न्यूज़

माइकल फाम ने ONE: इमॉर्टल ट्राइअम्फ की एक धमाकेदार शुरुआत करने का लिया प्रण

सितम्बर 5, 2019

माइकल “द बीस्ट फ्रॉम द ईस्ट” फाम शुक्रवार 6 सितंबर को एक शानदार स्वागत के साथ अपनी मातृभूमि पर वापसी करेगा। इस मौके पर दर्शकों द्वारा सराहे जाने वाला प्रदर्शन करने की उम्मीद करता है।

जीत महत्वपूर्ण है लेकिन वियतनामी-अंग्रेज अपनी प्राथमिकताओं की सूची में शामिल अत्यधिक मनोरंजन पेश करेगा जब वह “एंट मैन” मोहम्मद फाकरी बिन युसॉफ के साथ एक फेदरवेट मय थाई मैच में ONE: इम्मोर्टल ट्राइंफ पर मुकाबला करेगा।

फाम ने लड़ाई से बचने के लिए इंग्लैंड भागने के बाद वर्षों तक अपने माता-पिता के साथ “द लैंड ऑफ द ब्लू ड्रैगन” की नियमित यात्राएं कीं लेकिन इस बार यह अलग है। वह अपने देशवासियों के सामने हो ची मिन सिटी में प्रदर्शन करेंगे। इसने उसके अंदर एक आग जला दी है।

वह कहते हैं कि “मैं भीड़ का मनोरंजन करना चाहता हूं। यह मेरा लक्ष्य है। इसलिए मैं चाहता हूं कि मुझे वह सब कुछ मिले जो मैं चाहता हूं। मुझे लगता है कि यह एक सम्मान है (वियतनाम में प्रतिस्पर्धा करने के लिए)। मुझे अपने कोशिश करनी चाहिए और देश पर गर्व करना चाहिए। यह मेरे लिए एक बार का अवसर हो सकता है। इसलिए मुझे लगता है कि यह सब मुझे गले लगाने के लिए मिला है। इसका आनंद लेने और गुस्ताखी न करने देने का प्रयास करना चाहिए।”

“द बीस्ट फ्रॉम द ईस्ट” के लिए उम्मीद का बोझ बहुत होगा, जो वियतनाम में अपने प्रचार डेब्यू के लिए पहली बार ONE चैम्पियनशिप प्रतियोगिता की शुरुआत करेगा। इससे निपटने के लिए वह अपनी तैयारी में पूरी तरह समर्पित हो गया है। वह जानता है कि उसने फु थो इंडोर स्टेडियम में मुलाकात के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगा है।

हालांकि उनका मलेशियाई प्रतिद्वंद्वी कुछ हद तक एक पहेली होगा जब वो रिंग के अंदर मिलेंगे। उन्होंने स्वीकार किया कि “ईमानदारी से कहूं तो मुझे इस आदमी के बारे में कुछ भी पता नहीं है। मैंने कुछ फुटेज देखने की कोशिश की लेकिन एक अलग मोहम्मद फाकरी बिन युसॉफ को पाया। इसलिए उसके बारे में बहुत कुछ नहीं जानते हैं।”

यहां तक ​​कि एक विशिष्ट गेम प्लान के बिना भी फाम जानता है कि वह कुछ हफ्ते पहले गृहनगर लंदन में जीत करके द होम ऑफ मार्शल आर्ट्स में प्रवेश करने पर चरम शारीरिक स्थिति में होगा।

अथक गति बनाए रखने की उनकी क्षमता “एंट मैन” को हराने के लिए रणनीति का एक हिस्सा होगी लेकिन उनके प्रशिक्षण का बड़ा हिस्सा उनके खुद के खेल को निखारने के लिए रहा है और नई सुविधाओं के लिए तैयार करना है जो ONE सुपर सीरीज लाएंगे।

टीम टीईयू प्रतिनिधि का दावा है कि “मैंने (जुलाई में) लड़ाई लड़ी और मैं इसके बाद सीधे एक और लड़ाई शिविर में पहुंच गया। मुझे जीत मिली है। यह मेरी पहली लड़ाई है और यह मेरे लिए बहुत मायने रखती है।”

“मुझे मिक्सड मार्शल आर्ट्स दस्ताने का उपयोग नहीं किया है क्योंकि मैंने पहले केवल मुक्केबाजी दस्ताने में लड़ाई लड़ी है। मैं उनमें स्पर्ड और हिट पैड लगाऊंगा जो पूरी तरह से अलग है। यह सटीकता और गार्ड को चुस्त रखने के बारे में है। मुझे लगता है कि यह मेरे लिए बेहतर है। क्योंकि मुझे काफी भारी घूंसे मिले हैं। इसलिए यह अच्छी तरह से काम करेगा।”

“द बीस्ट फ्रॉम द ईस्ट” आत्मविश्वासी और उत्सुक है। जब वह हो ची मिन सिटी में रिंग में उतरेगा तो उन्हें करियर की सर्वश्रेष्ठ जीत हासिल करने के लिए प्रेरित महसूस होता है। जहां उनके प्रतिद्वंदी ने उन्हें चुनौती दी है। उनका मानना ​​है कि सफलता ही इसका एकमात्र विकल्प है।”

फाम ने खुलासा किया कि “मैं सिर्फ जीतना चाहता हूं- यह मुख्य बात है मैं इसके लिए बहुत कठिन प्रशिक्षण ले रहा हूं।” मुझे अपने अनुबंध पर छह लड़ाई मिली और मैं उन सभी को जीतना चाहता हूं। उस ONE चैम्पियनशिप वर्ल्ड टाइटल की दिशा में अपना काम करूं और अपना करूं और ज्यादा से ज्यादा प्रशंसक बनाऊं।”

हो ची मिन सिटी | 6 सितम्बर | 5.30PM | ONE: इम्मोर्टल ट्राइंफ | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय सूची का अवलोकन करें | टिकट: http://bit.ly/oneimmortal19