न्यूज़

टीम लाकी के लिए जेरी ओलसिम अक्टूबर को बनाना चाहते हैं ‘ऐतिहासिक’

अक्टूबर 3, 2019

इस सप्ताह के अंत में टीम लाकी के जेरी ओलसिम “बोकोडियन वारियर” रिच फ्रैंकलिन की ONE वारियर सीरीज में वापसी कर अपनी सातवीं पेशेवर जीत का दावा करेंगे।

अपराजित फिलिपिनो ONE वारियर सीरीज 8: जापान बनाम विश्व के सह-मुख्य आयोजन में जापान के हगांमेदार राउजी कुडो के खिलाफ शनिवार 5 अक्टूबर को टोक्यो में उतरेगा।

यदि ओलसिम फेटवेट मिक्स्ड मार्शल आर्ट प्रतियोगिता में शूटो के दिग्गज को हरा देते हैं तो वह छह-अंकों का अनुबंध और ONE Championship के मुख्य रोस्टर में स्थान हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा वह टीम लाकी का मनोबल बढ़ाएंगे। क्योंकि वे एक सप्ताह बाद ONE: CENTURY में होने वाली लड़ाई में शामिल होंगे।

बगुइओ सिटी मूल निवासी बताते हैं कि “यह मेरे लिए बड़ा मैच है क्योंकि इसमें बहुत कुछ दांव पर लगा हुआ है। मुझे पता है कि यहां एक प्रभावशाली प्रदर्शन मुझे मुख्य रोस्टर में ले जाएगा। साथ ही मैं अपनी टीम को उनके बड़े मैचों से पहले जीत दिलाना चाहता हूं।

“ईमानदारी से कहूं तो मुझ पर दबाव था लेकिन मैं जीत के साथ इसे खत्म कर दूंगा। इसी कारण मैं इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मुझे पर बहुत से लोग भरोसा कर रहे हैं लेकिन मैं इस चुनौती के लिए तैयार हूं।” प्रमोशन के ऐतिहासिक 100 वें आयोजन में प्रतिस्पर्धा करने वाले ओलसिम की पहले टीम के साथी लिटो आदिवांग “थंडर किड” होंगे जो ओडब्ल्यूएस प्रशंसकों के लिए एक परिचित चेहरा हैं।



9-2 के पेशेवर रिकॉर्ड के मालिक आदिवांग ने अगस्त में ओडब्ल्यूएस 7 के मुख्य आयोजन में एंथनी डू पर सर्वसम्मत निर्णय की जीत के बाद छह अंकों की डील हासिल की। उभरते हुए स्टार को डबल हेडर के पार्ट 1 पर स्ट्रॉवेट मुकाबले में पेनक्रेज फ्लाइवेट वर्ल्ड चैंपियन सेन्जो इकेदा का किया।

उस रात को डैनी किंगड “द किंग” ONE -फ्लाइटवेट वर्ल्ड ग्रां प्री चैम्पियनशिप फाइनल में डिमिट्रियस जॉनसन “माइटी माउस” के साथ कांटे की टक्कर देंगे। यदि किंगड मुकाबले में जीत जाता है तो वह टूर्नामेंट बेल्ट पाने का दावा करेगा और ONE फ्लाइवेट वर्ल्ड चैंपियन एड्रियानो मोरेस के साथ रीमैच में भिड़ेगा।

ONE: CENTURY PART II में ​​ओलसिम की टीम लाकी के केविन बेलिंगोन “द साइलेंसर” ONE बैंटमवेट वर्ल्ड चैंपियन बिबियानो फर्नांडीस “द फ्लैश” का चौथी बार सामना करेंगे। बेलिंगोन ब्राजीलियन के साथ इस प्रतिद्वंद्विता को खत्म कर डिविजन के सबसे महंगे पुरस्कार को दोबारा हासिल करने लिए उत्सुक है।

फिलिपिनो की टीम के साथी होनोरियो बनारियो “द रॉक” मुख्य आयोजन से ठीक पहले लाइटवेट में पूर्व ONE लाइटवेट विश्व चैंपियन शिन्या एओकी “तोबीकान जुडान” से मुकाबला करेंगे। ONE फेदरवेट वर्ल्ड चैंपियन बनारियो अपने गृहनगर में जापानी मार्शल आर्ट्स आइकन को हराने के लिए तैयार है।

अपने चार साथियों के साथ खेल के इतिहास की सबसे बड़ी मार्शल आर्ट प्रतियोगिता में भाग लेते हुए “बोकोडियन वॉरियर” को पता है कि ओडब्लूएस 8 में कुडो के साथ उसकी लड़ाई पिछले सभी जीतों से बड़ी है। ओलसिम कहते हैं कि “मैं लंबे समय से इसका इंतजार कर रहा था। मैं जीतना चाहता हूं। केवल मेरे सपनों के लिए नहीं। बल्कि परिवार और टीम के लिए जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया है।”

ये भी पढ़ेंः बिबियानो फर्नांडिस बनाम केविन बेलिंगन – अब तक की कहानी

टोक्यो | CENTURY | ONE Championship का 100वां लाइव इवेंट | टिकट: Purchase here

  • यूएसए में PART I 12 अक्टूबर को 8 ईएसटी पर और PART II 13 अक्टूबर को सुबह 4 बजे ईएसटी पर देखें
  • भारत में PART 1 13 अक्टूबर को सुबह 5:30 बजे IST और PART II 1:30 बजे IST पर देखें
  • जापान में PART I को 13 अक्टूबर को सुबह 9 बजे JST और PART II को शाम 5 बजे JST में देखें
  • इंडोनेशिया में PART I को 13 अक्टूबर को सुबह 7 बजे WIB और PART II 3pm WIB पर देखें
  • सिंगापुर में PART 1 13 अक्टूबर को सुबह 8 बजे एसजीटी और PART II 4 बजे एसजीटी पर देखें
  • फिलीपिंस में PART 1 13 अक्टूबर को सुबह 8 बजे पीएचटी और PART II 4 बजे पीएचटी पर देखें

ONE: CENTURY इतिहास की सबसे बड़ी विश्व चैम्पियनशिप मार्शल आर्ट्स प्रतियोगिता है जिसमें 28 विश्व चैंपियनशिप विभिन्न मार्शल आर्ट्स का प्रदर्शर करेंग। इतिहास में किसी भी संगठन ने कभी भी एक ही दिन में दो पूर्ण पैमाने पर विश्व चैम्पियनशिप के आयोजनों को बढ़ावा नहीं दिया।

13 अक्टूबर को जापान के टोक्यो में प्रसिद्ध रयोगोकु कोकुगिकन में कई वर्ल्ड टाइटल मुकाबलों, वर्ल्ड ग्रां प्री चैंपियनशिप फाइनल की एक तिकड़ी और कई वर्ल्ड चैंपियन बनाम वर्ल्ड चैंपियन मैच के साथ-साथ The Home Of Martial Arts नई जमीन तलाश करेगा।