समाचार

मोहम्मद फाकरी बिन यूसुफ एक निर्णय से नहीं करना चाहते खत्म करना

सितम्बर 5, 2019

“एंट मैन” मोहम्मद फाकरी बिन यूसुफ अपने ONE सुपर सीरीज की शुरुआत में शेर की मांद में पहुंच जाएंगे लेकिन उनका मानना ​​है कि उसके पास वियतनाम में ONE: इम्मोर्टल ट्राइंफ में विरोधी को परेशान करने का कौशल है।

इस शुक्रवार 6 सितंबर को मलेशियाई एथलीट का सामना माइकल “द बीस्ट फ्रॉम द ईस्ट” फाम से होगा। इस दौरान निश्चित रूप से फु थू इंडोर स्टेडियम में मौजूद दर्शक वियतनामी-अंग्रेज लड़ाके के समर्थन में होगी।

यह मय थाई 98 और फिटनेस जिम के प्रतिनिधि की ONE सुपर सीरीज मय थाई डेब्यू होगा। वह स्वीकार करता है कि वह अपने देश को द होम ऑफ मार्शल आर्ट्स में गौरवान्वित करने को लेकर कुछ दबाव भी महसूस कर रहा है।

उसने कहा कि “अगर मैं कहूंगा कि मैं शांत हूं तो यह झूठ होगा। क्योंकि जब भी आप किसी देश के झंडे या नाम को अंतर्राष्ट्रीय मंच पर ले जाते हैं तो आप पर बहुत दबाव और घवराहट होती है। बहुत सारे मलेशियाई लोग इस लाइव इवेंट को देख रहे होंगे। यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा मैच है।”

Michael Pham and Mohamad Fakri Bin Yusoff face the media at the ONE: IMMORTAL TRIUMPH open workout in Ho Chi Minh City, Vietnam

फाकरी भी खतरे से अच्छी तरह वाकिफ हैं जो फाम रिंग में लाने वाले हैं। उन्होंने अपने करियर में जो किया है। टीम टीयू के प्रतिनिधि एक आईएसकेए, डब्ल्यूकेए और एमटीजीपी यूरोपीय चैंपियन है। उसमें अधिक अनुभव और एक कठोर शैली है।

जोहर बहरू का व्यक्ति कहता है कि “मैंने उसके बारे में कभी ज्यादा नहीं सुना लेकिन मुझे पता है कि उसने बहुत सारी बेल्ट जीती हैं। उन्हें जोरदार घूंसे और बहुत सख्त लातें मिलीं।”

हालांकि, “एंट मैन” 12-2-1 रिकॉर्ड के साथ “द आर्ट ऑफ एट लिम्बस” में अपने देश के सबसे होनहार उभरते हुए सितारों में से एक है जिसमें नॉकआउट द्वारा सात जीत शामिल हैं।

उन्होंने साथी मलेशियाई ONE सुपर सीरीज स्टार मोहम्मद “जॉर्डन बॉय” बिन महमूद के अलावा अपने भाइयों के साथ भी एक बहुत बड़े प्रशिक्षण शिविर शिरकत की है।

पिछले कुछ हफ्तों के दौरान इस 23 वर्षीय और उनकी टीम ने फु थो इंडोर स्टेडियम में लड़ाई का आनंद लेने और मौके का सबसे अधिक फायदा उठाने के तरीकों पर काम किया है। इसलिए वह “द बीस्ट फ्रॉम द ईस्ट” पर दबाव बनाने के लिए तैयार अगर दोनों के बीच मुकाबला होता है।

उसने बताया कि “मैं एक खब्बा हूं और वह एक परम्परागत स्ट्राइकर है। इसलिए हम दोनों प्रहार करने के लिए खुले रहेंगे। मेरा मानना ​​है कि यह एक रोमांचक लड़ाई होगी। मैं ताकतवर घुटने से क्लिंच में प्रहार कर सकता हूं। मैं किसी के भी शरीर या सिर पर हमला कर सकता हूं। मलेशिया में प्रतिस्पर्धा के दौरान मेरे घुटने मेरा सबसे बड़ा हथियार रहे हैं।”

Michael Pham and Mohamad Fakri Bin Yusoff face off at the ONE: IMMORTAL TRIUMPH open workout in Ho Chi Minh City, Vietnam

उनका लक्ष्य सीधा सा है- प्रभावशाली तरीके से जीत। फाकरी घर और दुनिया भर में प्रशंसकों पर पहली गहरी छाप छोड़ने के लिए दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट संगठन में जीवन शुरू करने के लिए बेताब है।

उनका कहना है कि “सबसे अच्छा तरीका यह है कि पहले राउंड में हाइलाइट-रील नॉकआउट हासिल किया जाए। मैं नॉकआउट नहीं चाहता जैसा कि पिछले साल दिसंबर में कुआलालंपुर में “जॉर्डन बॉय” ने अपने प्रतिद्वंद्वी को कैसे हराया।”

“अंकों से जीतना मुझे एक उबाऊ फाइटर के रूप में दिखा सकता है। इसलिए मैं एक फिनिश देना चाहता हूं- चाहे वह मेरे घुटनों, कोहनी, घूंसे या किक्स द्वारा हो। मेरे प्रतिद्वंद्वी के लिए इस लड़ाई को स्वीकार करने के लिए धन्यवाद। 6 सितंबर को वियतनाम में एक अच्छा मैच होने वाला है!”

हो ची मिन सिटी  | 6 सितम्बर  | 5.30PM | ONE: इम्मोर्टल ट्राइंफ | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय सूची का अवलोकन करें  | टिकट : http://bit.ly/oneimmortal19