न्यूज़

कोयोमी मात्सुशिमा में कोओ मार्टिन गुयेन को हराने की शक्ति है

जुलाई 18, 2019

एक साल हो गया है, लेकिन कोयोमी “मौशिगो” मत्सुशिमा के पास आखिरकार वह बाउट है जिसका उन्हें इंतजार था।

फिलीपींस के मनीला में ONE: डॉन ऑफ हीरोज में ONE फेदरवेट वर्ल्ड टाइटल के मुख्य इवेंट में जापानी स्टार मार्टिन “द सीटू-एशियन” गुयेन का सामना करेंगे।

26 वर्षीय योकोहामा शुक्रवार को 2 अगस्त को मॉल ऑफ एशिया एरिना में एक प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद प्रतियोगिता में आएंगे – सभी तीन दौर के लिए दक्षिण कोरियाई नॉकआउट कलाकार “प्रिटी बॉय” क्वोन वोन इल का कुल वर्चस्व।

हालांकि, मत्सुशिमा का मानना ​​है कि उन्होंने The Home Of Martial Arts में अपने पदार्पण के बाद स्वर्ण पर अपने शॉट के लायक बनाया जब उन्होंने पहले दौर में पूर्व वन फेदरवेट वर्ल्ड चैंपियन मैराट “कोबरा” गाफरोव को बाहर कर दिया।

दुर्भाग्यवश, “मूसिगो” और “द सीटू-एशियन” दोनों को चोट लगने से क्लैश में देरी हुई, लेकिन यह चुनौती देने वाले के लिए एक आशीर्वाद हो सकता है।

हालाँकि उसे गफ़रूव के सिर पर हाथ फेरने के बाद अपना हाथ मजबूत करने की ज़रूरत थी, उसके पास अपने अन्य कौशल में सुधार करने और भविष्य की चुनौतियों के लिए एक मजबूत मानसिकता बनाने का समय था।

“उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि मैं उस जुनून से बढ़ गया था जो मैंने गैफ्रोव के साथ मेरी लड़ाई के दौरान महसूस किया था।”

“इसके अलावा, मैं अपने आप को हर दिन बेहतर महसूस कर रहा हूं कि मैं प्रशिक्षण लेता हूं। मुझे लगता है कि मैं एक साल पहले की तुलना में बहुत अधिक मजबूत हूं।

“मुझे अभी भी लगता है कि मुझे अभी एक लंबा रास्ता तय करना है। मुझे नहीं लगता कि मैंने अभी तक अपनी अधिकतम क्षमता हासिल की है। मुझे पता है कि मैं लगातार मजबूत होता जाऊंगा बेशक, मैं आगामी लड़ाई से पहले और भी मजबूत होने की उम्मीद करता हूं। ”

अपने विकास के बावजूद, वह किसी भी भ्रम में नहीं है कि वह ONE: हीरोज का आगाज में अपने कैरियर की सबसे बड़ी चुनौती का सामना करता है।

वैश्विक स्तर पर गुयेन का रिकॉर्ड अनुकरणीय है, उन्होंने संगठन के इतिहास में सबसे शानदार फिनिश में से कुछ को अधिकृत किया है, और वह भी हर समय बेहतर हो रहे हैं।

“उनका दो भार वर्गों में वर्चस्व है और उन्होंने कम भार वर्ग में खिताब के लिए संघर्ष किया। वह कई कमजोरियों के साथ एक ऑलराउंडर है, “क्योकुशिन कराटे ब्लैक बेल्ट जोड़ता है।

“पहली एक लड़ाई जो मैंने देखी थी वह सिंगापुर में गुयेन बनाम क्रिश्चियन ली थी। जब मुझे अनुबंध मिला, तो मुझे पता था कि मुझे किसी तरह यहां पहुंचना है। मैं अंत में यहाँ हूँ, और मैं अंत में इस प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए मिलता हूँ।

उस उत्तेजना को पंचेस आईएसएम योकोहामा प्रतिनिधि द्वारा “द सीटू-एशियन” के सर्वश्रेष्ठ हथियारों के बारे में सावधानी बरतने के लिए थोड़ा गुस्सा है।

“वो कहते हैं कि उनका दाहिना ओवरहैंड एक हथियार है जिससे हर कोई डरता है।”

“यह शायद कुछ है जिसे यदि मैं इसे संरक्षित करता तो भी उतरता।” इसलिए, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि  मुझे यह सुनिश्चित करना होगा कि मैं इसके लिए कोई स्थान नहीं बनाऊंगा। यह लगभग अजेय है। मुझे लगता है कि लड़ाई में कमी आएगी या नहीं, मैं इसका मुकाबला करने में सक्षम हूं। ”

उनके वर्षों के कराटे प्रशिक्षण ने उन्हें द होम ऑफ़ मार्शल आर्ट्स में सबसे कठिन चिन्हों में से एक को तोड़ने के लिए आक्रामकता की शक्ति दी है, लेकिन मत्सुशिमा एक फिनिश का पीछा करते हुए जीत की संभावनाओं को सीमित नहीं करेगी।

26 वर्षीय, संभवतः गुयेन के करियर का सबसे अच्छी तरह से गोल करने वाला प्रतिद्वंद्वी है और जहां कहीं भी मुठभेड़ होती है, वह उसे अपना सबसे कठिन परीक्षण देने की संभावना रखता है।

“वो कहते हैं कि यह ऐसा कुछ है जो मैं हर दिन अभ्यास करता हूं, इसे कुछ ऐसा बनाने के लिए [अधिक बार]।”

“बेशक, मैं इस बारे में सोचता हूं, लेकिन मैं केओ जीत के लिए प्रयास नहीं करता हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं एक [नॉकआउट कलाकार] हूं। मैं किसी भी तरह से जीतना चाहता हूं, चाहे वह केओ द्वारा हो या निर्णय से।

“मैं कहता हूं कि मेरी ताकत यह है कि मैं कराटे या कुश्ती दोनों कर सकता हूं – यह मेरे लिए एक या दूसरा नहीं है। मुझे लगता है कि यह अच्छा है कि मैं भी कर सकता हूं। ”

इसके साथ ही कहा गया है, “मौशिगो” का मानना ​​है कि जीत के लिए उनके रास्ते में से एक अपने प्रतिद्वंद्वियों को शुरुआती एक्सचेंजों में हमलों से उबारना होगा।

यदि वह उसे पूरा नहीं करता है, तो वह पैर की अंगुली पर जाने के लिए खुश है, और यदि उसे जरूरत है, तो गुयेन को नीचे ले जाएं और प्रतियोगिता में हावी होने के लिए जमीन और पाउंड को हटा दें।

जो कुछ भी होता है, मात्सुशिमा इसे आसान होने की उम्मीद नहीं करती है, लेकिन वह विश्व चैंपियन के साथ कड़वे अंत तक जाने के लिए तैयार है।

वह कहते हैं, ” वह वास्तव में मजबूत है, लेकिन यही कारण है कि मैं अपने प्रतिद्वंद्वी के रूप में खुश हूं। ” “मैं कड़वे अंत तक नहीं जाना चाहता, चाहे हम दोनों कितना भी थकें। मैं इसे ध्यान में रखकर प्रशिक्षण ले रहा हूं। ” मिलने से पहले उनके पास गुयेन के लिए एक संदेश भी है: “कृपया [बेल्ट] मुझे सौंपने के लिए तैयार रहें।”

मनीला | 2 अगस्त | 7PM | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/oneheroes19