeci Jarred Brooks ONE Fight Night 13 72
Yodphupa Wimanair Soner Sen ONE Friday Fights 63 48