न्यूज़

बी गुयेन तैयार हैं स्टैम्प फेयरटेक्स के ख़िलाफ़ अंडरडॉग की भूमिका निभाने के लिए

नवम्बर 8, 2019

बी गुयेन “किलर बी” ONE: MASTERS OF FATE में थाईलैंड की स्टैम्प फेयरटेक्स के खिलाफ कमजोर होने की भूमिका को फिर से याद किया है। इस शुक्रवार 8 नवंबर वियतनामी-अमेरिकी वूमन एटमवेट मनीला, फिलीपींस के मुख्य कार्ड के मुकाबले में ONE एटमवेट किकबॉक्सिंग और मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन को उसके मिक्स्ड मार्शल आर्ट करियर की सबसे बड़ी चुनौती देगी।

स्टैम्प ने अपने नए खेल में दो सनसनीखेज फिनिश दी हैं जो वैश्विक नियमों के तहत उसके केवल दो मुकाबले हैं। जबकि गुयेन के पास उससे चार गुना अधिक अनुभव है।

???? LIVE WITH BI NGUYEN ????"Killer Bee" joins us from Manila to preview her blockbuster showdown with two-sport ONE World Champion Stamp Fairtex on Friday!

Posted by ONE Championship on Wednesday, November 6, 2019

टेक्सास के ह्यूस्टन में हेरिटेज मॉय थाई के 30 वर्षीय ने मिच “द ड्रैगन” के साथ विशेष साक्षात्कार में बताया कि वह मॉल ऑफ एशिया एरिना में इस मुख्य कार्ड मैच-अप के लिए कमजोर प्रतियोगी है।

गुयेन ने ONE Championship कलर कमेंटेटर को बताया कि यह उसके लिए प्रेरणा की तरह है। उसने आने वाली प्रतियोगिता के परिणाम के बारे में चुनौतीपूर्ण दावा किया है। शुक्रवार के लिए वह किस परिणाम का पूर्वानुमान लगाती है, यह जानने के लिए पूरा वीडियो देखें।