एंजेला ली ने किया खुलासा- मिशेल निकोलिनी के खिलाफ कहां है खतरा

angela lee SGDC9159e web

दो दिन पहले ही उसका सामना मिशेल निकोलिनी से ONE: मास्टर्स ऑफ डेस्टिनी के सह मुख्य कार्यक्रम में हुआ। “अनस्टॉपेबल” एंजेला ली ने मैच के पूर्वावलोकन करने के लिए वन चैम्पियनशिप कमेंटेटर माइकल “द वॉयस” शियावेल्लो के साथ एक विशेष साक्षात्कार में बातचीत की।

🚨 LIVE WITH Angela Lee 🚨"Unstoppable" joins us from Kuala Lumpur to break down her high-stakes strawweight showdown against eight-time BJJ World Champion Michelle Nicolini on Friday!

Posted by ONE Championship on Wednesday, July 10, 2019

इस शुक्रवार 12 जुलाई को ONE वीमेन एटमवेट वर्ल्ड चैंपियन ब्राजील के जिउ-जित्सू के लीजेंड का सामना करने के लिए लगातार दूसरे मैच के लिए स्ट्राइववेट डिवीजन में रहेगा।

यह वास्तव में डिवीजन में सिंगापुरी का चौथा मैच है और वह आराम के मूड में थी क्योंकि उसने आठ बार की बीजेजे विश्व चैंपियन का सामना करने की तैयारी पर चर्चा की थी।

उसने कहा कि “प्रत्येक फाइटर के लिए हम अलग तरह से तैयारी करते हैं। हम देखते हैं कि उनकी ताकत और कमजोरियां क्या हैं और उसी के हिसाब से रणनीति तैयार करें। सब कुछ बहुत अच्छी तरह से एक साथ आ रहा है। हम उसकी पृष्ठभूमि को जानते हैं जहां उसकी ताकत है, जहां उसकी कमजोरियां हैं। लेकिन मार्शल कलाकार होने के नाते हमें यकीन है कि वह हर दिन खुद को सुधारना चाहती है, इसलिए हम इस लड़ाई को हल्के में नहीं लेंगे।”

इस 23 वर्षीय खिलाड़ी ने यह भी खुलासा किया कि किस तरह उसने एक पुरानी मानसिकता को फिर से खोज लिया है। वह आशा करती है कि वह उस तरह का प्रदर्शन करेगी जिसने उसके करियर के शुरुआती दौर में उसके स्कोर की लंबी लकीर देखी थी।

हालांकि ली ने स्वीकार किया कि मार्च में “द पांडा” जिओनग जिंग नेन को उसकी हार के लिए थोड़ा समय दिया। उसे निकोलिनी के खिलाफ बहुत अच्छे से वापसी करनी चाहिए।

🔥 Angela Lee vs. Michelle Nicolini 🔥 Two of the greatest female martial artists in the world are set to throw down on 12 July!

🔥 Angela Lee vs. Michelle Nicolini 🔥Two of the greatest female martial artists in the world are set to throw down on 12 July!🗓: Kuala Lumpur | 12 July | 6PM | ONE: MASTERS OF DESTINY🎟: Get your tickets at 👉 http://bit.ly/onemastersofdestiny19📺: Check local listings for global TV broadcast📱: Watch on the ONE Super App 👉 http://bit.ly/ONESuperApp 👨‍💻: Prelims LIVE on Facebook | Prelims + 2 Main-Card bouts LIVE on Twitter

Posted by ONE Championship on Thursday, July 4, 2019

“मुझे लगता है कि जब मैं पहली बार प्रतिस्पर्धा करना शुरू कर रही थी तो मेरी गहरी इच्छा थी मैं वहां वापस जाना चाहती थी और हर किसी को खत्म करना चाहती थी। यही कारण है कि कड़ी मेहनत करने और सर्वश्रेष्ठ बनने की इच्छा के साथ किस तरह से वापस आई।”

“जब एक लड़ाका नुकसान उठाता है विशेष रूप से पहले वाला तो इससे निपटना आसान बात नहीं है। मेरे पास जो प्रतिस्पर्धात्मक प्रकृति है। वहां ऐसे दिन थे जहां मैं पूरी तरह से ठीक हूं, लेकिन ऐसे दिन भी होंगे जहां मैं मुश्किल में और कमजोर रहूंगी।”

