Mixed Martial Arts

अमीर खान कुआलालंपुर में ईव टिंग से चाहते हैं रीमैच

नवम्बर 28, 2019

अमीर खान ONE: EDGE OF GREATNESS में अपने प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया के बाद अपने प्रशंसकों के लिए एक शो के लाने के लिए दृढ संकल्पित है।

शुक्रवार, 22 नवंबर को, 25-वर्षीय ने ईव टिंग “ET” के खिलाफ विभाजित निर्णय से जीत हासिल की थी, लेकिन सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में अपने गृहनगर की भीड़ से प्रतिक्रिया ने उन्हें अपनी जीत के तरीके ने असंतुष्ट कर दिया।

द एवोल्यूशन प्रतिनिधि ने मैच की समीक्षा की और कहा कि उन्हें इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह जीत के लिए अपना हाथ उठाने के लायक है, लेकिन वह स्वीकार करते है कि उनके गेम प्लान से उन प्रशंसकों खुशी नहीं हो सकती है, जिन्हें बेहद आक्रामक मैच की उम्मीद थी।

उन्होंने बताया कि “जब मैंने कहा कि मैं अपनी स्ट्राइकिंग दिखाना चाहता था, तो मेरा मतलब था कि मैं बस बेतरतीब ढंग से नहीं लड़ने और बेहतरीन शॉट को हासिल करने करने का प्रयास कर रहा हूं।”

“मैंने अपने रक्षात्मक पहलुओं का अधिक प्रदर्शन किया – जैसे, मैंने उसे मिस कर दिया और वह वास्तव में अपने शॉट्स पर कनेक्ट नहीं कर पाया, लेकिन हाँ, मैं आक्रामक नहीं था।

“अगर मैं अधिक आक्रामक होता, तो मैं उन्हें पहले या दूसरे राउंड में ही फिनिश कर देता। पहले राउंड के अलावा, जहां मैंने उन्हें कुछ कोहनी और अन्य हमलों के साथ देखा तो मैं निश्चित रूप से और अधिक आक्रामक हो सकता था।”

उनका दृष्टिकोण बहुत ही करीबी प्रतियोगिता के लिए था, जिसे वह निश्चित रूप से संतुष्ट नहीं थे, और 2020 में फिर से मुकाबला करने की इच्छा को पूरा करने के लिए अपने प्रतिद्वंद्वी को निमंत्रण दे रहे हैं।



उन्होंने कहा कि “यह एक विभाजन निर्णय था, इसलिए हममें से कोई भी परिणाम से खुश नहीं होगा क्योंकि यह एक ऐसी करीबी लड़ाई थी, जिसमें कोई भी जीत सकता था।”

“मैंने [टिंग] से बात की। मैंने कहा कि हम इसे तुरंत चला सकते हैं। मैं उन्हें मौका दूंगा क्योंकि यह एक सुपर करीबी फाइट थी। मुझे लगता है कि वह भी पूरी तरह से अपना कौशल नहीं दिख पाए थे। ऐसे में मैंने उनसे फिर से बाउट लड़ने के लिए कहा है।

“हम एक दूसरे के बच्चों के बारे में बात कर रहे थे क्योंकि उनकी सिर्फ एक बेटी थी, इसलिए मैं उन्हें बधाई दे रहा था। उन्होंने सिर्फ मुझसे कहा कि जाओ और अपने बेटे के साथ समय का आनंद लो और हम देखेंगे कि यह यहां से कहां जाता है। हमने लड़ाई के बाद एक दूसरे को पूरा सम्मान दिया। ”

करीबी बाउट ही एकमात्र कारक नहीं है जो ऑकलैंड एमएमए से अपने प्रतिद्वंद्वी के साथ दूसरी बाउट के लिए खान की इच्छा को बढ़ा रही है।

Amir Khan wins by split decision against Ev Ting

हालांकि उन्होंने टिंग के आक्रामक रुख का मुकाबला करने के लिए कुछ गुणवत्ता वाली तकनीकी स्ट्रारइकिंग दिखाई थी। उन्होंने माना कि कई प्रशंसकों की अपेक्षाएं पूरी नहीं हुईं, और वह कुछ ऐसा है जिसे वह सही करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि “मैंने बहुत सारे प्रशंसकों दिल तोड़ दिया। कुछ लोगों को लगता है कि मैंने उन्हें निराश कर दिया है। ऐसे में मैं सिर्फ उन लोगों को साबित करना चाहता हूं जो सोचते हैं कि मैं सिर्फ लड़ाई से भागने की कोशिश कर रहा हूं या मैं उनसे डर रहा हूं। मैं उनके सामने खुद को फिर से साबित करने का मौका चाहता हूं।”

उन्होंने यह भी कहा कि वह टिंग की टर्फ की यात्रा करने और कुआलालंपुर में उसका सामना करने के लिए खुश है। यहां तक ​​कि अगर उन्हें अपने घर के समर्थन के साथ सर्किल में प्रवेश करने का लाभ नहीं है, तो उन्हें विश्वास है कि उन्हें ट्रेडमार्क प्रदर्शन के साथ फिर से जीत मिल जाएगी।

“यह पहला मैच, मुझे उनके साथ सहज महसूस हुआ, मैंने उसकी शक्ति और अगले दौर में सब कुछ महसूस किया, यह सिर्फ मुझ पर अधिक आक्रामक होने के लिए है, और मेरे पिछले पैर पर नहीं। मैं अगली बार उन पर दबाव बनाना चाहूंगा।”

यह भी पढ़ें: ONE: EDGE OF GREATNESS से ली गईं सर्वश्रेष्ठ तस्वीरें