न्यूज़

रॉडलैक ने अपने ताकतवर पंच से साहसी मिलर को किया नॉकआउट

एंड्रयू “मैडडॉग फेयरटेक्स” मिलर ने रोडलैक पि.के.साईंचायमुवाथाईजिम का सामना करने के लिए देर से मिली सूचना के बाद भी साहसिक प्रदर्शन किया, लेकिन लेकिन वह तीनों राउंड में थाई हीरो की जबरदस्त शक्ति सामना नहीं कर सके।

रोडलैक ने शुक्रवार, 2 अगस्त को फिलीपींस के मनीला में ONE: डॉन ऑफ हीरोज में अपनी ONE सुपर सीरीज़ बैंटमवेट मुवा थाई बाउट के तीसरे राउंड में शॉर्ट राइट हैंड का उपयोग करते हुए शानदार तरीके से नॉकआउट जीत हासिल की।

मिलर ने इवेंट से दो सप्ताह पहले ही मिल सूचना के बाद इस बाउट के लिए हामी भर दी थी। उन्होंने मॉल ऑफ एशिया एरिना अपनी रेंज की शुरुआत साहसी जब्बों और मजबूत किक्स के साथ की। उनकी अपने विरोधी से 12सेमी ऊंचाई अधिक होने के कारण इसका पूरा फायदा उठाया और अपनी लम्बी किक्स से अपने प्रतिद्वंद्वी के पावर पंचिंग आउटपुट को विफल किया।

उन्हें अधिक सफलता तब मिली जब उन्होंने रोडलैक पि.के.साईंचायमुवाथाईजिम पर अपनी किक से उनकी बॉडी के दाहिने हिस्से पर हमला किया और कैनवास पर पटक दिया। सब कुछ स्कॉट्समैन के लिए योजना के अनुसार हो रहा था, क्योंकि रोडलैक को विरोधी की दूरी को कम करने व अपने पंचों को उन तक पहुंचाने में काफी संघर्ष करना पड़ा।

हालांकि, चैनल 7 स्टेडियम मुवा थाई वर्ल्ड चैंपियन दूसरे राउंड में अधिक दबाव के साथ बाहर आए और फेयरटेक्स प्रतिनिधि की जांघ के अंदर और बाहर लो किक से हमला करते हुए उन्हें जमीन पर गिरा दिया।

मिलर ने अच्छा स्कोर किया जब उन्होंने चतुराई से विरोधी को लो किक के लिए उकसा दिया। जैसे ही किक आई तो उन्होंने अपने बाएं पैर से उनके चेहरे पर एक सटीक हमला कर इसका जवाब दिया।

उन्होंने अपनी पिंडली और जांघ को आपस में जोड़ते हुए उन्हें रोका और फिर अपने हाथों से निशाना साध लिया, लेकिन उनके प्रतिद्वंद्वी ने क्लच में उलझकर उनके हमलों को रोक दिया।

इस बिंदु तक, मिलर अपने जैब और पुश किक्स के साथ कम सक्रिय थे। इससे उनके अनुभवी प्रतिद्वंद्वी को किक और कोहनी के साथ हमले करने का मौका दे दिया।

Rodlek PK.Saenchaimuaythaigym defeats Andrew "Maddog Fairtex" Miller by knockout

तीसरे राउंड में “मैडडॉग फेयरटेक्स” पर एक टोल लेने के लिए मौका तलाश रहे थे। उसने फिर से अपने क्लिनिक के साथ रॉडलेक को पंच मारने की कोशिश की, लेकिन जैसे ही वह बाहर निकले तो उन्होंने अपने दाहिने हाथ के अंगूठे और जमीन के जरिए विरोधी को अपने जबड़े पर एक हमला करने का रास्ता दे दिया।

बैंकॉक निवासी के सटीक हमले ने मिलर को कैनवास पर लिटा दिया। हालांकि वह अपने पैरों पर खड़े हो गए, लेकिन वह लड़खड़ाते हुए अपने पैर जमाने की कोशिश करते नजर आए। इस पर रेफरी ने तीसरे राउंड के 49वें सैकंड में उन्हें बाउट से बाहर कर दिया।

रोडलैक ने अपनी ONE सुपर सीरीज़ के स्कोर को 2-0 से आगे कर दिया और उसका कुल रिकॉर्ड 127-40-5 हो गया।