ONE Friday Fights 41 में नाकरोब, सोंगचाइनोई की जीत का सिलसिला जारी, खलीलोव भी चमके

Nakrob Fairtex Dedduanglek TDed99 ONE Friday Fights 41 14 scaled

ONE Championship ने 17 नवंबर को हर हफ्ते की तरह लुम्पिनी बॉक्सिंग स्टेडियम में जबरदस्त मार्शल आर्ट्स एक्शन पेश किया।

एशियाई प्राइमटाइम पर लाइव प्रसारित हुए ONE Friday Fights 41 में संगठन के कुछ सबसे दिलचस्प और हेवी हिटर एथलीट्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ना सिर्फ फैंस का मनोरंजन किया बल्कि खुद को अपने डिविजंस में आगे बढ़ाया।

अगर आप मैचों को नहीं देख पाए तो यहां जानिए कि 11 मॉय थाई, किकबॉक्सिंग और MMA मैचों में क्या हुआ।

नाकरोब ने डेडुआंगलैक के परफेक्ट रिकॉर्ड को ध्वस्त किया

नाकरोब फेयरटेक्स ने ONE Friday Fights में लगातार छठी जीत हासिल की और ये कारनामा उन्होंने #3 रैंक के कंटेंडर डेडुआंगलैक टीडेड99 के खिलाफ फ्लाइवेट मॉय थाई मैच में किया

दोनों ही फाइटर्स ने मैच की पहली घंटी बजने के साथ अपने इरादे जाहिर कर दिए थे। Fairtex Training Center के प्रतिनिधि ने तीसरे राउंड में विरोधी के पेट पर राइट हैंड से वार किया और वो डेडुआंगलैक के लिए घातक साबित हुआ।

रेफरी ने 0:51 मिनट पर मैच समाप्ति का इशारा कर दिया और इस जीत के साथ नाकरोब का रिकॉर्ड 64-21 का हो गया है।

सोंगचाइनोई ने रैक को हराकर 100,000 यूएस डॉलर्स का कॉन्ट्रैक्ट जीता

सोंगचाइनोई कियटसोंग्रिट और रैक इरावन के बीच जबरदस्त एक्शन का अंदाजा सभी को पहले से था।

दोनों थाई धुरंधरों ने 116-पाउंड कैचवेट मॉय थाई मैच में तीन राउंड तक एक दूसरे पर जमकर वार-पलटवार किए और अंत में सोंगचाइनोई ने सर्वसम्मत निर्णय से जीत दर्ज की।

इस जीत के साथ सोंगचाइनोई का ONE में रिकॉर्ड 5-0 और करियर रिकॉर्ड 55-18 का हो गया है। इस शानदार प्रदर्शन की बदौलत उन्होंने संगठन के साथ 100,000 यूएस डॉलर्स का कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया।

सुरियानलैक ने वापसी कर टॉमयैमकूंग को किया ढेर

सुरियानलैक पोर येनयिंग ने 132-पाउंड कैचवेट मॉय थाई मैच में टॉमयैमकूंग भूमजयथाई के खिलाफ पिछड़ने के बाद जबरदस्त वापसी की।

27 वर्षीय स्टार ने पहले दो राउंड प्रभाव बनाए रखा क्योंकि टॉमयैमकूंग ताबड़तोड़ लेफ्ट किक्स और पंच लगा रहे थे। PK Saenchai Muaythai जिम के प्रतिनिधि ने तीसरे राउंड में गियर बदला और मैच का रुख अपनी ओर मोड़ लिया।

रेफरी द्वारा मैच को 2:47 मिनट पर समाप्त किया गया और इस जीत के साथ सुरियानलैक का रिकॉर्ड 78-26 का हो गया है।

बुआखियाओ ने डेब्यू मैच में पेरुएहटनोई को हराया

बुआखियाओ पोर पाओइन और पेरुएहटनोई टीबीएम जिम 138-पाउंड कैचवेट मॉय थाई बाउट में आमने-सामने आए और दोनों ने जमकर शॉट्स लगाए।

