न्यूज़

कैसे देखें ONE: ड्रीम्स ऑफ गोल्ड – पेचडम बनाम एन्नाहाची

Aug 16, 2019

ONE Championship शुक्रवार 16 अगस्त को थाइलैंड के बैंकॉक में 15 शानदार व आग उगलने वाले मुकाबलों के साथ वापस कर रहा है। इसमें दर्शकों के सीटों पर खड़े होने की गारंटी दी जा सकती है।

दुनिया का सबसे बड़ा मार्शल आर्ट संगठन इम्पैक्ट एरिना में ONE: ड्रीम्स ऑफ गोल्ड आयोजित करेगा और वहां मार्शल आर्ट हीरोज के एक्शन से अधिक कुछ नहीं होगा।

शीर्षक आकर्षण में थाईलैंड के पेचडम “द बेबी शार्क” पेचीइंडी अकादमी अपनी ONE फ्लाईवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैम्पियनशिप का बचाव करेंगे।उन्होंने डच-मोरक्कन फेनोम इलियास एन्नाहाची के खिलाफ अपना गोल्ड स्वर्ण लाइन पर रखा है।

ONE फेदरवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड ग्रांड प्रिक्स सेमीफाइनल भी थाई राजधानी में आयोजित होगा। जिसमें जियोर्जियो “डॉक्टर” पेट्रोसियन, “स्मोकिन” जो नटावट, सामी “एके 47” सना और डझाबर “चंगेज खान” अस्केरोव आपस में फाइट कर फाइनल के लिए स्थान पक्का करेंगे।

इसके अलावा, टू-स्पोर्ट ONE विश्व चैंपियन स्टाम्प फेयरटेक्स थर्ड स्पोर्ट में मिक्स्ड मार्शल आर्ट में बेल्ट पर कब्जा करने के लिए अपनी खोज शुरू करेगी – जब वह आशा “नॉकआउट क्वीन” रोका का सर्कल में स्वागत करेगी।

दुनिया भर में हर कोई विभिन्न तरीकों से ONE: ड्रीम्स ऑफ गोल्ड का लाइव कवरेज देख सकता है।

हमेशा की तरह, प्रारंभिक कार्ड को ONE के आधिकारिक फेसबुक और ट्विटर पेज पर देखा जा सकता है, साथ ही साथ ONE सुपर ऐप पर भी। अधिक विस्तृत ब्रेकडाउन के लिए, नीचे देखें कि आप अपने देश में शो कैसे देख सकते हैं।

संयुक्त राज्य अमेरिका में रहने वालों के लिए

9:30 बजे पूर्वी मानक समय (ईएसटी) / 6: 30 बजे प्रशांत मानक समय (पीएसटी) पर बी/आर लाइव पर मुख्य कार्ड देखें। हालांकि, प्रारंभिक कार्ड के लिए ONE के आधिकारिक फेसबुक और ट्विटर पेज पर सुबह 6:00 बजे ईएसटी / 3: 00 बजे पीएसटी देखें।

जापान में रहने वालों के लिए

प्रारंभिक कार्ड AbemaTV पर शाम 7:00 बजे जापान स्टैंडर्ड टाइम (JST) से शुरू होगा। एक बार प्रीलिम्स खत्म होने के बाद मुख्य कार्ड AbemaTV पर प्रसारित होगा।

भारत में रहने वालों के लिए

हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स सलेक्ट 2 पर अपराह्न 3:30 बजे भारत मानक समय (IST) पर प्रारंभिक कार्ड का एक्शन देख सकते हैं। मुख्य कार्ड 7:00 बजे IST पर उसी नेटवर्क पर चलेगा, इसलिए चैनल को न बदलें।

इंडोनेशिया में रहने वालों के लिए

प्रारंभिक कार्ड 5:00 अपराह्न पश्चिमी इंडोनेशियाई समय (WIB) Vidio.com पर लाइव होगा। मुख्य कार्ड के लिए भी इसी पर बने रहें, जो 8:30 बजे WIB से शुरू होगा।

इसके अलावा, इवेंट 17 अगस्त शनिवार को 11:30 बजे WIB पर SCTV पर प्रसारित होगा।

मलेशिया में रहने वालों के लिए

मुख्य कार्ड 9:30 बजे मलेशिया टाइम (MYT) TV2 और एस्ट्रो एरिना पर प्रसारित होगा। प्रीलिम्स देखने के लिए, शाम 6:00 बजे MYT के फेसबुक और ट्विटर पेज पर जाएं।

