गुयेन ट्रान ड्युए नट ने फिल्म में काम करने के अनुभव को साझा किया – ‘शूटिंग में बहुत मजा आया’

Nguyen Tran Duy Nhat defeats Yuta Watanabe at ONE EDGE OF GREATNESS DUX 0358

जब “नंबर 1” गुयेन ट्रान ड्युए नट ONE Fight Night 17 में डेनिस “द बोस्नियन मेनेस” पुरिच के खिलाफ वापसी करेंगे तो ये पिछले चार सालों में उनका ONE Championship में पहला मुकाबला होगा, लेकिन इस दौरान 34 वर्षीय स्टार ने खुद को व्यस्त रखा।

मॉय थाई की कोचिंग और मुकाबला करने के अलावा “नंबर 1” ने MMA करियर की शुरुआत की और इसके साथ ही एक वियतनामी फिल्म में खास भूमिका भी अदा की, ये फिल्म वो सिन दाई चिएन साल 2021 में आई थी।

अब वो शनिवार, 9 दिसंबर को अमेरिकी प्राइमटाइम पर आने वाले शो में एक फाइटर के रूप में उतरने वाले हैं, लेकिन ड्युए नट को सिनेमा की दुनिया काफी रास आई।

वियतनामी स्टार ने onefc.com को बताया:

“ये फिल्म एक ऐसे लड़के के बारे में है, जिसे एक लड़की और वियतनामी पारंपरिक मार्शल आर्ट्स से प्यार हो जाता है। मैं बा लोंग की भूमिका निभाई, जो कि मार्शल आर्ट्स क्लब में अनुभवी छात्र है।

“मैंने सोचा नहीं था कि मैं ये रोल कर पाऊंगा, लेकिन फिल्म में एक्टिंग करना शानदार रहा। मुझे फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा आया। डायरेक्टर और बाकी एक्टर्स ने मेरी काफी मदद की।”

एक्टिंग में कोई भी अनुभव ना रखने वाले ड्युए नट ने जब पहली बार सेट पर कदम रखा तो उन्हें कुछ भी अंदाजा नहीं था, लेकिन किस्मत से उनका रोल उनके करियर से मेल खाता था।

लंबे समय से मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग और कोचिंग दे रहे “नंबर 1” को अपने किरदार में ढलने में ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी।

उस रोल के बारे में ड्युए नट ने बताया:

“मेरे हिसाब से बा लोंग फिल्म में मेरे दूसरे अलग वर्ज़न हैं। मैंने असल जिंदगी में युवा फाइटर्स को ट्रेनिंग और उनका मार्गदर्शन किया है। जब मैं वहां गया तो लोगों ने कहा कि आप काम कर सकते हैं, कोचिंग के अलावा चिल्लाना और चीयर भी कर सकते हैं, यही काम मैं जिम में भी करता हूं। इसने मेरे लिए फिल्म को काफी आसान बना दिया।

“काफी लोगों ने कहा कि फिल्म अच्छी है और मैंने किरदार को अच्छे से निभाया। मैं भाग्यशाली हूं।”

गुयेन ट्रान ड्युए नट को और फिल्मों में काम करना अच्छा लगेगा

गुयेन ट्रान ड्युए नट को एक मार्शल आर्टिस्ट के रूप में अपने करियर में काफी मेहनत करनी पड़ी है, लेकिन वो सिन दाई चिएन फिल्म के कठिन शेड्यूल की वजह से कलाकारों और बाकी लोगों के लिए उनके दिल में इज्जत काफी बढ़ गई है।

जिम की तरह ही यहां पर भी लोग एक दूसरे का साथ देते हैं ताकि काम को बेहतरीन तरीके से अंजाम दिया जा सके और फाइनल प्रोडक्ट अच्छा बन सके।

उन्होंने इस बारे में जानकारी दी:

“फिल्म बनाना एक मुश्किल काम है, लेकिन इतने सारे लोगों को फिल्म सेट पर एक अच्छी कहानी पर फोकस के साथ काम करते देखकर उत्साहित हुआ।

“बा लोंग का फिल्म में एक सीन है, जिसमें मुख्य किरदार को चांदनी रात में ट्रेनिंग करवानी होती है। हमने इसके लिए चार रात शूटिंग की ताकि सब कुछ अच्छे से निपट सके।

“ज्यादातर एक्टर मार्शल आर्ट्स की प्रैक्टिस नहीं करते। आखिर में सब पूरी तरह से थक गए थे, लेकिन ये शानदार रहा।”

ड्युए नट ONE Championship में अभी काफी कुछ हासिल कर सकते हैं और वो अपना ध्यान बनाकर रख रहे हैं। इसी के साथ ही एक्टिंग के पहले अनुभव ने उनके अंदर एक नई ज्वाला पैदा कर दी है।

अगर उन्हें कैमरे पर काम करने के अधिक मौके मिले तो वो उन्हें जाने नहीं देंगे।

“नंबर 1” ने कहा: 

“हां, क्यों नहीं। एक्टिंग में मजा है। मैं फिल्म के लिए शानदार एक्शन सीन कर खुश हुआ। उम्मीद करता हूं कि इस तरह मार्शल आर्ट्स को बड़े परदे पर दिखाने के अधिक मौके मिलेंगे।

“लेकिन अगर मुझे चुनाव करने का मौका मिले तो वो फाइटिंग को पहले चुनूंगा। मैं एक रियल फाइटर हूं, जिसके अंदर फाइटिंग का जुनून है। मुझे प्रतियोगिताओं की जरूरत है।”

मॉय थाई में और

Danial Williams Lito Adiwang ONE Fight Night 19 19 scaled
Jaosuayai Sor Dechapan Petsukumvit Boi Bangna ONE Friday Fights 46 58 scaled
one fight night 19 all fight highlights
Jonathan Haggerty Felipe Lobo ONE Fight Night 19 127 scaled
Jonathan Haggerty Felipe Lobo ONE Fight Night 19 29 scaled
Danial Williams Lito Adiwang ONE Fight Night 19 13 scaled
Kulabdam Sor Jor Piek Uthai Julio Lobo ONE Friday Fights 52 17
DC 1557 scaled
Kulabdam JulioLobo OFF52 1920X1280
JonathanHaggerty FelipeLobo
Ellis Badr Barboza Thongpoon PK Saenchai ONE Fight Night 17 63 scaled
Jo Nattawut Luke Lessei ONE Fight Night 17 31 scaled