समाचार

एंड्रयू मिलर अल्प सूचना पर रॉडलेक के खिलाफ निर्णायक मुकाबले में सब कुछ करेगा

अगस्त 2, 2019

एक हफ्ते से भी कम समय पहले, एंड्रयू “मैडोग फेयरटेक्स” मिलर थाईलैंड के पटाया में अपने जिम में आसान जीवन गुजार रहे थे, जब उन्हें जीवन भर का अवसर दिया गया।

रोडलेक पी.के.साईंचायमुवाथाईजिम को इस शुक्रवार 2 अगस्त को ONE: डॉन ऑफ हीरोज में एक प्रतिद्वंद्वी की आवश्यकता थी। स्कॉटलैंड के व्यक्ति को एक ONE सुपर सीरीज बैंटमवेट मय थाई क्लैश में उसका सामना करने के लिए फिलीपींस के मनीला में एक हमबार के खिलाफ कूदने के लिए कहा गया था।

डब्ल्यूकेए ब्रिटिश चैंपियन ONE: लीजेंडरी क्वेस्ट में उसके मैच के बाद कुछ ही हफ्तों में अपने घर ग्लासगो में लौटा था। लेकिन उसे प्लेट में कदम रखने से कोई आपत्ति नहीं थी।  

Rodlek PK.Saenchaimuaythaigym and Andrew Miller face off at the ONE DAWN OF HEROES pre-event press conference

वे बताते हैं कि “मुझे (वन चैम्पियनशिप मैचमेकर) एक कॉल आया था और उन्होंने पूछा कि क्या मैं लड़ना चाहता हूं और मेरा वजन कितना है। मैं ऐसा था क्या? तो मैंने उसे वापस कॉल किया और इस मौके को लेकर उसकी बात सुनी। आप इन लोगों से लड़ने के लिए तैयार नहीं हैं, इसलिए (मैंने सोचा) मैं इसके लिए नहीं जाना चाहता।

“मैं रोमांचित हूं और खुश हूं। आपको बस बाहर जाने और खुद का आनंद लेने के लिए मौका मिला है। कुछ भी हो सकता है। आप लड़ाई से भाग नहीं सकते। आप जब इसमें चले जाते हैं तो इसे अपना सब कुछ देना पड़ता है। ”

अपनी निडरता के बावजूद इस 28 वर्षीय ने उस भारी चुनौती को पहचान लिया जो उसने ली है। उनका सामना एक चैनल 7 मय थाई वर्ल्ड चैंपियन से होगा, जिसका पेशेवर रिकॉर्ड 126-40-5 है और पिछले महीने द होम ऑफ़ मार्शल आर्ट्स में शानदार पदार्पण किया।

मिलर शंघाई, चीन में एक ही कार्ड पर था, जहां रोडलेक ने आठ बार मय थाई वर्ल्ड चैंपियन लियाम “हिटमैन” हैरिसन के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ शॉट्स और सर्वसम्मति निर्णय की जीत के साथ ब्याज चुका दिया।

Andrew Miller attacks Mohammed "Jordan Boy" Bin Mahmoud in a Muay Thai bout at ONE: FOR HONOR

मैडोग फेयरटेक्स कहते हैं कि “मुझे लगता है कि हर कोई लड़ाई देखने के बाद इस खेल को पसंद करता है। यह एक युद्ध था। रोडलेक अद्भुत आदमी था। लियाम ने उसे लेग किक से चोट पहुंचाई, लेकिन वह उसे नीचे नहीं गिरा सका- यह हास्यास्पद है। वह आदमी सिर्फ एक मिशन पर था। ”

थाई सुपरस्टार आश्चर्यजनक लग सकता है, लेकिन मिलर सिर्फ नंबर बनाने के लिए मॉल ऑफ एशिया एरिना में रिंग में कदम नहीं रखेगा। प्रतिष्ठित फेयरटेक्स शिविर के एक सदस्य के रूप में वह एक उच्च कुशल चालक है- जैसा कि उसने अपने सर्वोच्च क्लिंच के साथ और दो नॉकडाउन से मई में मोहम्मद “जॉर्डन बॉय” बिन महमूद को हराया। बैंकॉक के उनके प्रतिद्वंदी के लिए उनकी आस्तीन में कुछ तरीके हैं।

“मुझे लगता है कि मेरी अच्छी लम्बाई का मुझे फायदा मिलेगा और यह मेरे पक्ष में हो सकता है। वह मेरी ओर मुक्का मारने के लिए आएगा। मैं कोशिश करता हूं कि मैं अपने बॉक्सिंग कार्य को थोड़ा और बढ़ा दूं। मैं उसे क्लिंच में बाहर करने के लिए परीक्षण करूंगा लेकिन जाहिर है, मुझे पता है कि वह बहुत अच्छा होगा। इसलिए मैं शायद अपनी मुक्केबाजी लम्बे समय तक काम करूंगा।”

Rodlek PK.Saenchaimuaythaigym and Andrew Miller face the media at the ONE DAWN OF HEROES pre-event press conference

सिर्फ इसलिए कि यह 28 वर्षीय पिछले कुछ हफ्तों से घर की सुख-सुविधाओं का आनंद ले रहा था। इसका मतलब यह नहीं है कि वह फिलीपीन के इतिहास की सबसे बड़े मार्शल आर्ट कार्यक्रम के हालातों को मिलाने के लिए तैयार नहीं है।

वह हर दिन दौड़कर डील-डौल में बना हुआ है। उसके पास जिम में अपने कौशल को सुधारने के लिए ज्यादा समय नहीं है। वह 50 से अधिक मय थाई प्रतियोगिताओं का अनुभवी है। इसलिए उसे अपनी लय खोजने में देर नहीं लगेगी। वह इसे रात के सर्वश्रेष्ठ मुकाबलों में से एक बनाएंगे।

इसके अलावा वह मनीला में तरोताजा और चोट-मुक्त होकर पहुंचेंगे। मेन कार्ड की शुरुआती प्रतियोगिता में रोडलेक के कौशल परखने के लिए तैयार हैं। एक जीत उन्हें महान व्यक्ति के रूप में स्थापित करेगी।

वह मजाक में कहता है कि ” अगर मैं जीतता हूं तो प्रधानमंत्री बनने की दौड़ में शामिला होऊंगा। जाहिर है यह आश्चर्यजनक होगा लेकिन मुझे कोई उम्मीद नहीं है। मैं बस यह करूंगा और इस पल का आनंद लेता हूं।

मनीला | 2 अगस्त | 7PM | डॉन ऑफ हीरोज | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय सूची का अवलोकन करें | टिकट: http://bit.ly/oneheroes19