न्यूज़

पीके. साइन्चेमॉयथाईजिम के साथ मिलकर ONE ने बैंकॉक के लोगों की मदद की

ONE Championship थाईलैंड के प्रेसिडेंट जिटिनट एसडामोंगकोल कुछ बड़े थाई स्टार्स के साथ मिलकर बैंकॉक के वाट पाई गर्न एरिया में रहने वाले परिवारों को जरूरत से जुड़ा सामान बांटा।

इवेंट पार्टनर्स पीके. साइन्चेमॉयथाईजिम के साथ संस्था के शेनन “वनशिन” विराचाई, पेचबुँचु ऍफ़ ए ग्रूप और पोंगसिरी पीके. साइन्चेमॉयथाईजिम वहां 10 मई को ONE केअर इनिशिएटिव का हिस्सा थे जिसके लक्ष्य COVID-19 के दौरान लोगों की मदद करने का था।

फाई गर्न टेम्पल के गाँव वालों और जिम के आसपास के एरिया के 800 घरों को खाना, घर के लिए आवश्यक सामान और आर्थिक रूप से मदद मिल रही है।

जिटिनट ने कहा, “ONE Championship समाज की हर तरह से मदद करने के लिए पार्टनर्स के साथ मिलाने में खुश है। हम बॉक्सिंग को लेकर देश में मौजूद नकारात्मक छवि को भी बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं जो नकारात्मकता COVID-19 महामारी की वजह से आ रही है।”

ขอบคุณรายการ เจาะกีฬากับบิ๊กจ๊ะ ด้วยนะครับ ที่ช่วย promote กิจกรรมการกุศลดีๆของ ONE Championship ประเทศไทย ร่วมกับ PK แสนชัย มวยไทยยิมเมื่อสุดสัปดาห์ที่ผ่านมาครับ ????#WeAreONE

Posted by Plai Jitinat on Tuesday, May 12, 2020

PK.Saenchaimuaythaigym के प्रतिनिधि “सोर एन” एम्फोन और “खुन गेम” थोएड्सक भी उस दौरान मौजूद थे और उन्हें स्थानीय रहवासियों की मदद करने का पर गर्व महसूस हो रहा है।

थोएड्सक ने बताया, “वाट पाई गर्न समुदाय कैम्प के लिए मुख्य स्थान है। फाई गर्न की तरह ही PK.Saenchaimuaythaigym भी इस एरिया में लोगों के लिए मुख्य स्थान है।”

“कभी-कभी लोग आकर टीम और बॉक्सर्स से मिलते और बात करते हैं। वो उनके पसंदीदा बॉक्सर को फॉलो करते हैं और कुछ लोग अपने बच्चों को बॉक्सिंग सीखने के लिए यहां भेजते हैं।

“अगर कैम्प को पता चलता है कि वो मुश्किल में है तो हम हमेशा उनकी मदद करने के लिए तैयार रहते हैं।”

थाई मार्शल आर्ट्स दिग्गज और ONE Championship फेदरवेट स्टार विराचाई इस पहल का हिस्सा बनकर खुश थे और खासकर ये शानदार चीज़ उस जगह हो रही है जो उनके दिल में बसी हुई है।

उन्होंने बताया, “ये मेरे होमटाउन का समुदाय है। मैं पहली बार इस मंदिर में साधु के रूप में ठहरा था।”

इवेंट में मौजूद अधिकारियों ने हर किसी को मास्क और सेनेटाइजर बांटे और वहां इंफेक्शन के फैलाव को रोकने के लिए टेम्परेचर-चेकिंग भी हुई थी।

भले ही ये कार्य सफल रहा और हर चीज़ बढ़िया तरह से हो गयी लेकिन अभी भी बहुत कुछ होना बाकी है।

ONE Championship मॉय थाई और पूरे देश के मुश्किल समय में हमेशा ही अपनी ताकत के अनुसार हर संभव चीज़ करती रहेगी।

जिटिनट ने कहा, “ये हमारे प्रोजेक्ट का पहला कदम है। इसके अलावा कॉम्बैट स्पोर्ट्स को फिर ऊंचाइयों पर लाने के लिए ONE अपने साथियों के साथ मिलकर कई चीज़ें करने वाला है और साथ ही इससे जुड़े हुए बिजनेस और राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था में भी सुधार करने की कोशिश करेगा।”

ये भी पढ़ें: COVID-19 महामारी के दौरान थाईलैंड के जिमों की मदद के लिए आगे आई Petchyindee Academy