न्यूज़

देरी से हुआ बदलाव भी शो में नहीं बदल सकता ऑनरियो बानारियो की योजना

जुलाई 31, 2019

ऑनरियो “द रॉक” बनारियो को इस शुक्रवार, 2 अगस्त को मनीला में फिलिपिनो प्रशंसकों के लिए एक शानदार शो के लिए निर्धारित किया गया है- कोई भी विरोधी कोई मायने नहीं रखता।

पहले उनका मुकाबला ONE: डॉन ऑफ हीरोज में पूर्व वन फेदरवेट वर्ल्ड चैंपियन को टिमोफेई नास्टुकहिन से तय किया गया था, लेकिन रूसी को चोट लगने के कारण अब उनका मुकाबला मॉल ऑफ एशिया एरिना में “क्रेज़ी डॉग” डीए सुंग पार्क से होगा।

बनारियों को अपने नए विरोधी का पता दो सप्ताह पहले ही ONE: मास्टर ऑफ डेस्टीनी में दक्षिण कोरियाई से हुए मुकाबले के बाद चला था।लेकिन वह अपने गहन प्रशिक्षण के दम पर किसी का भी सामना करने के लिए तैयार है।

फिलिपिनो कहता है कि “यह मेरे लिए कोई बड़ा समायोजन नहीं है। मैने कुछ उच्च-क्षमता वाले सेनानियों के साथ प्रतिस्पर्धा की है, और नस्तुखिन की तैयारी में मेरा प्रशिक्षण वास्तव में कठिन था। जब मुझे बताया गया कि वह घायल हो गया है, तब भी मैंने तैयार रहने के लिए अपना प्रशिक्षण जारी रखा।”

उनके प्रशिक्षण सहयोगियों के अनुसार बागुइयो सिटी में टीम लाकी में उनके काम ने परिणाम दिया है। वन स्ट्रॉवेट वर्ल्ड चैंपियन जोशुआ “द पैशन” पैसिओ ने अपने दोस्त से अपने बेहतर कौशल के साथ अपने घर की भीड़ के सामने भिड़ने की उम्मीद की और बानारियो भी उससे सहमत हैं।

वह कहते हैं कि “मैं विस्फोटक और अधिक शक्तिशाली बन गया, इसलिए मैं अपने प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ बचाव कर सकता हूं, भले ही वह मुझे नीचे ले जाए। मैंने प्रशिक्षण से अपनी कमजोरियों को दूर किया है और अपने खेल के सभी पहलुओं को तेज किया है। अब मैं पहले से भी अधिक मजबूत एथलीट हूं।”

“द रॉक” को पार्क को हराने के लिए अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की आवश्यकता होगी। हालांकि वह ONE Championship में नया है, लेकिन वह पहले ही खुद को खतरनाक फिनिशर साबित कर चुका है।

16 जुलाई को बानारियो ने पार्क के रूप में अपने साथी वन वारियर सीरीज़ के अनुबंध विजेता किमिहिरो ईटो पर अपनी महारत का दावा किया और उन्हें अपने रीमैच के दूसरे दौर में हरा दिया।

“क्रेज़ी डॉग” ने उच्च किक का उपयोग किया और क्रॉस उनके खतरनाक हथियार थे क्योंकि उसने शानदार ढंग से दूसरी बार जापानी प्रतिद्वंद्वी को हराया था। इसके बाद भी बेंगुट का योद्घा चिंतित नहीं है। जब तक उसके पास अपने हमवतन के सामने युद्ध करने के लिए कोई है, तब तक वह बहुत खुश होगा।

29 वर्षीय कहते हैं कि मुझे बस खुशी है कि वह सुरक्षित है और वह घायल नहीं है, इसलिए जब हम एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेंगे तो वह शानदार होगी।

“नस्तुखिन एक रूढ़िवादी योद्घा है, जबकि पार्क एक दक्षिणपन्थी है। इसलिए हमने अपने प्रशिक्षण में बहुत कुछ जोड़ा है। मुझे लगता है कि हम अभी भी नस्तुखिन के खिलाफ अपने गेम प्लान का उपयोग कर सकते हैं। हमारा मैच मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में है। इसलिए यह अप्रत्याशित होगा। यदि मेरा गेम प्लान काम नहीं करता है तो हमें समायोजन करना होगा।

“हमें किसी भी चीज़ के लिए तैयार रहना होगा, क्योंकि कई बार गेम प्लान काम करता है, और कई बार जब ऐसा नहीं होता है। तो एक फाइटर के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह स्थिति के आधार पर समायोजित करने में सक्षम हो।”

हो सकता है कि “क्रेज़ी डॉग” ने उसके आक्रमाक रवैया के कारण प्रशंसा हासिल की हो, लेकिन बानारियो का मानना ​​है कि उसके लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि वह भी उससे जूझने को तैयार है।

टीम माचो प्रतिनिधि ने नॉकआउट में अपनी दो सबसे हाई-प्रोफाइल जीत दर्ज की, लेकिन उन्होंने फ्रीस्टाइल कुश्ती में अपनी व्यापक पृष्ठभूमि का उपयोग किया है और उन्होंने जीते हुए अन्य मुकाबलों में से कई पर नियंत्रण किया है।

हालांकि, “द रॉक” भविष्यवाणी करते हैं कि उसके पास शुक्रवार की रात को आने वाली हर चीज के का उत्तर होगा और प्रशंसक अपने पैरों पर खड़े होने को मजबूर हो जाएंगे।

“मुझे लगता है कि वह वास्तव में आक्रामक है। मुझे उसके टेडडाउन से बचना होगा, क्योंकि उसके पास एक अच्छा ग्राउंड गेम है। एक दक्षिणपूर्वी के मुक्के भी काफी अलग हैं, इसलिए मुझे लगता है कि मुझे उनके खिलाफ सतर्क रहना होगा।

“मुझे लगता है कि मेरी स्ट्राइकिंग एक बढ़त होगी और मेरी कुश्ती भी खराब नहीं है। मैं उन दोनों को सही समय पर जोड़कर यह सुनिश्चित करूंगा कि मैं प्रशंसकों को एक बेहतर शो दे सकूं।

“लोगों को इसके लिए बाहर देखना होगा क्योंकि डीएसपी एक आक्रामक और मनोरंजक योद्घा है। इस बीच, मैं हमेशा मनोरंजक झगड़े को एक मुद्दा बनाता हूं, इसलिए यह कोई अलग नहीं होगा। अगर उसे रोकने का मौका मिलता है, तो मैं इसे ले जाऊंगा। हालांकि, मुझे यकीन है कि डीएसपी भी यही सोच रहा होगा।“

मनीला | 2 अगस्त | 7PM | डॉन ऑफ हीरोज | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/oneheroes19