न्यूज़

गैलरी- ओपन वर्कआउट में सामने आए ONE: DAWN OF VALOR के सितारे

अक्टूबर 23, 2019

ONE: DAWN OF VALOR के मुख्य इवेंट के सितारों में से कुछ मंगलवार, 22 अक्टूबर को इंडोनेशिया के जकार्ता में स्थित स्येना मार्शल आर्ट्स सेंटर में आधिकारिक ओपर वर्कआउट के बिल में शामिल हुए।

इवेंट इस शुक्रवार, 25 अक्टूबर को इस्तोरा स्येना में आयोजित होगा।

बिल के शीर्ष पर, ज़ेबाज़्टियन कडेस्टम “द बैंडिट” फिनिशर्स की बाउट में कियामरियन अब्बासोव “ब्रेज़ेन” के खिलाफ ONE वेल्टरवेट वर्ल्ड चैंपियनशिप की रक्षा करेंगे। The Home Of Martial Arts दोनों के पास 100 प्रतिशत स्टॉपेज दर है।

स्वीडिश सुपरस्टार उस मुकाम को फिर से हासिल कर लेंगे, जिसमें उन्होंने अक्टूबर में बेल्ट जीती थी और वह वापस आकर बहुत खुश है।उन्होंने कहा कि “मैं जकार्ता में वापसी करने और फिर से मेरी वेल्टरवेट विश्व चैम्पियनशिप का बचाव करने के लिए आभारी हूं।”

“कियामरियन [अब्बासोव] एक अद्भुत सेनानी और एक योग्य चैलेंजर है। मुझे पता है कि वह मुझे एक अच्छी परीक्षा देने आयेंगे। हम वादा करते हैं कि हम जकार्ता में प्रशंसकों और दुनिया भर में देखने वाले सभी लोगों के लिए एक शानदार बाउट पेश करेंगे।

“आज में जहां हूं, वहां पहुंचने के लिए मैने बहुत मेहनत की है। इस ONE वेल्टरवेट वर्ल्ड टाइटल के साथ मेरी कमर पर लपेटा गया है, और मैं इसे पूरी तरह से बनाए रखने का इरादा रखता हूं।”

इंडोनेशिया की राजधानी किर्गिज़ एथलीट के लिए भी परिचित क्षेत्र है, क्योंकि उन्होंने मई में युसिन ओकामी को हराकर अपना स्वर्ण पदक जीता था। उन्हें विश्वास है कि वह ONE: DAWN OF VALOR में उस परिणाम को दोहरा सकते हैं।



“अब्बसोव ने कहा कि यह मेरे लिए एक महान अवसर है। मैं विश्व चैम्पियनशिप के लिए चुनौतीपूर्ण इस स्थिति में हूं, लेकिन मैं जानता हूं कि मैंने इसके लिए कड़ी मेहनत की है, और यह मेरा समय है कि मैं विश्व चैंपियन बनने के अपने सपने को साकार करूं।”

“ज़ेबज़्टियन कडेस्टम एक महान चैंपियन और एक महान सेनानी है, लेकिन मैं उस बेल्ट के लिए आ रहा हूं जो मेरे पास है। मैं पूरे पांच राउंड जाने के लिए तैयार हूं, लेकिन इसके बारे में कोई गलती नहीं है, मैं फिनिश की तलाश करूंगा।”

कार्ड को शीर्ष घरेलू प्रतिभा के साथ भी पैक किया गया है, जिसमें प्रिस्किल्ला हर्टटी लुंबन गॉल शामिल हैं, जो एक वीमन एटमवेट में म्यांमार के बोहेना “टोटो” एंटोनियार का सामना करेंगी।

“थाटी” हमेशा अपने सर्वश्रेष्ठ में रही है जब उसने अपने हमवतन के सामने प्रतिस्पर्धा की है, और वह इसे फिर से करने का मौका पाकर खुश है।

उन्होंने कहा कि “जकार्ता में फिर से प्रतिस्पर्धा करना एक आशीर्वाद है, यह हमेशा होता है, और मैं अपने देश और प्रशंसकों के सामने फिर से प्रदर्शन करके वास्तव में खुश हूं।”

“मुझे विश्वास है कि यहां एक जीत मुझे ONE वीमन एटमवेट डिवीजन में शीर्ष दावेदार बनने के लिए ट्रैक पर ला देगी। इसलिए यह मेरे लिए एक बहुत बड़ा मैच होगा। मैंने इसके लिए कड़ी मेहनत और प्रशिक्षण लिया है और मैं अपने और अपने देश को जीत दिलाने के लिए तैयार हूं।”

एक गृहनगर नायक का सामना करने के कार्य ने उसके प्रतिद्वंद्वी को हतोत्साहित नहीं किया है, हालांकि, जो लगातार दूसरी जीत के प्रति आश्वस्त है।

उन्होंने कहा कि “मैं वास्तव में एक बड़ी जीत से बाहर आ रहा हूं और मुझे विश्वास है कि प्रिसिला जैसे दिग्गज खिलाड़ी पर एक और जीत मुझे विश्व चैम्पियनशिप में एक शॉट के लिए कतार में खड़ा करेगी।”

उन्होंने कहा, ‘इस बात को ध्यान में रखते हुए कि मेरे पास यह मैच है। मुझे पता है कि प्रिस्किला के पीछे दृढ़ता से भीड़ होगी, लेकिन मुझे अपनी क्षमताओं पर विश्वास है, और मुझे पता है कि मेरे पास विजयी होने के लिए क्या है।”

उपस्थिति में अन्य एथलीटों में समरिन्दा मूल निवासी ईको रोनी सपुतरा, कई बार के इंडोनेशियाई कुश्ती चैंपियन शामिल हैं जो फिलीपींस की काजी “अल्फा” ईबिन का अपने देश की राजधानी में स्वागत करेंगे।

साथ ही, शो की शुरुआत में चार ऑल-इंडोनेशियाई बाउट होंगी। जिसमें स्टीफ़र राहार्डियन “द लॉयन” और एड्रियन मैथिस “पापुआ बैडबॉय” के बीच स्ट्रॉन्ग वेटडाउन शामिल है।

जकार्ता | 25 अक्टूबर | DAWN OF VALOR | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/onedawnofvalor19