ONE Friday Fights 3 के स्ट्राइकिंग मुकाबलों में पेटसुकुमविट, अमीरखानोविच और कोंगचाई समेत कई बड़े स्टार्स ने जीत दर्ज की

Kongchai Chanaidonmueang in the ring

ONE Friday Fights 3 के सभी ऑल-स्ट्राइकिंग मुकाबलों में धमाकेदार एक्शन देखने को मिला और लगभग सभी एथलीट्स उम्मीदों पर खरे उतरे।

3 फरवरी को ONE Championship ने लुम्पिनी बॉक्सिंग स्टेडियम में वापसी की, जहां 8 मॉय थाई और किकबॉक्सिंग मैचों ने फैंस का खूब मनोरंजन किया। इनमें से 4 मैचों में जबरदस्त फिनिश देखा गया, वहीं अन्य 4 मुकाबलों में भी एक्शन की कोई कमी नहीं रही।

यहां आप इवेंट के सभी स्ट्राइकिंग मैचों के परिणामों को जान सकते हैं। MMA मुकाबलों के परिणाम आप यहां जान सकते हैं।

पेटसुकुमविट ने मेन इवेंट में चोरफाह को हराया

मेन इवेंट में थाई स्ट्राइकिंग स्टार्स पेटसुकुमविट बोई बांगना और चोरफाह टोर.सांगटीनोई पीछे हटने को बिल्कुल तैयार नहीं थे।

शुरुआत से दोनों फ्लाइवेट एथलीट्स ने एक-दूसरे के करीब रहकर पंच और एल्बोज़ लगाईं। अगले 9 मिनट तक उनके बीच रिंग में खतरनाक एक्शन ने क्राउड का खूब मनोरंजन किया।

अंत में पेटसुकुमविट द्वारा स्कोर किए गए नॉकडाउन ने उन्हें सर्वसम्मत निर्णय से जीत दिलाई। परिणामस्वरूप पूर्व Rajadamnern मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन ने अपने स्ट्राइकिंग रिकॉर्ड को 61-26 पर पहुंचा दिया है।

अमीरखानोविच ने स्पिनिंग किक लगाकर पेडसनलैक को झकझोरा

एल्ब्रस अमीरखानोविच ने बेंटमवेट किकबॉक्सिंग मैच में पेडसनलैक पीके.साइन्चाई को फिनिश कर नॉकआउट ऑफ द ईयर के लिए दावेदारी पेश कर दी है।

ये फिनिश पहले राउंड में आया, जहां 21 वर्षीय रूसी स्ट्राइकर ने अपने विरोधी के पेट पर सटीक तरीके से स्पिनिंग बैक किक लगाई, जिसके प्रभाव से वो मैट पर जा गिरे।

उनका प्रोफेशनल रिकॉर्ड अब 7-0 पर पहुंच गया है।

कोंगचाई के सामने एक राउंड भी नहीं टिक पाए क्रिटपेट

कोंगचाई चानेडोनमुएंग ने साथी थाई स्ट्राइकर क्रिटपेट पीके.साइन्चाई को फिनिश करते हुए ONE स्ट्रॉवेट मॉय थाई डिविजन में धमाकेदार एंट्री ली है।

पूर्व Rajadamnern मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन ने क्रिटपेट के शुरुआती अटैक्स के प्रभाव को झेलने के बाद कॉम्बिनेशंस से जवाबी हमला किया। कुछ देर बाद कोंगचाई ने अपने विरोधी की पसलियों पर बॉडी किक लगाते हुए 1 मिनट 15 सेकंड के समय पर तकनीकी नॉकआउट से जीत दर्ज की।

इस डेब्यू जीत से कोंगचाई ने अपना रिकॉर्ड 68-10-3 का कर लिया है।

मुसाएव के राइट हुक के सामने परास्त हुए पेनरिट

इलयास मुसाएव और पेनरिट लुक्जाओमेसाइवारी के बीच बेंटमवेट मॉय थाई मुकाबले में बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला।

पहला राउंड बहुत तेजी से आगे बढ़ा, वहीं दूसरे राउंड की शुरुआत में रूसी स्टार ने खतरनाक राइट हुक लगाकर अपने विरोधी को नॉकडाउन किया।

हालांकि थाई एथलीट खड़े हो गए, लेकिन तभी मुसाएव ने एक और राइट हैंड लगाकर दूसरे राउंड में 1 मिनट 3 सेकंड के समय पर नॉकआउट स्कोर किया।

इस फिनिश के बाद 21 वर्षीय एथलीट का रिकॉर्ड 9-0 पर पहुंच गया है।

यू यौ पुई ने दूसरे राउंड में द स्टार सिटचो को फिनिश किया

यू यौ पुई ने थाई फैन फेवरेट द स्टार सिटचो को नॉकआउट कर ONE एटमवेट मॉय थाई डिविजन पर अपनी छाप छोड़ी है।

