समाचार

एंजेला ली ने किया खुलासा- मिशेल निकोलिनी के खिलाफ कहां है खतरा

जुलाई 30, 2019

दो दिन पहले ही उसका सामना मिशेल निकोलिनी से ONE: मास्टर्स ऑफ डेस्टिनी के सह मुख्य कार्यक्रम में हुआ। “अनस्टॉपेबल” एंजेला ली ने मैच के पूर्वावलोकन करने के लिए वन चैम्पियनशिप कमेंटेटर माइकल “द वॉयस” शियावेल्लो के साथ एक विशेष साक्षात्कार में बातचीत की।

इस शुक्रवार 12 जुलाई को ONE वीमेन एटमवेट वर्ल्ड चैंपियन ब्राजील के जिउ-जित्सू के लीजेंड का सामना करने के लिए लगातार दूसरे मैच के लिए स्ट्राइववेट डिवीजन में रहेगा।

यह वास्तव में डिवीजन में सिंगापुरी का चौथा मैच है और वह आराम के मूड में थी क्योंकि उसने आठ बार की बीजेजे विश्व चैंपियन का सामना करने की तैयारी पर चर्चा की थी।

उसने कहा कि “प्रत्येक फाइटर के लिए हम अलग तरह से तैयारी करते हैं। हम देखते हैं कि उनकी ताकत और कमजोरियां क्या हैं और उसी के हिसाब से रणनीति तैयार करें। सब कुछ बहुत अच्छी तरह से एक साथ आ रहा है। हम उसकी पृष्ठभूमि को जानते हैं जहां उसकी ताकत है, जहां उसकी कमजोरियां हैं। लेकिन मार्शल कलाकार होने के नाते हमें यकीन है कि वह हर दिन खुद को सुधारना चाहती है, इसलिए हम इस लड़ाई को हल्के में नहीं लेंगे।”

इस 23 वर्षीय खिलाड़ी ने यह भी खुलासा किया कि किस तरह उसने एक पुरानी मानसिकता को फिर से खोज लिया है। वह आशा करती है कि वह उस तरह का प्रदर्शन करेगी जिसने उसके करियर के शुरुआती दौर में उसके स्कोर की लंबी लकीर देखी थी।

हालांकि ली ने स्वीकार किया कि मार्च में “द पांडा” जिओनग जिंग नेन को उसकी हार के लिए थोड़ा समय दिया। उसे निकोलिनी के खिलाफ बहुत अच्छे से वापसी करनी चाहिए।

“मुझे लगता है कि जब मैं पहली बार प्रतिस्पर्धा करना शुरू कर रही थी तो मेरी गहरी इच्छा थी मैं वहां वापस जाना चाहती थी और हर किसी को खत्म करना चाहती थी। यही कारण है कि कड़ी मेहनत करने और सर्वश्रेष्ठ बनने की इच्छा के साथ किस तरह से वापस आई।”

“जब एक लड़ाका नुकसान उठाता है विशेष रूप से पहले वाला तो इससे निपटना आसान बात नहीं है। मेरे पास जो प्रतिस्पर्धात्मक प्रकृति है। वहां ऐसे दिन थे जहां मैं पूरी तरह से ठीक हूं, लेकिन ऐसे दिन भी होंगे जहां मैं मुश्किल में और कमजोर रहूंगी।”

“इसमें थोड़ा समय लगा लेकिन मैं आखिरकार अपने परिवार की मदद से इस पर पार पाने में कामयाब रही। उन्होंने मुझे बहुत लंबे समय तक वहां नहीं रहने दिया, उन्होंने मुझे वापस बुला लिया। विचार मंथन के बाद मुझे फिर से जाने के लिए तैयार किया।”

“यह मुश्किल है। हर कोई विचारों को अलग तरीके से पेश करता है। मेरे लिए वास्तव में ऐसा कुछ नहीं है, जिसे आगे बढ़ाया जा सकता हो। आप कह सकते हैं कि आपने बहुत अच्छा किया बस उसी के साथ आगे बढ़ें लेकिन यह वास्तव में आप पर निर्भर है कि आप शांत रहें और फिर आगे बढ़ने का निर्णय लें।”

“आप बस उस समय को लेते हैं, जिसकी आपको आवश्यकता होती है, जो कुछ भी आपको इस बीच में खुश करता है। वह आपके साहस को पाने के लिए करता है और फिर जब आप तैयार होते हैं।”

ली इस बहुप्रतीक्षित लड़ाई में अपनी संभावनाओं को लेकर अच्छा महसूस कर रही है। कुछ विश्लेषकों ने सुझाव दिया है कि उन्हें ग्राउंड गेम की लीजेंड को हराने के लिए एक स्ट्राइकिंग हेवी गेम प्लान का इस्तेमाल करने की आवश्यकता होगी लेकिन इवॉल्व और यूनाइटेड एमएमए प्रतिनिधि का मानना ​​है कि इस मुकाबले में बहुत कुछ होगा और इस तरह से किनारा होगा।

उसने बताया कि “मुझे विश्वास है कि लड़ाई में सभी चीजों का संयोजन कर इसे मिक्सड मार्शल आर्ट लड़ाई बना जाएगा। मैं देखूं कि शुक्रवार को क्या कर सकती हूं। मुझे यकीन है कि वह अपने खेल के बाकी दौरों के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। इस दिन और उम्र में किसी भी मिक्सड मार्शल आर्ट फाइटर के लिए समय के साथ बनाए रखने की आवश्यकता है लेकिन मुझे लगता है कि वह एक समय में अपने तरीके पर कायम है।”

“उसकी चपेट में वह जा रही है जो वह वापस जाती है, और मैं उसमें बहुत ठीक हूं। इस बात को ध्यान में रखते हुए जब एक पूर्वानुमान के लिए कहा गया तो ली ने एक त्वरित नॉकआउट की भविष्यवाणी करने में संकोच नहीं किया।

कुआलालम्पुर | 12 जुलाई | 6PM | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय सूची का अवलोकन करें | Tickets: http://bit.ly/onedestiny19