Mixed Martial Arts

अगिलान थानी को ONE: MARK OF GREATNESS पर मिला नया विरोधी

नवम्बर 28, 2019

अगिलान थानी “एलीगेटर” ने अपने गृह नगर कुआलालंपुर, मलेशिया में ONE: MARK OF GREATNESS पर रिंग में वापसी के लिए नई चुनौती हासिल की है।

अगले शुक्रवार, 6 दिसंबर को मोनार्की एमएमए प्रतिनिधि अब मुख्य कार्ड पर होने वाले वेल्टरवेट मैच अप में अपराजित अमेरिकी एथलीट डांटे शिरो का सामना करेंगे।

विस्कॉन्सिन के एथलीट ने अपनी छह बाउटों में से पांच में जीत हासिल करते हुए अपने करियर की शानदार शुरुआत की है। इन जीत में से उन्होंने तीन नॉकआउट और दो सब्मिशन से हासिल की है।

उनको यह सफलता अपने शौकिया करियर में लगातार छह-बाउट जीतने के बाद मिली है जो 100 प्रतिशत परिष्करण दर के साथ आई थी।

हालांकि, दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट संगठन में The Home Of Martial Arts के सबसे अनुभवी वेल्टरवेट प्रचारकों में से एक के खिलाफ उस रिकॉर्ड को बनाने के लिए उन्हें एक बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

कोई भी व्यक्ति “एलिगेटर” की तुलना में विभाजन में अधिक मैच नहीं जीता है, और उसकी सफलता का अधिकांश हिस्सा केएल में अपने हमवतन के समर्थन के साथ आया है।

थानी को साथी मलेशियाई जिहिन “शैडकट” रेडज़ुआन द्वारा बिल में शामिल किया जाएगा, जो डेनिस जम्बोआंग “द मेनस” और मुहम्मद अईमैन “जंगल कैट” का सामना करेंगे, जो “द घोस्ट” चेन रूई से मुकाबला करेंगे।

यह भी पढ़ें: जिहिन राडज़ुआन ने ज़म्बोआंग के खिलाफ की फिनिशि की भविष्यवाणी

कुआलालंपुर | 6 दिसंबर | ONE: MARK OF GREATNESS | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/onemarkgreatness19 | आधिकारिक माल की खरीदारी करें: bit.ly/ONECShop