न्यूज़

मय थाई वर्ल्ड चैंपियन सांगमनी सोर तेनपो को ONE में मिली सराहना

सितम्बर 18, 2019

The Home Of Martial Arts ने दुनिया के सबसे कुशल मय थाई एथलीटों में से एक को अपने ONE सुपर सीरीज रोस्टर में शामिल किया है।

“मिलियन डॉलर बेबी” सांगमनी सोर तेनपो दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट संगठन के साथ कई मुकाबलों के समझौते पर हस्ताक्षर करने के बाद बेटमवेट डिवीजन में प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार है।

हालांकि दक्षिणपश्चिमी फाइटर केवल 22 साल का है लेकिन उसने पहले ही थाईलैंड में सबसे बड़े मंचों पर सम्मान हासिल कर लिया है। उन्होंने 6 साल की उम्र में एक बच्चे के रूप में प्रतिस्पर्धा करना शुरू कर दिया था। अन्य सम्मान पाने के लिए विश्व प्रसिद्ध लुम्पिने और राजदामर्नन स्टेडियम में विश्व चैंपियनशिप जीतने के लिए मुकाबले शुरू किए।

उन सफलताओं में से कुछ ने उन्हें 2012 में प्रतिष्ठित स्पोर्ट्स राइटर्स का थाईलैंड फाइटर ऑफ द ईयर पुरस्कार हासिल करने के लिए प्रेरित किया।

Sangmanee Sor Tienpo has signed to compete in the ONE Super Series bantamweight division

सांगमनी को रिंग में उनकी शानदार टाइमिंग और तकनीकी कौशल के लिए जाना जाता है, जो उन्हें अपनी मातृभूमि के सबसे प्रतिभाशाली एथलीटों में से कुछ के खिलाफ जीत दिलाएगी। इनमें उनके ONE सुपर सीरीज के प्रतियोगी साथी पनपायक जीतमुंग्नोन, सुपरलेक किटमू9 और मुआंगथाई पी.के. सेंचाईमयथाईजिम शामिल हैं।

पूर्वोत्तर थाईलैंड के खॉन केन प्रांत में मनचा खैरी के मूल निवासी ने भी कई अंतरराष्ट्रीय विरोधियों का सामना किया हैै। कुछ समय प्रतिस्पर्धा करने के लिए विदेश यात्रा की है लेकिन अब उसके पास ONE Championship के बैनर तले एशिया भर में प्रशंसकों को रोमांचित करने के लिए पहले से कहीं अधिक अवसर होंगे। सर्किल में 22 वर्षीय के पहले मैच की जानकारी जल्द ही घोषित की जाएगी।

ये भी पढ़ें: नोंग-ओ नहीं है आश्चर्यचकित, डेलवेल ने ONE में लिया उनका सबसे बड़ा इम्तेहान