न्यूज़

टीम लाकी के लीटो अदिवांग को किया नवीनतम ONE वारियर सीरीज़ के अनुबंध से सम्मानित

Aug 9, 2019

फिलीपींस का एक और मिक्स्ड मार्शल हीरो ONE Championship रोस्टर में शामिल हो जाएगा, क्योंकि लिटो “थंडर किड” आदिवांग ने रिच फ्रेंकलिन की ONE वारियर सीरीज़ (OWS) में अभी फाइटों से सबसे ज्यादा प्रभावित किया।

टीम लाकी के स्ट्रॉवेट स्टार को 6 अगस्त मंगलवार को OWS 7 के मुख्य कार्यक्रम में एंथनी “द एंटीडोट” डो की हार के बाद वैश्विक मंच पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए छह अंकों की संख्या का अनुबंध देकर सम्मानित किया गया।

26 वर्षीय ने वह जीत सिंगापुर में सर्वसम्मति से लिए गए फैसले के जरिए हासिल की। इसके साथ उन्होंने एशिया में शीर्ष पर आने वाले एथलीटों के लिए दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट संगठन के घर में उसका तीसरा स्थान प्रापत किया।

ONE वारियर सीरीज के सीईओ फ्रैंकलिन ने कहा कि 10वीं ONE Championship अनुबंध विजेता ” लीटो ने ONE वारियर श्रृंखला में शामिल होने के बाद से सबसे कठिन फाइटों में मुकबला किया और कभी भी अपने प्रदर्शन से निराश नहीं किया है।

यदि आप ONE Championship के स्ट्रॉवेट डिवीज़न में हैं तो इस युवा पर ध्यान दें क्योंकि वह रिंग में अपने प्रदर्शन से सभी को हिला रहा है।

अदिवांग को शो के दूसरे सीज़न में दिखाया गया था और फिर उन्होंने अक्टूबर में अपने प्रतिस्पर्धी ओडब्ल्यूएस अभियान में फुकेत टॉप टीम के मैनुअल “टिक” ह्यूर्टा के पहले दौर के आखिरी में किकआउट कर दिया।

उन्होंने फरवरी में अल्बर्टो कोर्रेया के 45 सेकंड के ठहराव के साथ पीछा किया और फिर वह वापस लौट गए। उन्होंने अपने लाइव रिकॉर्ड को सुधारने के लिए डो पर जीत के साथ अपने रिकॉर्ड को 9-2 कर दिया।

ONE वारियर सीरीज के निदेशक जोनाथन फोंग ने कहा कि लीटो ने हमेशा सबसे रोमांचक प्रदर्शनों में हर बार ONE वारियर सीरीज की रिंग में कदम रखा। वास्तव में उन्होंने हर फाइट में ONE वारियर बोनस भी जीता, जो उनकी क्षमताओं का एक वसीयतनामा है।

इसके अलावा अदिवांग, डो, डेव बंगगुइगुई, कैटलिन मैकवान, और माइकल वॉकर सभी को इस घटना में अपने अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए ONE वारियर बोनस मिला।

अदिवांग को अब दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट संगठन में प्रतिस्पर्धा करने के लिए सेट किया गया है और उसी डिवीजन में उनके टीममेट के रूप में ONE स्ट्रॉवेट वर्ल्ड चैंपियन जोशुआ “द पैशन” पेशिओ भी है।