विशेष कहानियाँ

ONE: AGE OF DRAGONS के प्रमुख आँकड़े

नवम्बर 16, 2019

इस शनिवार यानी 16 नवंबर ONE Championship चीन के बीजिंग में उन एथलीटों से भरा हुआ कार्ड ला रहा है, जिन्होंने अपने करियर में कुछ उल्लेखनीय रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किए हैं।

ONE: AGE OF DRAGONS के बिल पर रिकॉर्ड तोड़ने वाले दुनिया के श्रेष्ठ एथलीट और अन्य प्रतियोगियों को शामिल किया गया है जिन्होंने अब तक अपनी मार्शल आर्ट यात्रा में रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन के दम पर अपनी अलग पहचान बनाई हैं।

2019 के मॉल ऑफ एशिया एरिना में आयोजित हुए आखिरी इंवेंट के बाद यहां कुछ ऐसे तथ्य और आंकड़े बताए जा रहे हैं जो इवेंट में प्रतिस्पर्धा करने वाले एथलीटों के करियर को परिभाषित करते हैं।

7: इलियास एनाहाचि “ट्वीटी” द्वारा लड़े गए गए वर्ल्ड टाइटल मुकाबलों की संख्या। वह कभी भी लाइन पर रखे गोल्ड के साथ नहीं हारे है।

27 मिनट: चीन के वांग वेनफेंग “मेटल स्टॉर्म” ने अपने केएलएफ विश्व टूर्नामेंट खिताब जीतने के लिए एक रात में लड़ी तीन बाउटों के दौरान रिंग में समय बिताया।

5: एनहाचि ने अपने 6 मुकाबलों में से 5 में नॉकआउट में जीत हासिल की है। उन्होंने जब आखिरी बार 2017 में वेनफेंग “मेटल स्टॉर्म” का सामना किया था तब वह जीते थे।

2-0: रीमैच में वांग का रिकॉर्ड है।

66%: चीन में डच-मोरक्को के मुकाबलों में हार का अनुपात है। जिसमें एक एथलीट के खिलाफ वह ONE फ्लाईवेट किकबॉक्सिंग विश्व खिताब के लिए मुख्य कार्यक्रम में शामिल होंगे।



4-0: ONE सुपर सीरीज़ में रिकॉर्ड रखते हैं तारिक खबाबजे “द टैंक”। केवल ONE फ्लायवेट मॉय थाई विश्व चैंपियन रोडटैंग जितमुआंगनोन “आयरन मैन” (6-0) और ONE बैंटमवेट मॉय थाई विश्व चैंपियन नोंग-ओ गयांगडाओ (5-0) ही उनसे बेहतर हैं।

200 सेमी: है रोमन क्रीकलिआ की लम्बाई, जो उन्हें ONE लाइट हैवीवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैम्पियनशिप प्रतियोगिता में खबाबेज पर 16 सेमी की अधिकता के कारण बड़ा लाभ पहुंचा सकती है।

7 नवंबर 2015: रोमन क्रीकलिआ के साथ खबाबेज की पहली बाउट की तारीख है। वह अब बीजिंग में उनसे रीमैच में भिड़ेंगे।

8 मुकाबले: यूक्रेन निवासी की मौजूदा लगातार जीत का क्रम, जो पिछले फरवरी से आई है। वह 22-2 के बाद से आखिरी बार अपने आगामी प्रतिद्वंद्वी से मिले थे।

52: सह-मुख्य इवेंट प्रतिद्वंद्वियों द्वारा लिखित नॉकआउट की संयुक्त संख्या।

277: “द बॉक्सिंग कंप्यूटर” योडसंकलाई आईडबल्यूई फेयरटेक्स के रिकॉर्ड पर पेशेवर मुकाबलों की संख्या – अपने प्रतिद्वंद्वी जमाल “खेरो” येसुपोव से 217 अधिक है।

2,729 दिन: योडसंकलाई की जीतने वाली लकीर की लंबाई जो उनके अंतिम बाउट में छीनी गई थी – सात साल, पांच महीने और 21 दिन।

13: एटमवेट प्रतिद्वंद्वियों मेंग बो (13 जीत से 7) और लौरा “ला ग्लैडियाडोरा” बालिन (11 जीत से 6) द्वारा पहले राउंड में फिनिश से जीत हासिल करने की संख्या है।

109 सेकंड: मियाओ ली ताओ की ONE डेब्यू की अवधि – सिम बंसरुन की एक केओ हार।

0: जोरीना बार्स को 16 साल के करियर में लड़े गए 49 पेशेवर मुकाबलों हार का सामना करना पड़ा है।

# 1: एडवर्ड “द फेरेसियस” केली ONE फेदरवेट इतिहास (13) में सबसे अधिक मुकाबलों के लिए अपने रिकॉर्ड को मजबूत करेगी जब वह तांग काई का सामना करेगी।

यह भी पढ़ें:  इन 5 कारणों से आप नहीं छोड़ सकते हैं ONE: AGE OF DRAGONS

बीजिंग | 16 नवंबर | AGAG OF DRAGONS | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें