एंड्रयू
मिलर

"माड़ डॉग फेरटेक्स"

ऊंचाई
180 सेमी
भार सीमा
65.8 के.जी.
टीम
फेरटेक्स जिम
से
स्कॉटलैंड
ऊंचाई
180 सेमी
भार सीमा
65.8 के.जी.
टीम
फेरटेक्स जिम
से
स्कॉटलैंड

के बारे में

डब्ल्यूकेए ब्रिटिश चैंपियन एंड्रयू मिलर ने पहली बार आठ साल की उम्र में उस समय फाइट की थी जब उन्होंने अपने पिता के नक्शेकदम पर चलकर कुश्ती शुरू की थी। जिन्होंने बाद में इस खेल के राष्ट्रमंडल खेलों में पांचवां स्थान हासिल किया था।

जब वह 18 साल का था, तो मिलर के एक दोस्त ने उन्हें जोर आजमाइश के लिए आमंत्रित किया था। उसी दौरान उन्होंने मुवा थाई के बारे में जाना और वह तुरंत चौंक गए। उन्होंने पहली बार प्रतिस्पर्धा करने के लिए रिंग में कदम रखने से पहले एक साल तक कड़ी मेहनत की और फिर सिर्फ एक शौकिया बाउट के बाद पेशेवर बने। उन्होंने यूनाइटेड किंगडम में बड़े पैमाने पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए, एक SPMF स्कॉटिश चैम्पियनशिप और 2015 में थाईलैंड में स्थानांतरित करने से पहले एक WKA ब्रिटिश खिताब जीतकर अपने मुवा थाई प्रशिक्षण को अगले स्तर पर ले गए।

वहां, मिलर ने थाईलैंड में सबसे बड़े नामों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा की। उनकी सबसे बड़ी जीत वर्ष 2017 में रुंग्रावि ससीप्रपा पर TKO है। वह ONE सुपर सीरीज में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकर का सामना करने के लिए उत्साहित है और वह पहले से ही ONE बैंटमवेट मुवा थाई विश्व चैम्पियनशिप पर अपनी नज़रें गढ़ाए हुए हैं।