पहली बार कतर में होगा ONE Championship का इवेंट, ONE 166: Qatar के लिए 1 मार्च की तारीख तय

166Qatar StadiumShot 1200X800

दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स संगठन ONE Championship, ऑफिशियल प्रेजेंटिंग पार्टनर Qatar Tourism, ऑफिशियल मीडिया पार्टनर Media City Qatar और ऑफिशियल पार्टनर Ooredoo ने आज घोषणा की कि ONE Championship कतर के लुसैल स्पोर्ट्स एरीना में 1 मार्च को ONE 166: Qatar के साथ अपना ऑन-ग्राउंड डेब्यू करेगा।

इस इवेंट में MMA, मॉय थाई, किकबॉक्सिंग और सबमिशन ग्रैपलिंग के पांच ONE वर्ल्ड चैंपियनशिप मुकाबले होंगे। आने वाले हफ्तों में इवेंट से जुड़ी अधिक जानकारी और मुकाबलों की भी घोषणा की जाएगी।

फैंस Virgin Megastore या Q-Tickets से शुरुआती टिकटें खरीद सकते हैं।

ONE Championship के चेयरमैन और सीईओ चाट्री सिटयोटोंग ने कहा: “मैं हमारे अब तक के सबसे बड़े इवेंट्स में से एक के साथ मध्य-पूर्व में ONE Championship की वापसी की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं। हम एक शानदार कार्ड बना रहे हैं जो ऊपर से नीचे तक जबरदस्त होगा, इसमें हमारे सभी मार्शल आर्ट्स शैलियों में वर्ल्ड चैंपियनशिप मुकाबले शामिल होंगे। हम दुनिया के महानतम फैंस के लिए एक रोमांचक शो पेश करेंगे। मैं Qatar Tourism, Media City Qatar और Ooredoo का धन्यवाद करना चाहूंगा, जो हमारे साथ मिलकर इतिहास लिखेंगे।” 

Qatar Tourism के चीफ मार्केटिंग और प्रमोशन ऑफिसर इंजी. अब्दुलअजीज अली अल मावलवी ने कहा: “Qatar Tourism इस शो का ऑफिशियल इवेंट होस्ट, प्रेजेंटिंग पार्टनर और VIP लाउंज स्पॉन्सर बनकर बेहद खुश है, जो इस क्षेत्र का अब तक का सबसे बड़ा ONE Championship इवेंट होगा। कतर के विश्व स्तरीय आयोजनों की सूची में ये रोमांचक शो स्थानीय और ग्लोबल दर्शकों को प्रभावित करने वाले असाधारण अनुभव को लाने की हमारी प्रतिबद्धता को और मजबूत करता है। जैसा कि हम रणनीतिक रूप से खुद को विविध और गतिशील अनुभवों के केंद्र के रूप में स्थापित कर रहे हैं, ONE Championship के साथ ये साझेदारी हमारे देशवासियों और पर्यटकों के मनोरंजन के लिए विश्व स्तरीय खेल और एंटरटेनमेंट की मेजबानी करने के प्रति हमारे समर्पण को दर्शाती है।”

Media City Qatar के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर शेख अली बिन अब्दुल्ला अल थानी ने कहा: “दोहा में ONE 166: Qatar के आयोजन के लिए MCQ अपने सम्मानित पार्टनर्स ONE Championship और Qatar Tourism का साथ पाकर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा है। ऑफिशियल मीडिया पार्टनर के रूप में हम इस इवेंट के ऐतिहासिक महत्व को समझते हैं। हम दुनिया के सबसे चर्चित एथलीट्स की बेहतरीन कहानियों को वैश्विक दर्शकों के सामने साझा करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं, इससे कतर का स्थान स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट में विविध और गतिशील क्षेत्रीय निवास के रूप में और मजबूत होगा, जो कतर और कतर के बाहर मीडिया के विकास में अहम भूमिका अदा करेगा।”

ONE 166: Qatar का प्रसारण मध्य-पूर्व क्षेत्र में beIN Sports पर 1 मार्च को दोपहर 3:30 बजे AST से किया जाएगा। ग्लोबल ब्रॉडकास्ट के लिए अतिरिक्त प्रसारण की जानकारी, जिसे दुनिया भर के 190 से अधिक देशों में देखा जा सकता है, बाद की तारीख में उपलब्ध कराई जाएगी।

प्रेस रिलीज़ में और

ONE U NEXT 1422X800
ONE165 Poster
ONE 2024 US Events
ONEFridayFights46 PPV 1120X630
ONEChampionship SkySports 1200X800
166Qatar StadiumShot 1200X800
ONE DirecTV 1430X800
ONE BruceLeeFoundation 1200X800
ONE Fight Arena Partnership scaled
SuperSport Logo
ONEChampionship HorizonSportsAndExperiences 2400X1600
Adriano Moraes and Demetrious Johnson shaking hands at ONE on Prime Video 1