इसके अलावा, एस्ट्रो सुपर स्पोर्ट्स 2 में शनिवार, 17 अगस्त को सुबह 11:30 बजे ONE: ड्रीम्स ऑफ गोल्ड का विशेष प्रसारण किया जाएगा।

म्यांमार में रहने वालों के लिए

Skynet Sports 3 और MNTV पर मुख्य कार्ड रात 8:00 बजे म्यांमार टाइम (MMT) पर देखें। इससे पहले ONE के फेसबुक और ट्विटर पेज पर शाम 4:30 बजे प्रारंभिक कार्ड देखें।

फिलीपींस में रहने वालों के लिए

मुख्य कार्ड ABS-CBN S + A पर रात 9:30 बजे फिलीपीन मानक समय (PHT) पर लाइव होगा। प्रीलिम्स के लिए, 6:00 बजे PHT पर ONE के फेसबुक और ट्विटर पेजों पर ट्यून करें।

सिंगापुर में रहने वालों के लिए

मुख्य कार्ड लाइव टॉगल पर 9:30 बजे सिंगापुर स्टैंडर्ड टाइम (SGT) पर शुरू होगा। 10:00 बजे एसजीटी, चैनल 5 लाइव प्रसारण में कटौती करेगा। हालाँकि, प्रीलिम्स देखने के लिए शाम 6:00 बजे एसजीटी में ONE के फेसबुक और ट्विटर पेजों पर लॉग ऑन करें।

थाईलैंड में रहने वालों के लिए

थिरथ 9:30 बजे इंडोचीन टाइम (ICT) पर लाइव प्रसारण में कटौती करेगा। तब तक 5:00 बजे आईसीटी में प्रीलिम्स के साथ शुरू होने वाले ONE के फेसबुक और ट्विटर पेज पर ईवेंट देखें।

इसके अलावा, यदि आप बैंकॉक मेट्रोपॉलिटन रीजन में रहते हैं, तो आप यहां टिकट पा सकते हैं और इम्पैक्ट एरिना में लाइव शो देख सकते हैं।

वियतनाम में रहने वालों के लिए

मुख्य कार्ड 8:30 बजे आईसीटी में HTV द थियो पर लाइव प्रसारित होगा। लेकिन सबसे पहले ONE के फेसबुक और ट्विटर पेज पर शाम 5:00 बजे आईसीटी को देखें।

ONE: ड्रीम्स ऑफ गोल्ड की लाइव स्ट्रीम ONE के YouTube चैनल और ONE सुपर ऐप (कुछ क्षेत्रों को छोड़कर) पर इसकी संपूर्णता के साथ देखी जा सकती है।

मुख्य कार्ड

पेचडम पेचीइंडी अकादमी बनाम इलियास एन्नाहाची (ONE फ्लाईवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड टाइटल)

स्मोकिन ‘जो नटावट बनाम जियोर्जियो पेट्रोसियन (ONE फेदरवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड ग्रांड प्रिक्स सेमीफाइनल)

स्टाम्प फेयरटेक्स बनाम आशा रोका (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – महिलाओं का एटमवेट)

सामी सना बनाम डझाबर अस्केरोव (ONE फ़ेदरवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड ग्रांड प्रिक्स सेमीफ़ाइनल)

एलेक्स सिल्वा बनाम स्टीफ़र रहार्डियन (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – स्ट्रॉवेट)

मुआंगथाई पीके.सेंचाईमुवाथाईजिम बनाम केंटा यामाडा (ONE सुपर सीरीज़ मुवा थाई – बैंटमवेट)

थान्ह ले बनाम कोतेत्सु बोकु (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – फेदरवेट)

प्रारंभिक कार्ड

सव्वास माइकल बनाम लेरदसीला फुकेत टॉप टीम (ONE सुपर सीरीज मुवा थाई – फ्लाईवेट)

युसुप सादुलेव बनाम द हवन किम (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – बैंटमवेट)

चान रोथना बनाम गुस्तावो बलार्ट (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – फ्लाईवेट)

बैंगलेनो पेचीइंडी अकादमी बनाम लियाम नोलन (ONE सुपर सीरीज मुवा थाई – 72 किलोग्राम भार वर्ग)

रियुटो सवादा बनाम अजीज कैलिम (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – स्ट्रॉवेट)

अलावर्दी रामज़ानोव बनाम ओग्नजेन टॉपिक (ONE सुपर सीरीज़ मुवा थाई – बैंटमवेट)

झाओ ज़ी कांग बनाम पॉल लुमी (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – बैंटमवेट)

हेक्सिगेटु बनाम रेमन गोंजालेस (मिश्रित मार्शल आर्ट – स्ट्रॉवेट)