डझाबर
अस्केरोव

"जेंगीस खान"

ऊंचाई
170 सेमी
भार सीमा
70.3 के.जी.
आयु
33
टीम
वित्याज़ फाइट क्लब
से
रूस
ऊंचाई
170 सेमी
भार सीमा
70.3 के.जी.
आयु
33
टीम
वित्याज़ फाइट क्लब
से
रूस

के बारे में

कई बार किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन रहे डझाबर अस्केरोव दागिस्तान के बीहड़ राष्ट्र से सबसे बेहतरीन स्ट्राइकरों में से एक है। उनके पिता हमेशा चाहते थे कि वे एक पेशेवर मार्शल कलाकार बनें और उन्होंने 6 साल की उम्र में मॉय थाई में कुछ साल बाद स्विच करने से पहले जूडो में अपने मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण शुरू किया था।

अपने पिता की इच्छा का सम्मान करने के लिए प्रेरित अस्केरोव को प्रतियोगिता में उतार दिया गया। एक बच्चे के रूप में कुश्ती और जूडो में स्थानीय टूर्नामेंट जीतने के बाद उन्होंने मॉय थाई में कई विश्व खिताब जीते और 140 से अधिक मुकाबलों में शानदार करियर बनाया। इस तरह से उन्होंने दुनिया के कुछ सबसे अच्छे स्ट्राइकर जैसे योद्संकलाई आईडब्ल्यूई फेयरटेक्स, एंडी सॉवर, जियोर्जियो पेट्रोस्यान और बुकाव जैसे दिग्गज आदि का सामना किया।

अस्केरोव ने अपने कौशल को तेज करने के लिए ऑस्ट्रेलिया और थाईलैंड के बीच अपने प्रशिक्षण शिविरों का विकल्प तैयार किया। उन्होंने इस प्रक्रिया में कई प्रसिद्ध कोचों के साथ काम किया है। वह अपने लिए नई ONE Championship प्रतियोगिताओं में अपनी क्षमताओं का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक है।