“इसमें थोड़ा समय लगा लेकिन मैं आखिरकार अपने परिवार की मदद से इस पर पार पाने में कामयाब रही। उन्होंने मुझे बहुत लंबे समय तक वहां नहीं रहने दिया, उन्होंने मुझे वापस बुला लिया। विचार मंथन के बाद मुझे फिर से जाने के लिए तैयार किया।”

“यह मुश्किल है। हर कोई विचारों को अलग तरीके से पेश करता है। मेरे लिए वास्तव में ऐसा कुछ नहीं है, जिसे आगे बढ़ाया जा सकता हो। आप कह सकते हैं कि आपने बहुत अच्छा किया बस उसी के साथ आगे बढ़ें लेकिन यह वास्तव में आप पर निर्भर है कि आप शांत रहें और फिर आगे बढ़ने का निर्णय लें।”

“आप बस उस समय को लेते हैं, जिसकी आपको आवश्यकता होती है, जो कुछ भी आपको इस बीच में खुश करता है। वह आपके साहस को पाने के लिए करता है और फिर जब आप तैयार होते हैं।”

ONE atomweight queen Angela Lee has her sights set on a SECOND strap! Can she stake her claim for another shot at the ONE Women's Strawweight World Title this Friday?

ONE atomweight queen Angela Lee has her sights set on a SECOND strap! Can she stake her claim for another shot at the ONE Women's Strawweight World Title this Friday?🗓: Kuala Lumpur | 12 July | 6PM | ONE: MASTERS OF DESTINY🎟: Get your tickets at 👉 http://bit.ly/onemastersofdestiny19📺: Check local listings for global TV broadcast📱: Watch on the ONE Super App 👉 http://bit.ly/ONESuperApp 👨‍💻: Prelims LIVE on Facebook | Prelims + 2 Main-Card bouts LIVE on Twitter

Posted by ONE Championship on Tuesday, July 9, 2019

ली इस बहुप्रतीक्षित लड़ाई में अपनी संभावनाओं को लेकर अच्छा महसूस कर रही है। कुछ विश्लेषकों ने सुझाव दिया है कि उन्हें ग्राउंड गेम की लीजेंड को हराने के लिए एक स्ट्राइकिंग हेवी गेम प्लान का इस्तेमाल करने की आवश्यकता होगी लेकिन इवॉल्व और यूनाइटेड एमएमए प्रतिनिधि का मानना ​​है कि इस मुकाबले में बहुत कुछ होगा और इस तरह से किनारा होगा।

उसने बताया कि “मुझे विश्वास है कि लड़ाई में सभी चीजों का संयोजन कर इसे मिक्सड मार्शल आर्ट लड़ाई बना जाएगा। मैं देखूं कि शुक्रवार को क्या कर सकती हूं। मुझे यकीन है कि वह अपने खेल के बाकी दौरों के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। इस दिन और उम्र में किसी भी मिक्सड मार्शल आर्ट फाइटर के लिए समय के साथ बनाए रखने की आवश्यकता है लेकिन मुझे लगता है कि वह एक समय में अपने तरीके पर कायम है।”

“उसकी चपेट में वह जा रही है जो वह वापस जाती है, और मैं उसमें बहुत ठीक हूं। इस बात को ध्यान में रखते हुए जब एक पूर्वानुमान के लिए कहा गया तो ली ने एक त्वरित नॉकआउट की भविष्यवाणी करने में संकोच नहीं किया।

 

न्यूज़ में और

Halil Amir Maurice Abevi ONE Fight Night 9 45
Jaosuayai Sor Dechapan Petsukumvit Boi Bangna ONE Friday Fights 46 96 scaled
AnissaMeksen JackieBuntan 1200X800
Suriyanlek Por Yenying Rittidet Sor Sommai ONE Friday Fights 60 14
Suriyanlek Rittidet 1920X1280
Hannah Brady Natalia Diachkova ONE Friday Fights 32 40
Hiroki Akimoto Petchtanong Petchfergus ONE163 1920X1280 4
MikeyMusumeci KadeRuotolo 1200X800
LiamHarrison Seksan 1200X800
Thongpoon PK Saenchai Timur Chuikov ONE Fight Night 19 41 scaled
MasaakiNoiri Champ 1200X800
Ben Tynan Duke Didier ONE Fight Night 21 29