समाचार

बेयबुलत इसेव ने एंडरसन सिल्वा के खिलाफ की लाइट हैवीवेट थ्रिलर की भविष्यवाणी

अगस्त 30, 2019

ONE सुपर सीरीज के सबसे बड़े हिटर ONE: इमोर्टल ट्राइअम्फ पर एक बेहतरीन शो बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बेयबुलत इसेव अगले शुक्रवार 6 सितंबर को वियतनाम के हो ची मिन्ह सिटी में रिंग में उतरेंगे और उन्हें फु थू इंडोर स्टेडियम में आग लगने की पूरी उम्मीद है।

रूसी नॉकआउट हीरो का सामना लाइट हैवीवेट किकबॉक्सिंग में ब्राजील के योद्घा एंडरसन “ब्रैडॉक” सिल्वा से होगा जो अपनी ताकतवर मुक्केबाज़ी के लिए जाने जाते है। यह मुकाबला 4-औंस मिक्स्ड मार्शल आर्ट ग्ल्वज के साथ होगा।

इस मैच के बारे में सब कुछ “विस्फोटक” है और डब्ल्यूएमसी मुवा थाई वर्ल्ड चैंपियन उस वादे को पूरा करने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

ब्राजील के दिग्गज के साथ अपनी फाइट से पहले सर्गुट निवासी 25 वर्षीय योद्घा प्रशंसकों के लिए एक भविष्यवाणी करते हुए बता रहे हैं कि जब ये दो दिग्गज टकराते हैं तो रिंग में क्या हो सकता है?

ONE Championship: आपके लिए ONE रोस्टर में शामिल होने का क्या महत्व है?

बेयबुलत इसेव: मैं वास्तव में यहां आने के लिए उत्साहित हूं। यह मेरे करियर का एक बड़ा कदम है।

मैं लंबे समय से ONE को देख रहा हूं और अब इसका हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। मैंने हमेशा प्रत्येक कार्ड पर होने वाली फाइट की विविधता, उसके शो की गुणवत्ता और उत्पादन के एक बड़ा स्तर की सराहना की है। मुझे लगता है कि ONE में सब कुछ बहुत उच्च स्तर पर किया जाता है।  

ONE: आप अपने पहले मैच को लेकर प्रतिद्वंद्वी के बारे में क्या सोचते हैं?

बेयबुलत इसेव: वो किकबॉक्सिंग के बड़े नामों में से एक फाइटर है, और मुझे बड़े नामों से लड़ना पसंद है।

वह बहुत कुछ कर चुके है। बड़े शो में प्रदर्शन किया है और मजबूत विरोधियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी है। मैं अपने डेब्यू के लिए उनका सामना करने के लिए उत्साहित हूं।

मैं अपने सबसे अच्छे आकार में लड़ाई का सामना करने की कोशिश कर रहा हूं। यह मेरे लिए एक शानदार मौका है कि मैं खुद को ONE ऑडियंस से परिचित करा सकूं।

बेशक, प्रत्येक फाइटर अपने कौशल में महान है, लेकिन मैं उसे अभी तक अपने सबसे अच्छे विरोधियों में से एक मानता हूं।

ONE: आपके प्रतिद्वंद्वी की ताकत क्या है और आप उनका मुकाबला कैसे करेंगे?

बेयबुलत: मैं लगातार उनकी फाइटें देख रहा हूं और देखा है कि वह एक काउंटर पंच है जो आपके गलती करने तक का इंतजार करता है।

उनसे मुकाबला करने के लिए, मुझे हर समय ध्यान केंद्रित करना होगा। इसमें गलती की कोई जगह नहीं है। उनका अनुभव उनकी दूसरी बड़ी मजबूती है। संभवतः एक अच्छा वजन अंतर होगा – जो उनकी मजबूती के लिए काम करेगा।

ONE: आपने जो परेशानी बताई है, क्या उन्हें दूर करने के लिए कोई गेम प्लान तैयार किया है?

बेयबुलत: मैं उनकी फाइटों के वीडियो देख रहा हूं, लेकिन मैं अपनी योजना को प्रकट नहीं कर सकता। मैं कह सकता हूं कि सिल्वा अब मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा है क्योंकि मुझे अपनी पहली फाइट में खुद को साबित करने की जरूरत है।

ONE: आपने इस फाइट के लिए कहां तैयारी की है और किसने आपकी मदद की?

बेयबुलत: इस गर्मी में मैंने दागिस्तान में प्रशिक्षण लिया है। अब, मैं दागिस्तान में किसी भी विशिष्ट जिम में प्रशिक्षण नहीं ले रहा हूं – मैं एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाता हूं, जहां मुझे ऐसे लोग मिल सकते हैं जो मेरे वजन और ऊंचाई से मेल खाते हैं। दागेस्तान में बहुत प्रतिभा है।

मैं भी बहुत दौड़ रहा हूं और कुछ वजन ग्रहण कर रहा हूं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि मेरे पास बहुत अच्छी कंडीशनिंग ट्रेनिंग है।

ONE: यदि आप अपनी खूबियों को देखते हैं तो आपकी आपकी सबसे अच्छी विशेषताएँ क्या हैं?

बेयबुलत: मैं एक हेवीवेट के लिए त्वरित हूं, इसलिए मेरी गति ही मेरी सबसे बड़ी मजबूती होगी।

ONE: आप दोनों कैसे एक रोमांचक फाइट हैं?

बेयबुलत: लोग हेवीवेट देखने में रुचि रखते हैं – हम लोगों को शानदार शो देते हैं!

मैं हमेशा एक अच्छी लड़ाई के लिए तैयार हूं। मेरा लक्ष्य एक शानदार और रोमांचक शो देना है। मैं सिर्फ उपस्थित होना, रिंग के अंदर कदम रखना, वहाँ खड़े रहना, और अंक हासिल करने के लिए सावधानीपूर्वक कई पंचों का आदान-प्रदान करना पसंद नहीं करता।

ONE: आपने अपने करियर में अब तक कई नॉकआउट किए हैं, तो क्या आप वियतनाम में भी उम्मीद करते हैं?

बेयबुलत: बेशक, लोग नॉकआउट और रोमांचकारी, आक्रामक फाइट देखना पसंद करते हैं। ठीक यही है कि मैं कैसे लड़ना पसंद करता हूं, इसलिए उम्मीद है कि मैंने दर्शकों को निराश नहीं किया। हम लड़ाई करने जा रहे हैं न कि तलवारबाजी का अभ्यास करने।

हो ची मिन्ह सिटी | 6 सितंबर | 5.30PM | ONE: इमोर्टल ट्राइअम्फ | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/oneimmortal19