समाचार

एड्डी अल्वारेज ने शुरुआती हमलों से बचते हुए एडुआर्ड फोलयांग को हराया

अगस्त 3, 2019

एड्डी “द अंडरग्राउंड किंग” अल्वारेज़ ने ONE: डॉन ऑफ हीरोज में ने एडुआर्ड “लैंडस्लाइड” फोलयांग को हराकर फिलीपींस के लाखों लोगों का दिल तोड़ का दावा किया। मनीला में शुक्रवार 2 अगस्त को उन्होंने वही किया जिसकी उन्होंने भविष्यवाणी की थी।

अमेरिका के फिलिडेल्फिया के व्यक्ति ने अपने ONE लाइटवेट वर्ल्ड ग्रांड प्रिक्स सेमीफाइनल मैच को जीतने के लिए पहले राउंड में पूर्व ONE लाइटवेट वर्ल्ड चैंपियन को रोका लेकिन यह जीत आसान नहीं थी।

मॉल ऑफ एशिया एरिना की क्षमता से अधिक भीड़ के सामने फोलयांग ने तेजी से बाहर आते हुए ठोड़ी पर बाईं ओर हुक के साथ अमेरिकी पर निशाना लगाया और अपनी ट्रेडमार्क किक से तेज प्रहार करना शुरू कर दिया। “लैंडस्लाइड” ने भी अल्वारेज़ को बिजली की गति के साथ ग्राउंड पर लात मारी और फिर स्थानीय भीड़ को खुश करने के लिए कठोर सजा और पाउंड के साथ झुका दिया।

ऐसा लग रहा था कि अंत “द अंडरग्राउंड किंग” के लिए करीब था लेकिन उन्होंने कभी भी हार नहीं मानी। फोलयांग को अपनी पीठ पर लेने के लिए स्वीप किया। इसके बाद उन्हें फिलिपिनो हीरो की पीठ को छोड़ने में केवल कुछ सेकंड का समय लगा, जहां उन्होंने रियर-नेक्ड चोक और एक टैप हासिल किया।

इस 35 वर्षीय के पूरा रिकॉर्ड को 30-7 (1 एनसी) में सुधार करने के लिए पहले दौर के 2:16 के निशान पर यह खत्म हुआ। अल्वारेज़ ने कहा कि “मैंने इसकी कल्पना की थी। मैंने दृढ़ता से मुकाबला किया इस कारण अब यहां हूं।”

Eddie "The Underground King" Alvarez defeats Eduard "Landslide" Folayang by first-round rear-naked choke submission at ONE: DAWN OF HEROES

इस जीत के साथ अल्वारेज ONE लाइटवेट वर्ल्ड ग्रैंड प्रिक्स के फाइनल में सैगिड “डागी” गुसेन अर्स्लानलाइव के खिलाफ ONE: सेन्चरी में 13 अक्टूबर को टोक्यो, जापान में मुकाबला करेंगे।