न्यूज़

जेजे यूस्ताक्वियो पर बेहतरीन नॉकआउट के लिए तैयार हैं यूया वाकमात्सु

जुलाई 20, 2019

अपने पिछले प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद अब यूया “लिटिल पिरान्हा” वाकमत्सु ONE: डॉन ऑफ हीरोज में एक बार फिर से जेजे “ग्रेविटी” यूस्टाक्वियो के साथ होने वाले अपने मैच को लेकर पूरे आत्मविश्वास में हैं।

शुक्रवार 2 अगस्त को जापानी नॉकआउट हीरो फिलीपींस के मनीला में वन फ्लाईवेट वर्ल्ड ग्रैंड प्रिक्स रिजर्व मैच में पूर्व वन फ्लाईवेट वर्ल्ड चैंपियन का सामना करेंगे।

यदि वह जीत हासिल करते हैं तो वह वापसी की स्थिति में टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने के लिए सूची में खुद को सबसे ऊपर कर देंगे।

डेमट्रियस “माइटी माउस” जॉनसन ने वाकमत्सु के खिलाफ टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जीत हासिल की थी: एक नया ईआरए, जहां टोक्यो के 24 वर्षीय योद्घा ने स्वीकार किया कि उन्होंने अपने करियर के अब तक के सबसे बड़े स्पॉटलाइट मुकाबले में दबाव महसूस किया।

उन्होंने कहा कि यह बाउट यह जापान में थी, इसलिए फैंस को मुझसे बहुत उम्मीद थी। उस दौरान मैं थोड़ा डर गया था कि मैं जल्दी से हार नहीं जाऊं। अपनी घबराहट के बाद भी “लिटिल पिरान्हा” ने अपने प्रदर्शन से दुनिया भर के प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। उन्होंने 12-बार के मिक्स्ड मार्शल आर्ट फ्लाईवेट विश्व चैंपियन को हरा दिया, जो अपने शक्तिशाली आक्रमण के साथ मोर्चा संभालता था।

वह आक्रामक रूप से लड़े और यह दिखाने के लिए साहस के साथ कि वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्तर पर प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि बाउट के “मुझे एहसास हुआ कि मैं एक विश्व स्तरीय स्तर पर प्रतिस्पर्धा कर सकता हूं, लेकिन मुझे पता है कि यह एक आसान दुनिया नहीं है”।

ट्राइब टोक्यो एमएमए प्रतिनिधि को अंततः दूसरे दौर में गिलोटिन चोक करने के लिए मजबूर किया गया था, लेकिन इसने उसे निराश नहीं किया। दुनिया के सबसे अच्छे लोगों के साथ कांटे का मुकाबला करने से अपने आप में एक नए स्तर का विश्वास जगता है और दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट संगठन में महान काम करने की उनकी क्षमता में इजाफा होता है।

उन्होंने कहा, “मैंने देखा कि जो मैं कर रहा हूं, उसने मुझे चारों ओर एक उच्च स्तर तक पहुंचाया है। मेरी स्थिति, मानसिक शक्ति और कौशल ने मुझे आत्मविश्वास दिया है। मुझे पहले से पता नहीं था कि मैं विश्व स्तर के स्तर पर प्रतिस्पर्धा कर सकता हूं, लेकिन [उस बाउट] ने मुझे महसूस करने का आत्मविश्वास दिया।”

इसका मतलब है कि वाकामात्सु 2 अगस्त को टीम लाके के एक अन्य कुलीन प्रतियोगी के रूप में सकारात्मकता की लहर की सवारी करते हुए मॉल ऑफ एशिया एरिना में पहुंचेगा।

यूस्ताक्वियो उच्चतम स्तर पर सबसे अनुभवी एथलीटों में से एक है। केवल चार अन्य योद्घा The Home Of Martial Arts में अपने 15 मुकाबलों का मिलान कर सकते हैं। जिसमें उन्होंने बड़े नामों में से एक के खिलाफ खुद को साबित किया है।

“मैं अब ONE में पुरे जोश के साथ उतर रहा हूं। मुझे लगता है कि अगर मैं पूरे तीन राउंड के लिए कड़ी मेहनत करता हूं, तो कोई समस्या नहीं होगी। मैंने डीजे और उससे ज्यादा मजबूत विरोधियों का मुकाबला किया। ऐसे में मैं वास्तव में उनके अनुभव से परेशान नहीं हूं। ”

जैसा कि किसी ने भी जापानी घरेलू दृश्य में कागोशिमा मूल के मुकाबलों को देखा है, वह निर्णय लेने से कहीं अधिक सक्षम है।

“लिटिल पिरान्हा” के हाथों में डायनामाइट है और वह सोचता है कि वह ONE: हीरोज का आगाज में उसको सहन कर सकता है।

“प्रशंसकों को यह उम्मीद हो सकती है कि क्या में बाउट को नॉकआउट खत्म करूंगा। मैं उन्हें न केवल अपने हाथों का जादू दिखाना चाहता हूं, बल्कि मेरे किक, टेकडाउन और अन्य तकनीकों को भी दिखाना चाहता हूं।

“मुझे आगे बढ़ने के लिए एक जीत की आवश्यकता है। मैंने अपने नुकसान से सब कुछ अवशोषित कर लिया है और मजबूत हो गया हूं। मैं सभी को एक मजबूत वापसी दिखाना चाहता हूं। ”

पीएम | हीरोज का आगाज | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/oneheroes19