न्यूज़

एडुआर्ड फोलायंग ने एडी अल्वारेज के विस्फोटक बयानों का दिया जवाब

जुलाई 31, 2019

एडुआर्ड “लैंडस्लाइड” फोलयांग इस बात से परेशानी नहीं है कि ONEः डाउन ऑफ हीरोज के मुकाबले में एडी “द अंडरग्राउंड किंग” अल्वारेज़ के पास चौंकाने वाली योजना है।

पूर्व और पश्चिम के पूर्व विश्व चैंपियंस की जोड़ी इस शुक्रवार 2 अगस्त को फिलीपींस के मनीला में दूसरे ONE लाइटवेट वर्ल्ड ग्रांड प्रिक्स सेमीफाइनल में भिड़ेंगे।

उनके मुकाबले से आगे और 30 जुलाई मंगलवार को प्री-इवेंट प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद फोलयांग ने ONE चैम्पियनशिप कमेंटेटर मिच चिल्सन को एक त्वरित साक्षात्कार में अल्वारेज की भविष्यवाणियों का जवाब दिया।

अमेरिकी के शब्द अपमानजनक नहीं थे लेकिन उसे आवेश में ला दिया। क्योंकि उसने बताया कि कैसे वह एक आक्रामक गेम प्लान के साथ मुझे खत्म करेगा। उन्होंने कहा कि “मैं अपने दाहिने हाथ के पंच से उसे फर्श पर चीर दूंगा और उसे हरा दूंगा।”

हालांकि, टीम लेकी के फिलिपिनो नायक उसकी टिप्पणियों से अप्रभावित लग रहे थे। वह टूट गया कि वह फिलाडेल्फिया मूल निवासी की रणनीति का मुकाबला कैसे करेगा।

उसने कहा कि “मैंने उनके बहुत से झगड़े देखे। वह स्टैंड-अप में बहुत अच्छे फाइटर हैं। इसलिए मैंने यह अनुमान लगाया और उसके लिए बहुत कुछ तैयार किया है लेकिन मैं किसी भी ग्राउंड अटैक या कुश्ती के लिए भी तैयार हूं। बेशक, यह मिक्सड मार्शल आर्ट है। आप बहुत से अलग-अलग गेम प्लान और पहुंच की उम्मीद कर सकते हैं। हम लंबे समय से यहां हैं, इसलिए इस आने वाली रात में फिर से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का समय आ गया है। ”

Eduard Folayang at the ONE: DAWN OF HEROES pre-event press conference

इस प्रतियोगिता के विजेता को 13 अक्टूबर को ONE: सेन्चरी में वर्ल्ड ग्रांड प्रिक्स फाइनल में सैगिड “डागी” गुसेन अर्लनलाइव का सामना करना होगा।

आप ऊपर दिए गए वीडियो में रीस “लाइटनिंग” मैकलेरन के साथ डैनी “द किंग” किंगड के अपने ONE फ्लाईवेट वर्ल्ड ग्रांड प्रिक्स सेमीफाइनल के पूर्वावलोकन की भी जांच कर सकते हैं।

मनीला | 2 अगस्त | 7PM | डाउन ऑफ हीरोज | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय सूची का अवलोकन करें  | टिकट: http://bit.ly/oneheroes19