N&P Boxing Gym के प्रतिनिधि ने पहले राउंड में पंचों और एल्बोज़ के जरिए अटैक किया। हालांकि, पेरुएहटनोई ने दूसरे राउंड में दबाव बढ़ाते हुए हमले किए। दोनों ने तीसरे राउंड में जबरदस्त अटैक किए, जिस कारण राउंड आखिर तक चला।

लेकिन अंत में बुआखियाओ के नॉकडाउन और शानदार प्रदर्शन ने उन्हें सर्वसम्मत निर्णय से जीत दिलाकर रिकॉर्ड को 76-24 पर पहुंचाया।

पार्नपेट ने ONE में जीत का खाता खोला

पार्नपेट सोर जोर लैकमुआंगनोन को ONE में अपने शुरुआती दो मुकाबलों में हार का मुंह देखना पड़ा, लेकिन उन्होंने मेयसम आदेलनिया के खिलाफ 126-पाउंड कैचवेट मॉय थाई मैच में जीत दर्ज की।

पहले राउंड में दोनों तरफ से अटैक होने के चलते काफी करीबी मुकाबला रहा। 23 वर्षीय थाई स्टार ने दूसरे राउंड में जबरदस्त अटैक कर आदेलनिया के डिफेंस को परखा। उसके बाद थाई स्ट्राइकर ने राइट हुक लगाकर ईरानी फाइटर को गिरा दिया और मैच 0:30 मिनट पर खत्म हुआ।

तकनीकी नॉकआउट के साथ आई इस जीत के कारण उनका रिकॉर्ड 71-17 का हो गया है।

योडनमचाई ने पहले राउंड में 3 नॉकडाउन कर चैमपेंगार्म का काम किया तमाम

योडनमचाई फेयरटेक्स ने अपने नॉकआउट के सिलसिले को चैमपेंगार्म पोर प्रामुक के खिलाफ जारी रखा।

Fairtex टीम के प्रतिनिधि ने 114-पाउंड कैचवेट मॉय थाई मैच में तीन नॉकडाउन कर सभी को चौंका दिया। पहले उन्होंने राइट हैंड, फिर जैब-क्रॉस और अंत में लेफ्ट एल्बो लगाकर नॉकडाउन हासिल किए।

इस नॉकआउट जीत के चलते उनका रिकॉर्ड अब 62-20 का हो गया है।

खलीलोव ने योडलैकपेट पर विभाजित निर्णय से जीत की हासिल

“सामिंगप्री” तगीर खलीलोव एक बार फिर ग्लोबल स्टेज पर जीत की पटरी पर लौटे, जब उन्होंने 136-पाउंड कैचवेट मॉय थाई मैच में योडलैकपेट “द डेस्ट्रॉयर” ओर अटचारिया को कड़े मुकाबले में शिकस्त दी।

एक्शन शुरु होने के बाद योडलैकपेट ने खलीलोव पर हेवी किक्स लगाकर रेंज से बाहर रखा, लेकिन राउंड के अंत तक खलीलोव ने कॉम्बिनेशंस लगाकर वापसी की।

दूसरे राउंड में नॉकआउट की तलाश में “सामिंगप्री” ने जबरदस्त अटैक किया, जिसका योडलैकपेट ने करारा जवाब दिया। तीसरे राउंड में दोनों तरफ से एक्शन देखा गया।

अंत में खलीलोव तीन में से दो जजों को प्रभावित करने में कामयाब रहे और मैच का नतीजा उनके पक्ष में गया।

व्यू ने डेब्यू मैच में दमदार प्रदर्शन किया

व्यू पेटकोसोल के ONE Championship डेब्यू को लेकर काफी बातें चल रही थीं और असलानबेक ज़िक्रीव के खिलाफ 126-पाउंड कैचवेट किकबॉक्सिंग मैच में उन्होंने सभी बातों को सच कर दिखाया।

दोनों ने शुरुआत से ही जमकर एक दूसरे बार धावा बोला। व्यू ने ज़िक्रीव पर अच्छे वार किए और लगातार अटैक कर विरोधी की बॉडी को क्षति पहुंचाई।

24 वर्षीय स्टार ने आखिरी राउंड में भी यही किया। उनकी आक्रामकता रंग लाई और व्यू को सर्वसम्मत निर्णय से जीत हासिल हुई। इस जीत के साथ उनका रिकॉर्ड 166-15 का हो गया।

