ONE Championship ने अपनी बहुप्रतीक्षित मनीला वापसी के लिए Foodpanda, 1xBet और Solaire के साथ पार्टनरशिप की

ONE Championship Manila Partnerships

ONE Championship ने मनीला में अपनी बहुप्रतीक्षित वापसी के लिए foodpanda, 1xBet और Solaire Resort Entertainment City (Solaire) के साथ पार्टनरशिप का आज ऐलान किया।

ONE द्वारा मॉल ऑफ एशिया एरीना में डबलहेडर इवेंट का आयोजन किया जाएगा, जो कि कोविड महामारी के बाद फिलीपींस में होने वाला पहले इवेंट होगा। सुबह के समय ONE Fight Night 5 और शाम को ONE 164 का आयोजन होगा, जिसमें दुनिया के सबसे बेहतरीन फिलीपीनो स्टार्स हिस्सा लेंगे।

अग्रणी ऑनलाइन क्विक-कॉमर्स प्लेटफॉर्म foodpanda द्वारा ONE के साथ पार्टनरशिप की जा रही है ताकि वो फिलीपींस में होलीडे सीजन की शुरुआत अपने ऐप वाले ग्राहकों को शानदार अनुभव, वेंडर्स और पार्टनर्स को एक्सक्लूसिव गिफ्ट और उपहार देकर कर सकें।

वहीं ऑनलाइन बैटिंग कंपनी 1xBet ने दक्षिण-पूर्व एशिया में ONE के ऑफिशियल पार्टनर के रूप में साझेदारी की है। 1xBet अपने प्लेटफॉर्म्स पर ONE इवेंट्स को लाइवस्ट्रीम करेगा, जिससे इस क्षेत्र में मार्शल आर्ट्स फैंस को बैटिंग के अधिक अवसर मिलेंगे।

Solaire, फिलीपींस के नंबर 1 एकीकृत रिजॉर्ट, ने 3 दिसंबर को होने वाले ONE इवेंट्स के लिए एथलीट्स और टैलेंट को ठहरने के लिए साझेदारी की है। ये 5-स्टार लग्जरी प्रोपर्टी ONE एथलीट्स के वे-इन और हाइड्रेशन टेस्ट के अलावा आधिकारिक प्री-इवेंट प्रेस कॉन्फ्रेंस का आधिकारिक वेन्यू भी है, जिसका आयोजन बुधवार को Solaire स्थित The Theatre में हुआ था।

ONE Championship के चीफ कमर्शियल ऑफिसर हरि विजयराजन ने कहा: “हम मनीला में वापसी का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और हमने बैक टू बैक शो तैयार किए हैं, जिन्हें फिलीपींस के फैंस का प्यार मिलेगा। हमें बहुत ही ज्यादा खुशी है कि इस इवेंट के लिए हमारी 1xBet, foodpanda और Solaire जैसी अग्रणी बैंड्स के साथ पार्टनरशिप हुई है और हम (3) दिसंबर में धमाका करने के लिए इंताजर नहीं कर पा रहे हैं।”

foodpanda फिलीपींस के मैनेजिंग डायरेक्टर डेनियल मैरोजी ने कहा: “ये हमारे लिए ONE को फिलीपींस, जैसे हमने बाकी क्षेत्रों में भी किया है, में सपोर्ट करने का बहुत ही बेहतरीन मौका है। अब फैंस कई सालों बाद मार्शल आर्ट्स एक्शन को लाइव देख पाएंगे। हमारा मानना है कि ये बहुत महत्वपूर्ण है कि हम इस यात्रा का हिस्सा हैं।”

1xBet में एफिलिएट मार्केटिंग के डायरेक्टर एलेक्स सोमर्स ने कहा: “हमें फिलीपींस ही नहीं बल्कि दक्षिण-पूर्व एशिया में ONE Championship का ऑफिशियल पार्टनर बनकर बहुत गौरव महसूस हो रहा है। हम मार्शल आर्ट्स लाइवस्ट्रीम को अपने प्लेटफॉर्म पर लाकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं और इससे हमारे ऑनलाइन यूजर्स को बैंटिंग के ज्यादा विकल्प मिलेंगे।”

Bloomberry Resorts Corporation और Solaire Resort Entertainment City के प्रेसिडेंट और चीफ ऑपरेशन ऑफिसर थॉमस अरासी ने कहा: “हम ONE की मनीला में हो रही वापसी के लिए उनके ऑफिशियल एकीकृत रिजॉर्ट पार्टनर बनकर बहुत खुश हैं। हमारी अवॉर्ड विजेता लग्जरी प्रोपर्टी बेहतरीन सुविधाएं और सर्विस मुहैया करवाती है, जो ONE जैसे ग्लोबल चैंपियन के लिए एकदम फिट है। ONE की पूरी टीम, एथलीट्स, मीडिया के सदस्य और फैंस दुनिया में जाने-मामने रिजॉर्ट और फिलीपीनो मेहमान नवाजी का आनंद उठाएंगे।”

ONE Fight Night 5 में दो वर्ल्ड टाइटल बाउट्स, फिलीपीनो MMA दिग्गज एडुअर्ड फोलायंग, फिलीपीना कंटेंडर्स जैकी बुंटान और डेनिस ज़ाम्बोआंगा शामिल होंगी।

ONE 164 में ONE स्ट्रॉवेट वर्ल्ड चैंपियन जोशुआ पैचीओ, Team Lakay के कई सारे स्टार्स और फिलीपीनो सुपरस्टार ब्रेंडन वेरा की भी वापसी होने जा रही है।

प्रेस रिलीज़ में और

ONExMonster
ONEFightNight10 OnSale DemetriousJohnsonAdrianoMoraes 1200X800 1
ONE Championship Logo 1200X800
Enkh Orgil Intro 1200X800
ONEChampionship TeroEntertainment Channel7PressCon 1200X800
ONEChampionship StageFrontVIP 1200X800
ONEChampionship FanDuelTV 1910X1080
ONE Championship Manila Partnerships
MicrosoftTeams image1
ONE Combate 1200X800
ONE beINSports 1200X800
ONExMediaCity articlehero