रोमन क्रीकलिआ ने शानदार नॉकआउट से रचा विश्व खिताबी इतिहास

Roman Kryklia defeats Tarik Khbabez at ONE AGE OF DRAGONS YK 7652

रोमन क्रीकलिआ ने ONE: AGE OF DRAGONS के मैदान में धमाका करते हुए पहले ONE लाइट हेवीवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन बन गए। उन्होंने तारिक खबाबेज़ “द टैंक” के खिलाफ एक अविश्वसनीय प्रदर्शन किया।

🏆 WE HAVE A NEW ONE WORLD CHAMPION 🏆

🏆 WE HAVE A NEW ONE WORLD CHAMPION 🏆Ukrainian giant Roman Kryklia 🇺🇦 knocks out Tarik Khbabez in Round 2 to avenge a past loss and become the inaugural ONE Light Heavyweight Kickboxing World Champion!📺: How to watch 👉 http://bit.ly/ONEAODHOTW🏨: Book your hotel 👉 bit.ly/ONEhotelplanner📱: Watch on the ONE Super App 👉 bit.ly/ONESuperApp🏷: Shop official merchandise 👉 bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Saturday, November 16, 2019

शनिवार 16 नवंबर को बीजिंग, चीन में 28 वर्षीय यूक्रेनी ने कैडिलैक एरिना में प्रशंसकों को चौंका देने वाले दूसरे राउंड के नॉकआउट देकर डच-मोरक्को के फाइटर से 2015 में मिली हार का बदला लिया। इस मैच से पहले वैश्विक स्तर पर 4-0 के रिकॉर्ड के साथ खबाबेज़ अपराजित थे। उन्होंने उसी रणनीति से काम लिया जिससे उन्हें पहले इतनी सफलता मिली थी।

जैसे ही प्रतियोगिता शुरू हुई उसने रिंग के चारों ओर क्रीकलिआ को ठोकर मारी। उन्होंने अपने लम्बे प्रतिद्वंद्वी के नजदीक आकर धमाके करने की कोशिश की। हेग के 28 वर्षीय व्यक्ति ने हर मुक्के के पीछे अपना पूरा दम लगा दिया, लेकिन उसके प्रतिद्वंद्वी ने दूर चक्कर लगाते हुए लंबे जाब से “द टैंक” की आंखों के चारों ओर काला घेरा बनाते हुए नुकसान पहुंचाया।

Roman Kryklia defeats Tarik Khbabez at ONE AGE OF DRAGONS in Beijing

जब दूसरा राउंड चल रहा था तो खबाबेज़ अडिग रहे। उन्होंने एक ही गेम प्लान जारी रखा और यूक्रेनी को पछाड़ने की कोशिश में आगे बढ़े, लेकिन उन्हें जल्दी ही उनकी राह पर रोक दिया गया। क्रीकलिआ ने पहले ही उसे दाहिने हाथ से चौंका दिया, जब उसने पीरियड के शुरुआती सेंकड में राइट हैड किक मारी, जिससे जोरदार आवाज हुई।

अर्ज ट्रेनिजिन प्रतिनिधि ने अपनी स्थिति को बनाए रखने की कोशिश की, लेकिन कैनवास पर जा गिरा। क्योंकि केएलएफ विश्व चैंपियन ने मुक्के ने उसे मुक्के से मारा था। हालांकि “द टैंक” ने रेफरी की गिनती का जवाब दिया। लड़ाई फिर से शुरू होने पर क्रीकलिआ उसके ऊपर था। उन्होंने लगातार घूंसे मारने के लिए जगह तलाश ली और उनके हमलों ने खबाबेज़ को अपनी पीठ मोड़ने के लिए मजबूर किया। रेफरी एलीआस डोलपेटिस को गिनती करने के लिए आना पड़ा।

Inaugural ONE Light Heavyweight Kickboxing World Title Roman Kryklia

उसे लड़ाई जारी रखने की अनुमति दी गई, लेकिन केवल कुछ सेकंड के लिए ही बचा रहा। जब क्रीकलिआ ने मुक्के मारे तो आखिरकार मुकाबला दूसरे राउंड के 43 सेकंड पर रूक गई। यह एक अभूतपूर्व था जो बेलारूस के मिन्स्क में ग्रिडिन जिम के 28 वर्षीय प्रतिनिधि ने दिखाया था। क्योंकि उसने अपने ONE Championship डेब्यू में गोल्ड पर दावा किया था।

न्यूज़ में और

Songchainoi Kiatsongrit Rak Erawan ONE Friday Fights 71 8
1157
Hiroba Minowa Gustavo Balart ONE 165 53 scaled
Sean Climaco Josue Cruz ONE Fight Night 22 44
Maurice Abevi Zhang Lipeng ONE Fight Night 22 5
Mayssa Bastos Kanae Yamada ONE Fight Night 20 8
Shamil Gasanov Oh Ho Taek ONE Fight Night 18 19 scaled
Jarred Brooks Joshua Pacio ONE 166 5
Danielle Kelly Jessa Khan ONE Fight Night 14 62 scaled
Songchainoi Kiatsongrit Rak Erawan ONE Friday Fights 41 77 scaled
ChristianLee AlibegRasulov 1200X800
Focus PK Wor Apinya Stephen Irvine ONE Friday Fights 70 8