सुलेमान ने कड़े मुकाबले में आयच पर दर्ज की जीत

सुलेमान लुकसुआन तीन राउंड तक चले फ्लाइवेट मॉय थाई मैच में किजानी आयच को हराने में कामयाब रहे। 

आयच ने पहले राउंड में क्लिंच का उपयोग कर विरोधी पर घुटनों से वार किया। सुलेमान ने दूसरे राउंड में वापसी की। उन्होंने अपने विरोधी के अटैक को पंचों, एल्बोज़ और लो किक्स के जरिए रोका।

दोनों ने तीसरे राउंड में ऑलआउट अटैक की रणनीति अपनाई, लेकिन म्यांमार टीम के स्टार अच्छे पंच लैंड कराने में कामयाब रहे। अंत में सुलेमान ने सर्वसम्मत निर्णय से जीत हासिल कर रिकॉर्ड को 16-4 का किया।

सतिएव ने अलीबाबाज़ादे को MMA मुकाबले में हराया

Ruslan Satiev Farid Alibabazade ONE Friday Fights 41 37

फ्लाइवेट MMA मैच में रुसलान सतिएव ने फरीद “बेक” अलीबाबाज़ादे के खिलाफ बेहतरीन ग्रैपलिंग का प्रदर्शन करते हुए अपने पहले ONE मैच में जीत दर्ज की।

तीनों राउंड रूसी एथलीट ने अपने प्रतिद्वंदी को मैट पर रखा और कई तरह के चोक और ग्राउंड-एंड-पाउंड अटैक के प्रयास कर अपनी बढ़त बनाए रखी।

जब दोनों के बीच स्ट्राइक्स देखी गई तो सतिएव ने मुक्के, एल्बो और नीज़ का इस्तेमाल कर टेकडाउन हासिल किया। तीन में से दो जजों ने सतिएव के पक्ष में फैसला सुनाकर उनकी जीत सुनिश्चित की और रिकॉर्ड को 5-0 किया।

अमीरझानोव ने नोरूज़ी को हराकर लगातार दूसरी जीत प्राप्त की

गाज़ीमुराद “टॉट” अमीरझानोव ने मोर्तेज़ा नोरूज़ी का ONE Championship में स्वागत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने अपने विरोधी को वेल्टरवेट MMA मैच के दूसरे राउंड में तकनीकी नॉकआउट से हराया।

नोरूज़ी फाइट को शानदार बनाने के लिए रूसी प्रतिद्वंदी पर शुरुआत से अटैक करने के प्रयास में लग गए, लेकिन अमीरझानोव ने संयम बरतते हुए टेकडाउन स्कोर किया।

दूसरे राउंड में नोरूज़ी ने अमीरझानोव को टेकडाउन किया। यहां से रूसी स्टार ने विरोधी की कमर को निशाना बनाया। 27 वर्षीय स्टार ने क्रूसीफिक्स पोजिशन से एल्बोज़ लगाकर दूसरे राउंड में 3:25 मिनट पर जीत दर्ज की।

अमीरझानोव का इस जीत के साथ ONE में रिकॉर्ड 2-0 और करियर रिकॉर्ड 5-0 का हो गया है।

किकबॉक्सिंग में और

Jaosuayai Sor Dechapan Petsukumvit Boi Bangna ONE Friday Fights 46 58 scaled
Jonathan Haggerty Fabricio Andrade ONE Fight Night 16 81 scaled
Rambolek Chor Ajalaboon Soner Sen ONE Friday Fights 51 12 scaled
Rambolek SonerSen ONEFridayFights51 1920X1280 scaled
Phetjeeja Anissa Meksen ONE Friday Fights 46 95 scaled
Superlek Kiatmoo9 Takeru Segawa ONE 165 18 scaled
Marat Grigorian Sitthichai Sitsongpeenong ONE 165 10 scaled
SuperlekKiatmoo9 WorldTitleWin ONE165 1200X800
Marat Grigorian Sitthichai Sitsongpeenong ONE 165 9 scaled
Yoshihiro Akiyama Nieky Holzken ONE 165 11 scaled
Superlek Kiatmoo9 Takeru Segawa ONE 165 2 scaled
Garry Tonon Martin Nguyen ONE 165 3 scaled