समाचार

डे सुंग पार्क का किमिहिरो एटो रीमैच में अधिक धमाल मचाने का दावा

जुलाई 20, 2019

ONE: मास्टर ऑफ डेस्टीनी पर मिश्रित मार्शल आर्ट में दो सबसे रोमांचक युवा एथलीटों के बीच रीमैच एक दिलचस्प मुकाबला है। दोनों “क्रेज़ी डॉग” डी सुंग पार्क और किमिहिरो ईटो ने रिच फ्रेंकलिन की ONE वारियर सीरीज़ (ओडब्ल्यूएस) पर स्टैंडआउट कलाकारों के रूप में शानदार प्रस्तुति दी। इसके बाद वे ONE चैम्पियनशिप के घर में सितारों के रूप में उभरे। उनका पहला मैच सिंगापुर में हुआ, लेकिन वे मार्शल आर्ट के लिए वैश्विक मंच पर अपनी प्रतिद्वंद्विता को नवीनीकृत करेंगे- शुक्रवार 12 जुलाई को मलेशिया के कुआलालंपुर में आशिता एरिना में हजारों प्रशंसकों के सामने।

पार्क ने पिछले मार्च में पहले ओडब्ल्यू इवेंट में एटो को पहले चरण में तकनीकी नॉकआउट से हराकर मुख्य ONE रोस्टर में अपनी जगह पक्की की थी। भले ही उन्होंने टोक्यो निवासी को बहुत जल्द पीटा भी लेकिन “क्रेज़ी डॉग” को इस बार मैच मुश्किल होने की उम्मीद थी।

टीम माचो मैन अपनी जापानी प्रतिद्वंद्वी की बढ़त से प्रभावित है क्योंकि उसने अपने अगले तीन मुकाबले जीत कर प्रस्तुत किया। पार्क का कहना है कि वह दूसरी बार उसे हरा सकता है। मैंने उसके सभी मैच देखे हैं, और उसके ग्राउंड कौशल में सुधार हुआ है।

“वास्तव में मैं इस बढ़त के स्तर से हैरान था, लेकिन मुझे अपने जमीनी कौशल के साथ-साथ अपनी प्रहार करने की क्षमता पर भी भरोसा है। मैं उनके सभी हमलों को विफल करने के लिए तैयार हूं, चाहे वे कुश्ती में शामिल हों या जिउ-जित्सु में।

वह खुद को एक सच्चा मिश्रित मार्शल आर्टिस्ट मानता है। वह प्रतियोगिता में पैर या जमीन पर खेलता है या नहीं। इस कारण से वह ईटो के साथ अपना रीमैच सोचता है।

“किमिहिरो कुश्ती की पृष्ठभूमि से आते हैं। जब मैं प्रहार की बात करता हूं तो मेरे प्रतिद्वंद्वी पर बढ़त होती है। दो आने वाले वन चैम्पियनशिप के लड़ाकों के बीच मुकाबला किसी द्वंद्व युद्ध से कम नहीं होगा।

”पार्क” मार्शल आर्ट्स के घर में लगभग एक वर्ष गुजारने के बाद उसी क्षेत्र में अपने सफल प्रचार की शुरुआत करने 12 जुलाई को वापस आएगा।

क्रेजी डॉग “ने साबित कर दिया कि वह अपनी कड़ी मेहनत के छह-आंकड़े के अनुबंध के योग्य था। जब वह ONE: ताकत का पीछा में तीन राउंड वेल्टरवेट लड़ाई में ट्रेस्ट” जून मिनियन “टैन पर हावी था।

हालांकि, बाकी 2018 सियोल के व्यक्ति के लिए योजना बनाने के लिए नहीं गया था। वह कुछ महीने बाद मनीला, फिलीपींस में लौटने वाला था, लेकिन उसकी लड़ाई होने के 24 घंटे पहले ही उसे रोक दिया गया था।

प्री बाउट मेडिकल टेस्ट में कुछ ऐसे परिणाम सामने आए जिनकी आगे की जांच की जरूरत थी। कुछ अतिरिक्त टेस्ट के बाद पार्क को स्वास्थ्य प्रमाण पत्र मिला। पार्क बताते हैं कि मेरे एमआरआई परिक्षण परिणामों में कुछ समस्याएं दिखाई दी।

मैं सियोल वापस आ गया और कुछ समय लगा। नवीनतम परीक्षणों से पता चला कि मैं फिर से लड़ने के लिए तैयार हूं। हालांकि वह नवंबर में अपने कौशल का प्रदर्शन करने का मौका चूक जाने से निराश था।

कुआलालंपुर | 12 जुलाई | 6PM | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/onedestiny19