स्मिला संडेल ने एलिसिया हेलन रोड्रीगेज़ पर दमदार जीत दर्ज की, ONE विमेंस स्ट्रॉवेट मॉय थाई वर्ल्ड टाइटल सफलतापूर्वक डिफेंड किया

SmillaSundell AllyciaHellenRodrigues 1920X1280jpg scaled

ONE विमेंस स्ट्रॉवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन स्मिला “द हरिकेन” संडेल ने जब सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में अपने कदम रखे, तब उनके कंधे पर 26 पाउंड की वर्ल्ड टाइटल बेल्ट के साथ साथ ऐसी उम्मीदें थीं, जो एक 18 साल की एथलीट के लिए बहुत भारी होती हैं।

इस स्वीडिश सनसनी ने कई बार ये साबित किया है कि वो कोई मामूली युवा एथलीट नहीं हैं और शनिवार, 30 सितंबर को उन्होंने ये एक बार फिर कर दिखाया।

यूएस प्राइमटाइम के दौरान प्रसारित हुए ONE Fight Night 14 के को-मेन इवेंट में संडेल ने ONE एटमवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन एलिसिया हेलन रोड्रीगेज़ के बेस्ट शॉट्स का सामना किया और तीसरे राउंड के आखिरी पलों में ब्राजीलियाई स्टार को फिनिश कर अपनी गोल्डन बेल्ट को डिफेंड किया।

हालांकि उन्हें “द हरिकेन” के उपनाम से जाना जाता है, लेकिन इसके विपरीत संडेल को रोड्रीगेज़ के शुरुआती दबाव का सामना करना पड़ा। एटमवेट क्वीन ने अपने लेफ्ट हुक और बॉडी शॉट्स से स्वीडिश युवा स्टार को कई बार चोट पहुंचाई।

संडेल ने अपनी दक्षिण अमेरिकी प्रतिद्वंदी का डटकर सामना किया और पहले राउंड के अंत में एक शानदार लेफ्ट हुक दे मारा, जिसके बाद इस फाइट का रुख बदल गया।

दूसरे राउंड में “द हरिकेन” ने नए आत्मविश्वास के साथ दबाव बनाना शुरू किया और इसका फल उन्हें जल्द ही मिला, जब उन्होंने एक स्ट्रेट हैंड से रोड्रीगेज़ को सर्कल की दीवार पर धकेला।

ब्राजीलियाई स्टार ने बॉडी शॉट्स और एल्बोज़ द्वारा इसका जवाब देना चाहा, यहां तक कि अपने विरोधी को क्लिंच में दबोचने की कोशिश की। लेकिन युवा स्टार की पहुंच बेहद ज़्यादा थी और उस पोजिशन में दबदबा बनाए हुए थीं, उन्होंने वहां से कई बार एल्बो से वार किए, जिसका प्रभाव दिखना शुरू हो गया था।

तीसरे राउंड में संडेल ने अपने लंबे जैब का इस्तेमाल करने पर विचार किया, लेकिन एटमवेट क्वीन ने क्लिंच से उसका जवाब दिया और अपनी प्रतिद्वंदी की कमजोरी ढूंढ़ने का सोचा। उसके बाद स्वीडिश स्टार ने अपने घुटनों और एल्बोज़ से हमला करना शुरू किया।

आखिरकार, इस तरह का दबाव रोड्रीगेज़ के लिए बहुत ज़्यादा हो गया। जब वो अलग हुए, “द हरिकेन” ने अपनी थकी हुए विरोधी पर पंचों, एल्बोज़ और नी की बरसात कर दी जिसके बाद रेफरी को तीसरे राउंड में दो सेकंड शेष रहते ये मैच रोकना पड़ा।

इस तकनीकी नॉकआउट जीत की बदौलत संडेल ने अपने ONE विमेंस स्ट्रॉवेट मॉय थाई वर्ल्ड टाइटल को पहली बार डिफेंड किया और अपना रिकॉर्ड 35-5 का कर लिया।

न्यूज़ में और

Shamil Gasanov Oh Ho Taek ONE Fight Night 18 19 scaled
Jarred Brooks Joshua Pacio ONE 166 5
Danielle Kelly Jessa Khan ONE Fight Night 14 62 scaled
Songchainoi Kiatsongrit Rak Erawan ONE Friday Fights 41 77 scaled
ChristianLee AlibegRasulov 1200X800
Focus PK Wor Apinya Stephen Irvine ONE Friday Fights 70 8
Focus StephenIrvine OFF70 Faceoff 1920X1280
Adrian Lee Antonio Mammarella ONE 167 76
Reinier de Ridder Anatoly Malykhin ONE 166 39 scaled
Mayssa Bastos Kanae Yamada ONE Fight Night 20 25
Jarred Brooks Joshua Pacio ONE 166 5
IsiFitikefu HiroyukiTetsuka 1200X800