न्यूज़

चाट्री सिटयोटोंग ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा से मुलाकात की

ONE Championship के चेयरमैन और CEO चाट्री सिटयोटोंग हाल ही में पिछले एक दशक के दुनिया के सबसे प्रभावशाली नेताओं में से एक से मिले।

यूनाइटेड स्टेट्स के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा फिलहाल ओबामा फाउंडेशन के लिए एशिया का दौरा कर रहे हैं। ओबामा फाउंडेशन एक नॉन-प्रॉफिट संस्था है, जिसका मकसद लोगों को एक्शन लेने के लिए उत्साहित करना, एक अच्छे भविष्य के लिए उन्हें मजबूत बनाना और साथ जोडना ताकि वो कामयाबी हासिल कर सकें।

पिछले सप्ताह ओबामा ने मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर में आयोजित 2019 Obama Foundation Leaders: Asia-Pacific में शामिल हुई हस्तियों से बातचीत की।

इसके अलावा उन्होंने दक्षिण-एशियाई देशों के कई व्यापारी प्रमुखों से भी बात की जिनमें चाट्री सिटयोटोंग भी शामिल रहे।

सिटयोटोंग ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “मुझे बराक ओबामा के साथ एक निजी बैठक के लिए आमंत्रित किया गया था, जहाँ कुछ अन्य कंपनियों के CEO भी मौजूद रहे। करीब 1 घंटे तक चली इस बैठक में एशिया में बिजनेस पर चर्चा हुई।”

करीब 60 मिनट की मीटिंग में ओबामा ने अपने मेहमानों के साथ कई मुद्दों पर बातचीत की। पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने मेहमानों को ना केवल अपने कार्यों और व्यवहार के बारे में बताया बल्कि इस दौरान एशिया के बिजनेस के बारे में उन्हें कई चीजें जानने को मिलीं।

ONE Championship के CEO ने आगे कहा,”प्रेसिडेंट ओबामा खुद एक बड़े स्पोर्ट्स फैन और बास्केटबॉल प्लेयर रहे हैं इसलिए उन्होंने ONE द्वारा अगली पीढ़ी में संस्कृति, वैल्यू और सोसाइटी के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की।”

इस बैठक से ओबामा का सिटयोटोंग के मिशन से वाकिफ होना दर्शाता है कि मार्शल आर्ट्स अब पूरी दुनिया में में फैल रहा है और धीरे-धीरे यह विश्व के हर कोने में लोकप्रिय हो रहा है जिससे दर्शकों की संख्या बढ़ रही है।

नीचे आप सिटयोटोंग द्वारा बराक ओबामा के साथ बैठक के बारे में कही गई पूरी बात को पढ़ सकते हैं।

Last week, I was invited to sit down with President Barack Obama for a private meeting in his hotel suite with a few…

Posted by Chatri Sityodtong on Sunday, 22 December 2019

ONE Championship के साल 2020 के पहले लाइव इवेंट ONE: A NEW TOMORROW के लिए हो जाइए तैयार!

बैंकॉक | 10 जनवरी | टिकेट्सClick here  |  TV: भारत में दोपहर 3:30 बजे से देखें