न्यूज़

केएल में आमने-सामने हुए पेट्चमोरकोट, पेट्रोसियन और मलेशियाई हीरोज

जुलाई 28, 2019

ONE: मास्टर्स ऑफ डेस्टीनी में जाने तक के समय में शो के सभी सितारे मलेशिया के कुआलालंपुर में MAHSA एवेन्यू के केएल ग्राउंड में ओपन वर्क आउट इवेंट में आमने-सामने हुए।

अधिकतर सितारों का पूरा ध्यान मुख्य इवेंट में सामने आने वाले प्रतिद्वंद्वियों पर था। इनमें विशेष तौर पर जियोर्जियो “द डॉक्टर” पेट्रोसियन और पेट्चमोरकोट पेचीइंडी अकादमी थे, जिन्हें ONE फ़ेदरवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड ग्रैंड प्रिक्स क्वार्टर फाइनल रीमैच में एक-दूसरे का सामना करना है।

अपनी पहली बाउट में एक विवादास्पद निर्णय के बाद दोनों एथलीटों को भरोसा है कि जब वह 12 जुलाई शुक्रवार को एक्सिटा एरिना में फिर से भिड़ेंगे तो उन्हें जीत नसीब होगी।

पेट्रोसियन ने कहा कि “हम सभी पेट्चमोरकोट को बखूबी जानते हैं कि वह एक महान एथलीट है। वह इस टूर्नामेंट में व्यर्थ की प्रतिस्पर्धा नहीं करेंगे। वह एक दक्षिणपंथी है और जाहिर तौर पर एक मुश्किल प्रतिद्वंद्वी भी है। उनके पास ताकत और कमजोरी दोनों हैं और यह ऐसी चीज है जिससे हम अच्छी तरह वाकिफ हैं। हालांकि मैं उसकी खूबियों के बारे में आपको ज्यादा विस्तार से नहीं बताना चाहता हूं।“

उन्होंने कहा कि “मैं निश्चित रूप से एक मुश्किल बाउट की भविष्यवाणी कर रहा हूं। मैं हमेशा की तरह सर्वश्रेष्ठ देने की तैयारी में जुटा हूं, जैसा कि मैंने हमेशा किया है और निश्चित रूप से अंत में जीत की कामना करता हूं, जो पिछली बाउट में इसके विपरीत रहा था।”

हालांकि पेट्चमोरकोट को ONE: एंटर द ड्रोन में उनकी जीत देखकर निराशा हुई थी, लेकिन उसने उसे पीछे छोड़ दिया और वह एक नए उत्साह के साथ रिंग में उतरने को तैयार है। वह दुनिया के सबसे अच्छे पाउंड-फॉर-पाउंड किकबॉक्सर मानते है।

अपने हेडलाइन मैच से पहले, उन्होंने प्रशंसकों से वादा किया कि वे इस बहुप्रतीक्षित मैच को मिस नहीं करना चाहेंगे। थाई नायक ने कहा कि “जब मैं एक भिक्षु था तब सुना था कि एक रीमैच होगा और मैं इसे करने के लिए खुश हूं।”

उन्होंने कहा ‘मुझे पूरा भरोसा है कि मैं आगामी मुकाबले में जीत हासिल करूंगा। मैं रीमैच में बेहतर प्रदर्शन करूंगा। इसलिए दुनिया इस फैसले को स्वीकार करेगी। मैं पिछली बार के मुकाबले इस बार एकदम स्पष्ट जीत हासिल करना चाहता हूं।

“पेट्रोस्यान ने कहा कि यह लड़ाई किकबॉक्सिंग इतिहास की सबसे बड़ी लड़ाई होने जा रही है। आइए इस लड़ाई के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दें और इसे मनोरंजक बनाएं।

मलेशिया एथलीटों की एक चौकड़ी भी शुक्रवार को अपने मुकाबलों के आगे अपने विरोधियों का सामना करने के लिए उपस्थित थी।

कुआलालंपुर निवासी सैफुल “द वैम्पायर” मारीकान और मोहम्मद “जॉर्डन बॉय” बिन महमूद ने प्रीलिम्स पर अपने ONE सुपर सीरीज बैंटमवेट मॉय थाई मैच के लिए एक-दूसरे को गर्मजोशी और सम्मान दिखाया।

महिलाओं के एटमवेट कंटेस्टेंट जिहिन “शैडोकेट” रेडज़ुआन इसी तरह जोमरी “द ज़ाम्बोअंगिनियन फाइटर” टॉरेस के साथ दोस्ताना अंजाद में मिली थी। जो मुख्य कार्ड के अनुसार में एक्सिटा एरिना में आपस में स्ंघर्ष करेंगी।

ONE: मास्टर्स ऑफ डेस्टीनी भी ईव “ईटी” की वापसी को मलेशियाई राजधानी में देंखेंगे और वह जापान के दाइची आबे के खिलाफ लगभग दो वर्षों में पहली बार अपने देशवासियों के लिए एक शो में आने का इंतजार नहीं कर सकते है।

उन्होंने कहा कि “जब भी मैं केएल में लड़ता हूं, हर बार की तरह, मैं अपना दिल, अपनी आत्मा और आप के लिए उस रिंग में बेहतर पदर्शन के लिए सब कुछ छोड़ने जा रहा हूं।”

कुआलालंपुर | 12 जुलाई | 6PM | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/onedestiny19