न्यूज़

ईव टिंग के अनुसार अमीर खान से मुकाबले का यह है सही समय

नवम्बर 19, 2019

ईव टिंग के लिए उनकी एक्शन में वापसी जल्द ही पर्याप्त नहीं हो सकती है।

शुक्रवार, 22 नवंबर को मलेशियाई-मूल के कीवी ONE: EDGE OF GREATNESS पर सिंगापुर के ही अमीर खान से को-मेन इवेंट में मुकाबला करेंगे और वह इसके उत्साह के साथ बहुत खुश हैं।

30 साल के एथलीट साल के युवा शेर के खिलाफ अपने कौशल का परीक्षण करना चाहते हैं। इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर अपने अंतरराष्ट्रीय प्रतिद्वंद्वी की चुनौती स्वीकार करने के लिए भी जा रहे हैं।

अब, कुछ ही दिन के बाद ईव रिंग में कदम रखेंगे और आखिरकार ONE Championship के इतिहास के नॉकआउट किंग का मुकाबला करने के लिए उनके सामने खड़े होंगे।

टिंग ने इस शानदार लाइटवेट मिक्स्ड मार्शल आर्ट बाउट के लिए सिंगापुर के इंडोर स्टेडियम में जाने से पहले बताया कि आखिर यह समय खान के खिलाफ मुकाबले के लिए बेहतरीन है।

Ev Ting survives the storm in Kuala Lumpur, coming back strong to submit Daichi Abe with a slick RNC!

Ev Ting survives the storm in Kuala Lumpur, coming back strong to submit Daichi Abe with a slick RNC!????: Check local listings for global TV broadcast????: Watch on the ONE Super App ????http://bit.ly/ONESuperApp

Posted by ONE Championship on Friday, July 12, 2019

ONE Championship: आप जुलाई में मलेशिया के कुआलालंपुर में ONE Championship में अपनी वापसी जीत के बाद इस बाउट को लेकर कितने उत्साहित हैं?

ईव टिंग: मैं हमेशा प्रतिस्पर्धा करने के लिए उत्साहित हूं। कुआलालंपुर में दाइची अबे के खिलाफ विशेष प्रदर्शन ने 10 मिनट में मेरे मिक्स्ड मार्शल आर्ट कैरियर को संक्षेप में प्रस्तुत किया। वह उन सभी लोगों का धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने उस बाउट में जीत हासिल करने में उनकी बड़ी मदद की थी। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि दाची बहुत मजबूत है।

ONE: अब जब आपके पास उस प्रदर्शन को फिर से लाने का कुछ समय था, तो इसके बारे में आपके क्या विचार हैं?

ईव टिंग: मुझे याद है कि मैं उस बाउट में दाईची से हार रहा था। मैं पहले राउंड में ही हार के करीब पहुंच गया था, लेकिन किसी तरह मैंने हार नहीं मानी। यही कारण है कि मुझे लगता है कि यह [खान के खिलाफ मैच] वास्तव में एक दिलचस्प मैच होगा। मैं बस यह देखना चाहता हूं कि मैं कितना मजबूत होकर वापसी कर सकता हूं।

ONE: ऐसा लगता है कि आप और खान एक समय रिंग में मिलने के लिए उत्सुक थे। आपको कब पता चला कि आप उसका सामना करने जा रहे हैं?

ईव टिंग: वास्तव में यह मौका काफी समय बाद आया है। किवी को लोगों को बाहर बुलाने की आदत है और यह एक समय था जब ONE Championship ने इंस्टाग्राम पोस्ट को कुछ इस तरह से शीर्षक दिया था, ‘आमिर खान के लिए अगला कौन है? “मैंने उस पोस्ट का जवाब दिया, और [मैंने भी] उसका कॉल-आउट दिया? मेरी इच्छा है, और मैं सालों से यह चाहता हूं।

ONE: आपके अनुसार खान की सबसे बड़ी ताकत क्या है?

ईव टिंग: मेरे हिसाब से उनकी स्ट्राइकिंग बेहतरीन है, लेकिन इससे मुझे कोई डर नहीं है। मैंने उन्हें सुपर हार्ड ट्रेनिंग करते देखा है। वह अपने ग्राउंड खेल में बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं, लेकिन उन्हें ग्राउंड पर हमला करते नहीं देखा। हालांकि, उस विभाग में उसकी रक्षा अच्छी है। मैं भी उतना ही कठिन प्रशिक्षण ले रहा हूं और मैं स्टैंड-अप, कुश्ती या ग्राउंड में उनका परीक्षण करने का इच्छुक हूं।

ONE: आबे के लिए आपके द्वारा लिए गए प्रशिक्षण की तुलना में यह प्रशिक्षण शिविर कितना अलग है?

ईव टिंग: ऑकलैंड MMA में यह एक समान शिविर है। इस समय केवल इतना अंतर है कि हमने ड्रिलिंग दृश्यों पर बहुत ध्यान केंद्रित किया है और उबाऊ थकाऊ वर्कआउट को प्रशंसक नहीं देखना चाहेंगे।

ONE: आपकी अनुसार प्रशंसकों को यह बाउट क्यों देखनी चाहिए?

ईव टिंग: मेरा मानना ​​है कि इस मुकाबले के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता है। हम दोनों एक-दूसरे से हारने की कोशिश कर रहे हैं, और हम खुद को फिर से स्थपित करने का प्रयास कर रहे हैं। यह हमारे लिए एक दूसरे के खिलाफ एक दूसरे के साथ मेल खाने का एक बहुत अच्छा समय है, वह भी – नंबर एक को यह देखने का मौका दिया जा रहा है कि हमारे अंतिम आउटिंग के बाद से कौन आगे और कितनी दूर है।

ONE: फिर से, आपकी अंतिम आउटिंग की बात करते हुए, आपने क्या सबसे महत्वपूर्ण चीजें सीखी हैं और आप इस समय का उपयोग कैसे करेंगे?

ईव टिंग: मैंने काफी कुछ सीखा है, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैंने अपने समग्र खेल को हमेशा मजबूत और तेज करना सीखा। मुझे नुकसान को कम करने और अधिक हमले करने की आवश्यकता है।

ONE: आप इस बाउट को कहां देखते हैं?

ईव टिंग: आमतौर पर, मैं पहले दो राउंड में लड़ाई को आगे बढ़ाना पसंद करता हूं, इसलिए सभी देखेंगे कि यह कहां जाएगी।

ONE: अंत में, आपने खान को हराने के लिए क्या योजना बनाई है?

ईव टिंग: यह पता लगाने के लिए आपके और आपके सभी पाठकों के लिए 22 नवंबर है।

सिंगापुर | 22 नवंबर | EDGE OF GREATNESS | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: bit.ly/ONEedgeofgreatnesstickets | आधिकारिक माल की खरीदारी करें: bit.ly/ONECShop