न्यूज़

ONE: डॉन ऑफ हीरोज में रोडलेक करेंगे क्रिस शॉ का सामना

जुलाई 19, 2019

ONE सुपर सीरीज़ रोस्टर में इस वर्ष की सबसे रोमांचक संस्करणों में से एक ONE: डॉन ऑफ हीरोज पर जल्दी ही एक्शन के लिए लौट रहे हैं।

शुक्रवार, 2 अगस्त को, रोडलेक पीके.सेंचायमॉयथायजिम स्कॉटलैंड के क्रिस शॉ का ONE Championship के बैंटमवेट मॉय थाई बाउट में स्वागत करने के लिए कदम रखेगा।

मैच का आयोजन फिलीपींस के मनीला में एशिया एरिना के मॉल में मुख्य कार्ड पर होगा।

रोडलेक The Home Of Martial Arts में पिछले महीने ONE: पौराणिक खोज, में पहुंचे और संगठन में अब तक के सबसे अधिक उत्तेजित करने वाले मॉय थाई मुकाबलों में से एक में हिस्सा लिया।

चैनल 7 मॉय थाई विश्व चैंपियन “हिटमैन” हैरिसन आठ बार के विश्व चैंपियन लियाम के साथ संघर्षपूर्ण मुकाबला किया और कुछ अविश्वसनीय हमलों के जरिए सर्वसम्मति से निर्णय द्वारा जीत के पथ की ओर कदम बढ़ा दिया।

बैंकॉक के 29 वर्षीय योद्घा ने अपने रिकॉर्ड में 126-40-5 से सुधार किया और अपने क्षेत्र का एक मजबूत दावेदार बन गया।

शॉ (39-8) भी मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन हैं और वो मनीला में ONE में अपना आगाज करेंगे।

ONE: मास्टर ऑफ डेस्टीनी में ONE फ्लाईवेट वर्ल्ड ग्रांड प्रिक्स के दो सेमीफाइनल होंगे। इसमें डेमेट्रियस “माइटी माउस” जॉनसन टैटसमित्सु का सामना करेंगे तथा “स्वीपर” वाडा और डैनी “किंग” किंगड रीस “लाइटनिंग” मैकलारेन से भिड़ेंगे।

कार्ड को दो वर्ल्ड टाइटल मैच-अप द्वारा सुर्खियों में लाया जाएगा। इसमें फ्लाईवेट मॉय थाई विश्व चैम्पियनशिप में रोडटैंग “द आयरनमैन” जेतमुन्गन देंगे जोनाथन “जनरल” हेगर्टी को चुनौती। इसी प्रकार मार्टिन “द सीटू-एशियन” गुयेन कोओमी “मौशिगो” मत्सुशिमा के खिलाफ अपनी ONE फ़ेदरवेट विश्व चैम्पियनशिप का बचाव करेंगे।

मनीला | 2 अगस्त | 7PM | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/oneheroes19