हॉन्ग-कॉन्ग निवासी एथलीट ने आक्रामक शुरुआत करते हुए अपनी स्ट्राइकिंग स्किल्स से सबको वाकिफ कराया। उन्होंने दूसरे राउंड में दमदार कॉम्बिनेशन लगाकर द स्टार को नॉकडाउन किया, जो काउंट का जवाब नहीं दे पाईं।

यू की जीत दूसरे राउंड में 1 मिनट 12 सेकंड के समय पर आई और अब उनका रिकॉर्ड 23-2-3 का हो गया है।

रंगरावी ने अल तकरीती को हराया

https://www.instagram.com/p/CoNDOcHL-kJ/

रंगरावी सिटसोंगपीनोंग और मुस्तफा अल तकरीती के बीच लाइटवेट मॉय थाई मैच में खतरनाक एक्शन देखने को मिला। 3 एक्शन से भरपूर राउंड्स के बाद Sitsongpeenong टीम के स्टार ने जीत हासिल की।

मगर इसके लिए उन्हें अल तकरीती की कठिन चुनौती का सामना करना पड़ा, जो निरंतर दमदार किक्स और पंच लगा रहे थे।

दूसरे राउंड के बीच में Sitsongpeenong टीम के एथलीट ने आगे आ रहे अपने विरोधी को पंच लगाए। वहीं तीसरे राउंड की शुरुआत में उन्होंने अल तकरीती पर राइट हैंड लगाया, जिसके कारण 8-काउंट शुरू किया गया।

इससे रंगरावी का आत्मविश्वास बढ़ा और कुछ देर बाद ही मुकाबला एकतरफा हो चला। उन्होंने सर्वसम्मत निर्णय से जीत हासिल कर अपने रिकॉर्ड को 153-46-2 पर पहुंचाया।

बबलेया की यूनी के खिलाफ जबरदस्त स्ट्राइकिंग

Alex Bublea kicks

एलेक्स बबलेया ने एलन यूनी को हराकर अपने ONE करियर की शानदार शुरुआत की। 9 मिनट के धमाकेदार एक्शन के बाद तीनों जजों ने उनके पक्ष में फैसला सुनाया।

“बॉडीहैमर” लगातार अपने विरोधी के डिफेंस में कमजोरी ढूंढ निकाल रहे थे। उन्होंने अपर से लेकर लोअर बॉडी अटैक्स भी किए। उनके जैब्स, हुक्स और किक्स के खिलाफ आखिरकार यूनी को पूरी तरह डिफेंसिव मोड में जाना पड़ा।

यूनी ने तीसरे राउंड में ज्यादा आक्रामक रुख अपनाया, लेकिन बबलेया ने उनके हर एक मूव को काउंटर करते हुए ग्लोबल स्टेज पर अपनी पहली जीत दर्ज की।

इस जीत से बबलेया का रिकॉर्ड 73-30-4 का हो गया है। इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ा और साथ ही ONE फेदरवेट मॉय थाई डिविजन में धमाकेदार एंट्री ली।

डोकमाइपा ने डेब्यू मैच में अगुएर पर बड़ी जीत दर्ज की

डोकमाइपा फेयरटेक्स ने स्ट्रॉवेट मॉय थाई मैच में WBC मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन बारबरा अगुएर पर सर्वसम्मत निर्णय से जीत हासिल कर अपने ONE करियर की शानदार शुरुआत की है।

24 वर्षीय स्टार ने शुरुआत से अच्छी लय प्राप्त की और कई बार अपनी विरोधी के डिफेंस को भेदते हुए लेफ्ट राउंडहाउस किक्स और वन-टू कॉम्बिनेशंस लगाए।

3 राउंड्स के जबरदस्त एक्शन के बाद Fairtex टीम की स्टार की जीत हुई, जिससे उनका रिकॉर्ड 58-12-1 का हो गया है।

न्यूज़ में और

Kade Ruotolo Francisco Lo ONE Fight Night 21 57
Stamp Fairtex Ham Seo Hee ONE Fight Night 14 112 scaled
Tawanchai PK Saenchai Jo Nattawut ONE Fight Night 15 19 scaled
GabrielSousa Grappling 1200X800
Avatar PK Saenchai Kiamran Nabati ONE Friday Fights 55 28
Mikey Musumeci Jarred Brooks ONE Fight Night 13 72
Yodphupa Wimanair Soner Sen ONE Friday Fights 63 48
Yodphupa SonerSen Faceoff 1920X1280
Denis Puric Nguyen Tran Duy Nhat ONE Fight Night 17 48 scaled
Jacob Smith Denis Puric ONE Fight Night 21 24
Superlek Kiatmoo9 Takeru Segawa ONE 165 34 scaled
Jonathan Di Bella Danial Williams ONE Fight Night 15 7 scaled