न्यूज़

झी बिन का लक्ष्य एडवर्ड केली को हराकर फेदरवेट अभियान से हटाना

“द स्टैलर” झी बिन के लिए ONE: डॉन ऑफ हीरोज के नए वजन वर्ग में जाने और विशाल मंच पर प्रभाव जनाने का एक अवसर है। अगले शुक्रवार 2 अगस्त को ये चीनी स्टार फेदरवेट में फिलिपींस के एडवर्ड “द फेरोसियस” केली के खिलाफ उतरेंगे।

21 वर्षीय ये खिलाड़ी बेंटमवेट में लक्ष्य के साथ गया है लेकिन उनका कहना है कि “प्रशंसक मॉल ऑफ एशिया एरिना में उसके एक नए डिवीजन में कूदने के फैसले का परिणाम देखेंगे। जब मैं 17 साल का था तब हेफ़ेई में मेरा पदार्पण हुआ था। मैंने खुद को सात सेंटीमीटर बड़ा लिया, लेकिन शरीर को और गठीला बनाने पर ध्यान नहीं दिया।”

“मेरे लिए बेंटमवेट बनने के लिए यह हर कठिन और कठिन हो गया। हालांकि मैं अतीत में वजन कम करने में कामयाब रहा। मेरे कोच और मुझे लगा कि मैं अपना सर्वोत्तम प्रदर्शन नहीं कर रहा हूं। इसके समाधान के लिए मैं अपनी क्षमता को बढ़ा रहा हूं। ”

मनीला में होने वाली प्रतियोगिता में झी पांचवां मुकाबला होगा और वहां उसका अब तक का रिकॉर्ड सही रहा है। हालांकि इस बार टियांजिन टॉप टीम की पैदावार को फिलीपींस की राजधानी में एक स्थानीय नायक का सामना करना पड़ेगा। जिसके पास बहुत अधिक अनुभव है। घरेलू भीड़ का उत्साह भी उसका समर्थन करेगा।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि “द स्टालर” द होम ऑफ मार्शल आर्ट्स में टीम लीके के स्टार का जो प्रदर्शन देखा उसे लेकर बहुत चिंतित नहीं हैं। हालांकि वह मानते हैं कि उन्हें उच्च वजन वर्ग में “द फ्यूरियस” की स्ट्राइकिंग ताकत के लिए तैयार होने की आवश्यकता है।

वे कहते हैं कि “मुझे पता है कि एडवर्ड हमारे खेल में अग्रणी है। हालांकि उनके हालिया परिणामों ने मुझ पर बहुत प्रभाव नहीं डाला है। वह एक महान स्ट्राइकर है। इसलिए मुझे ताकत इस्तेमाल करनी पड़ सकती है। लेकिन यह याद रहे- मेरा प्रशिक्षण भागीदार ली काई वेन है, जिसने ONE में कई नॉकआउट हैं। मुझे अनुभव मिला है। मेरी तरफ युवा मिले हैं। हम पता लगा लेंगे 2 अगस्त को कौन बेहतर है। ”

Xie Bin submits Ahmad Qais Jasoor with a D'Arce choke at ONE: ROOTS OF HONOR

वह अपने देश में केली का सामना करने के बारे में भी चिंतित नहीं है। हालांकि वह निराश है कि उसे तीन साल से अधिक चीन में प्रतिस्पर्धा करने का मौका नहीं मिला है।

वे कहते हैं कि “मेरे पास मेरे कोच के निर्देशों से अलग सब कुछ बंद करने की क्षमता है। इस नोट पर- मैं चत्री (सिटोडोटोंग) और विक्टर (कुई) से पूछना चाहता हूं, मुझे अपने देशवासियों के सामने लड़ने का मौका कब मिल सकता है?”

लेकिन इससे पहले कि कोई भी विचार मातृभूमि पर एक संभावित लड़ाई की तरफ जा सके, झी बिन जानता है कि उसे ONE: डॉन ऑफ हीरोज पर “द फेरोसियस” के खिलाफ प्रभावित करने वाला प्रदर्शन करना है।

“द स्टॉकर” प्रतियोगिता में आत्मविश्वास से भरा हुआ है जो सिक्स-बाउट विन की स्ट्राइक के कारण है। जिसमें प्रतियोगिता को समाप्त करने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है। विशेष रूप से सबमिशन के साथ। चीनी स्टार ने अपने अंतिम पांच विरोधियों को रोका है। अंतिम तीन में से प्रत्येक डी ऑर्क चोक के माध्यम से हटाया।

चीनी मिक्सड मार्शल आर्ट का युवा उभरता सितारा स्वीकार करता है कि उसकी इस यात्रा को बनाए रखने के लिए उसके कंधों पर कुछ अतिरिक्त बोझ है लेकिन वह इससे अपने प्रदर्शन को प्रभावित नहीं होने देने के लिए दृढ़ है।

Xie Bij attacks Hisyam Samsudin at ONE: HEART OF THE LION

वह मानते हैं कि “जीत की चमक दबाव डालती है। मुझे खुद को याद दिलाना पड़ता है कि अगली लड़ाई मेरे जीवन में सबसे महत्वपूर्ण है। अतीत को अतीत रहने दो और वर्तमान की शक्ति का एहसास करो।

झी आशावादी है कि वह दुनिया को दिखा सकता है कि वह कितना अच्छा है जब वह अपने करियर की सबसे बड़ी लड़ाई के लिए प्रतियोगिता में एक बड़ा कदम उठाता है।

वह यह भी सुनिश्चित करता है कि उसे एक और मुकाम मिल सकता है लेकिन प्रशंसकों को जरूर आश्चर्य हो सकता है कि वह इसे कैसे हासिल करता है। उन्होंने कहा कि “निश्चित रूप से मेरे ग्राउंड कौशल मेरा मुख्य हथियार है लेकिन अगर मैं उन्हें नॉकआउट करूं तो वह आश्चर्यचकित नहीं होंगे। मेरे पास कुछ भी नहीं है सिवाय खुद को साबित करने के।”

मनीला | 2 अगस्त | 7PM | डॉन ऑफ हीरोज | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय सूची का अवलोकन करें | टिकट: http://bit.ly/oneheroes19