समाचार

शक्तिशाली प्रदर्शन से मिओ ली ताओ ने पोंगसिरी मित्सैटिट के खिलाफ हासिल की जीत

अगस्त 3, 2019

स्ट्रॉवेट पावरहाउस मिओ ली ताओ ने मॉल ऑफ एशिया एरिना में पोंगसिरी “द स्माइलिंग असैसिन” मित्सैटिट के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने के लिए अपने प्रमुख पहलवानी और दांव-पेंच के खेल का इस्तेमाल किया।

इस उभरते हुए चीनी सितारे ने शुक्रवार को 2 अगस्त को मनीला फिलीपींस में ONE: डॉन ऑफ हीरोज में 57 किलोग्राम कैचवेट प्रतियोगिता में जीत हासिल की।

दोनों पुरुषों ने प्रहार करना शुरू कर दिया लेकिन मिओ स्पष्ट रूप से सिर्फ कैनवास पर लड़ने के अवसर की तलाश में था। उन्होंने ऐसा सिर्फ 30 सेकंड के अंदर एक ताकतवर डबल लेग टेकडाउन के साथ कर दिया।

एक बार जब लड़ाई जमीन पर शुरू हो गई तो शाओलिन मार्शल कलाकार दांव-पेंच के आदान-प्रादान को नियंत्रित करने की कोशिश करने लगा और गला दबाकर उस पर सबमिशन हासिल करने की कोशिश करने लगा।

यह एक ऐसा तरीका था जो पूरी प्रतियोगिता में लम्बा रहा। क्योंकि मियाओ ने तेजी से तीन-पांच मिनट के प्रत्येक दौर में मित्सैटिट को नीचे लिया और फिर मैट पर प्रतियोगिता की कमान संभाली।

Miao Li Tai defeats Pongsiri Mitsatit via unanimous decision at ONE: DAWN OF HEROES

मिओ ने शीर्ष स्थान हासिल करने के लिए 15 मिनट के भीतर हर प्रभावी स्थिति में अपना खेल दिखाया। पीछे से नियंत्रण और यहां तक ​​कि एक क्रूसफिक्स भी हासिल किया। क्योंकि उसने नीचे से थाई के प्रतिरोध को तोड़ने की कोशिश की थी।

जमीन पर चीनी एथलीट के पूरी तरह से हावी होने के बावजूद मित्सैटिट बस में नहीं आएगा लेकिन वह दोबारा से आक्रमण शुरू नहीं कर सका। चीनी स्टार ने दूसरे स्टेंज में अपनी श्रेष्ठता को जारी रखा क्योंकि वह थाई को मैट पर नीचे ले गया। एक बार फिर उसे सबमिशन के उस पर प्रहार किया।

Miao Li Tai defeats Pongsiri Mitsatit via unanimous decision at ONE: DAWN OF HEROES

राउंड खत्म होने के कुछ पल पहले वह टाइट रियर नेक्ड चोक से टेप हासिल करने के करीब आ गया था लेकिन टाइगर मय थाई प्रतिनिधि ने धैर्य के साथ हार मानने से इनकार कर दिया और मुकाबले को तीसरे और अंतिम राउंड में ले गया।

फाइनल राउंड दोबारा शुरू होने के बाद मित्सित ने एक और रियर-नेक्ड चोक की स्थिति ला दी। क्योंकि मिओ अंतिम पड़ाव की तलाश के लिए दबाव डाल रहा था लेकिन थाई द्वारा लगातार मैदान छोड़ने से इनकार करने के कारण जजों के स्कोरकार्ड पर सभी तरह के प्रतिबंधों का असर पड़ा। परिणाम एक औपचारिकता थी क्योंकि मिओ को अपने करियर की 12वीं जीत का दावा करने के लिए विजेता घोषित किया गया।

Miao Li Tai defeats Pongsiri Mitsatit via unanimous decision at ONE: DAWN OF HEROES

माई एमएमए एकेडमी से निकले अब द होम ऑफ मार्शल आर्ट्स में 3-0 के रिकॉर्ड पर हैं। इसलिए ONE स्ट्रॉवेट विश्व खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करने का उनका दावा मजबूत हो रहा है।