धमाकेदार डेब्यू के बाद एंथनी डो डिविजन में किसी का भी सामना करने के लिए तैयार

Anthony Do Liang Hui FULL BLAST 1920X1280 4

एंथनी “द एंटीडोट” डो ने ONE: FULL BLAST में “द लिटल मॉन्स्टर” लियांग हुई के खिलाफ सबमिशन से शानदार जीत दर्ज कर ग्लोबल स्टेज पर धमाकेदार डेब्यू किया था।

अब वो स्ट्रॉवेट मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स डिविजन के टॉप स्टार्स के खिलाफ टक्कर लेना चाहते हैं।

उभरते हुए अमेरिकी मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट ने लियांग को मई में ट्रायंगल चोक लगाकर फिनिश किया था, वो लगातार अपने अच्छे सफर को बेहतरीन प्रदर्शन कर जारी रखना चाहते हैं।

डो ने कहा, “महामारी के बावजूद मैच मिल पाने की वजह से खुद को भाग्यशाली समझता हूं। ये एक महत्वपूर्ण फाइट थी। मैं अच्छा मोमेंटम बनाकर रखना चाहता था और अब इसे जारी रखना चाहता हूं।”

“मेरा प्लान अभी व्यस्त रहने का है। अगर वो स्ट्रॉवेट डिविजन में हैं तो मैं चाहता हूं कि फाइट करें। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा।”

“द लिटल मॉन्स्टर” के खिलाफ आई डेब्यू जीत डो के लिए परफेक्ट शुरुआत रही। लियांग के मजबूत रेसलिंग गेम का सामना करते हुए उन्होंने बेहतरीन स्ट्राइकिंग और सबमिशन स्किल्स का नमूना पेश किया।

हालांकि, वो अभी जीत से पूरी तरह संतुष्ट नजर नहीं आए। 28 वर्षीय कैलिफॉर्निया निवासी स्टार का मानना है कि अपने खेल को एक नए आयाम पर लेकर जा सकते हैं और अपने जखीरे में नए हथियारों को शामिल करने की योजना है।

उन्होंने कहा, “अगली बार जब फैंस मुझे परफॉर्म करते हुए देखेंगे तो उन्हें एंथनी डो अलग लेवल पर नजर आएगा। उन्होंने ONE Championship में मेरा डेब्यू देखा और मैंने ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था।”

“मैं खुद का बड़ा आलोचक हूं। मुझे महसूस हुआ कि मैं सब कुछ नहीं दिखा पाया। जब मैंने लय पकड़ी तो फाइट खत्म हो चुकी थी। मैंने ट्रायंगल लगाया और उससे खुश था। लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैंने अपने उच्च स्तर का प्रदर्शन किया।”

Scenes from the fight between Anthony Do and Liang Hui at ONE: FULL BLAST

अमेरिकी एथलीट The Home Of Martial Arts में मौजूद स्टार्स को कम नहीं आंक रहे, लेकिन वो मानते हैं कि उनकी काबिलियत स्ट्रॉवेट डिविजन के स्टार्स के सामने बड़ा खतरा पैदा करेगी।

डो ने कहा, “टॉप लेवल के सभी एथलीट्स काफी तेज और मजबूत हैं। हर कोई अपने प्रतिद्वंदी को नॉकआउट कर रहा है। सभी बेहतरीन हैं लेकिन मैं पारंपरिक नहीं हूं।”

“मैं लगातार मूवमेंट करता रहता हूं, एक जगह रुककर नहीं रहता। मैं कोई पंचिंग बैग नहीं हूं। बाकी एथलीट्स पंच लगाते और लगवाते हैं, लेकिन मैं मार खाने वालों में से नहीं हूं।

“मुझे लगता है कि मैं सभी विभागों में अच्छा हूं। मैं थकता नहीं हूं। मैं American Kickboxing Academy (AKA) में अपनी रेसलिंग पर काम कर रहा हूं। अगर मुझे कोई ग्राउंड पर ले गया तो भी कोई परेशानी नहीं है, आप पिछली फाइट में देख ही चुके हैं।

“मैं स्वीप कर गिरा सकता हूं और टॉप पोजिशन या बैक से फिनिश कर सकता हूं। मेरी ज्यादातर फाइट्स में फिनिश हुआ है और जानता हूं कि लोग यही सब देखना चाहते हैं।”



उन्होंने ग्लोबल स्टेज पर शानदार शुरुआत की है और वो अपने प्रदर्शन को जारी रखना चाहते हैं। डो सर्कल में वापसी कर अपने लक्ष्यों को पाने की ओर कामयाबी से बढ़ना चाहते हैं।

उनका लक्ष्य मौजूदा ONE स्ट्रॉवेट वर्ल्ड चैंपियन जोशुआ “द पैशन” पैचीओ के खिलाफ मैच हासिल करना है, लेकिन AKA टीम के प्रतिनिधि इस मैच से पहले किसी भी एथलीट का सामना करने के लिए तैयार हैं।

डो ने कहा, “मेरे जेहन में फिलहाल कोई नाम नही हैं, जिससे खिलाफ मैच चाहता हूं। मैं हर किसी के खिलाफ फाइट करने के लिए उत्सुक हूं।”

“इस डिविजन में मेरी दो हार टॉप फाइटर्स के खिलाफ आई हैं। मैं लिटो आदिवांग और रयूटो सवाडा के खिलाफ रीमैच चाहता हूं, लेकिन मैं इनका चुनाव नहीं करना चाहूंगा।

“मेरे नजरिए से पैचीओ एक बढ़िया चैंपियन हैं और एक दिन उनका सामना करना चाहूंगा। लेकिन अगर आप डिविजन में हैं तो मैं आपका सामना करूंगा क्योंकि मेरा लक्ष्य बेल्ट है।

“लेकिन मैं सिर्फ बेल्ट ही नहीं चाहता। मैं दुनिया के बेस्ट फाइटर्स के खिलाफ फाइट कर खुद को परखना चाहता हूं।”

Scenes from the fight between Anthony Do and Liang Hui at ONE: FULL BLAST

ये भी पढ़ें: 7 अमेरिकी MMA जिम जिनके बारे में आपको जरूर जानना चाहिए

न्यूज़ में और

AnissaMeksen JackieBuntan 1200X800
Suriyanlek Por Yenying Rittidet Sor Sommai ONE Friday Fights 60 14
Suriyanlek Rittidet 1920X1280
Hannah Brady Natalia Diachkova ONE Friday Fights 32 40
Hiroki Akimoto Petchtanong Petchfergus ONE163 1920X1280 4
MikeyMusumeci KadeRuotolo 1200X800
LiamHarrison Seksan 1200X800
Thongpoon PK Saenchai Timur Chuikov ONE Fight Night 19 41 scaled
MasaakiNoiri Champ 1200X800
Ben Tynan Duke Didier ONE Fight Night 21 29
Sean Climaco
Eko Roni Saputra Hu Yong ONE Fight Night 15 28 scaled