मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स

ONE Championship के स्टार एथलीट्स ने साल 2020 के लिए अपनी इच्छाएं व्यक्त की

ONE Championship के स्टार्स के लिए साल 2019 बेहद शानदार साबित हुआ है ।

इस साल ONE के वर्ल्ड-क्लास एथलीट्स सर्कल में कई शानदार मुकाबलों का हिस्सा रहे हैं।

इसके अलावा उन्होंने अपने फैंस, सहयोगियों और अपने देशवासियों को महानता हासिल करने के लिए प्रेरित किया है।

अब जब पूरी दुनिया साल 2019 को अलविदा कहने वाली है और नए साल के साथ ही नए सीजन की शुरुआत भी होने वाली है। स्टार एथलीट्स ने साल 2020 के लिए अपनी-अपनी इच्छाएं बताई हैं।

एड्रियानो मोरेस

ONE Flyweight World Champion Adriano Moraes raises his belt

“मैं ONE के सभी एथलीट्स के अच्छे स्वास्थ्य और सफलता की कामना करता हूँ और दुनिया की बेस्ट मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स ब्रांड में 1 और साल बिताने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूँ। मैं ONE फ़्लाइवेट वर्ल्ड चैंपियन रहते हुए काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूँ और मुझे उम्मीद है कि साल 2020 हम सभी के लिए अच्छा साबित होगा।”

जिओंग जिंग नान

ONE Women's Strawweight World Champion Xiong Jing Nan dabs before her clash in Tokyo, Japan

“साल 2020 के लिए मेरे लक्ष्य है कि मैं हर मैच के बाद अपनी कमजोरियों का पता कर सकूं, ट्रेनिंग लेती रहूं और अपनी कमजोरियों को अपनी ताकत बनाने के प्रति काम करती रहूं। मैं अच्छी एथलीट बनना चाहती हूँ, मुझे हमेशा कुछ नया सीखना और खुद में सुधार करते रहना चाहती हूँ।

“मुझे उम्मीद है कि कि जिस भी मैच का हिस्सा मैं बनने वाली हूँ उसमें बिना चोटिल हुए जीत दर्ज करूं। इसके अलावा मैं खुद में सुधार करते रहना चाहती हूँ, अलग क्षेत्रों में चैलेंज और नई स्किल्स सीखना चाहती हूँ। मैं अपने प्रदर्शन को एक अलग स्तर पर ले जाना चाहती हूँ, शुरुआत में जरूर ऐसा सोचना भी मुश्किल लगता है लेकिन में लगातार प्रयास करती रहूंगी।”

एडुअर्ड फोलायंग

Eduard Folayang VS Amarsanaa Tsogookhuu at ONE MASTERS OF FATE

“मुझे लगता है कि वर्ल्ड टाइटल तक पहुंचना अभी मेरा एक लक्ष्य है। आखिरकार मैं जीतने की चाह ही क्यों रखूंगा अगर मेरा लक्ष्य वर्ल्ड टाइटल नहीं होगा? मुझे लगता है कि मुझे खुद को टॉप पर पहुंचाने के लिए बहुत मेहनत की जरूरत है लेकिन मैं अगले साल को अपने जीवन का सबसे बेहतरीन साल बनाने के लिए खुद को तैयार कर रहा हूँ।

“इसके अलावा खुद को बेहतर इंसान बनाना भी अच्छी बात है। जैसा कि मैंने पहले भी कहा, अभी कई चीजें हैं जिनमें मैं अच्छा नहीं हूँ और अगले साल में इन्हीं चीजों में सुधार करना मेरा लक्ष्य है। हालांकि, ये चीजें मुझे परफेक्ट तो नहीं बना सकती लेकिन ये मेरे सपने को जरूर पूरा कर सकती हैं।”

जिहिन राडज़ुआन

Malaysian star Jihin 'Shadow Cat' Razduan makes her way to the Circle in July 2019

“साल 2020 में लोगों के लिए कामना करती हूँ कि वो भावनात्मक फैसले ना लेकर तर्क पर आधारित फैसले लें। जो लोग ऐसा करते हैं वो भावनात्मक तरीके से सोचने वाले व्यक्तियों से काफी बेहतर होते हैं और यही उन्हें दुनिया की ज्यादा से ज्यादा चीजों को समझने में मदद करेगी।

“सर्कल की बात करूं तो मैं साल 2020 में नियमित रूप से मैचों का हिस्सा बनना चाहती हूँ। अपने सभी मुकाबले जीतना चाहती हूँ और एक बार फिर खुद को टॉप-3 एथलीट्स में शामिल करना चाहती हूँ।”

स्टेफ़र रहार्डियन

Stefer Rahardian makes his return

“मैं उम्मीद करता हूँ कि मैं अच्छा इंसान बन सकूं। इसके अलावा मैं अपने आसपास के लोगों और दुनिया के सभी लोगों के लिए कुछ अच्छा करना चाहता हूँ।

“अपने आसपास के लोगों पर सकारात्मक प्रभाव डालना चाहता हूँ और इसके अलावा उम्मीद करता हूँ कि मुझे अगले साल मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए स्वस्थ रह सकूं।”

प्रिसिला हरटाटी लुम्बन गॉल

Priscilla Hertati Lumban Gaol proudly raises the Indonesian flag

“मेरी इच्छा एंजेला ली को चैलेंज करने की है और मैं जानती हूँ कि ये कई अन्य एथलीट्स की भी इच्छा है। मैं समझती हूँ कि मैं अपनी इच्छा को बल नहीं दे सकती। ONE ने जब भी मुझे मैच ऑफर किए हैं, मैं हमेशा से उन सभी मुकाबलों के लिए तैयार रही हूँ और इस बार यदि मुझे खुद मैच चुनने का मौका मिलता है तो मैं एंजेला ली के साथ मैच का चुनाव करूंगी।

“ये मेरी कोई निजी इच्छा नहीं है लेकिन मैं जानती हूँ कि इंडोनेशिया का हर व्यक्ति चाहता होगा कि उनके देश से कोई वर्ल्ड चैंपियन बने। इसके अलावा मुझे लगता है कि अगले साल मुझे मेरे करियर में अधिक सफलता मिलेगी।”

जेरेमी मिआडो

Filipino star Jeremy Miado gets ready to face Dejdamrong Sor Amnuaysirichoke for the second time

“सभी की तरह करियर में सफलता प्राप्त करना ही मेरा सबसे बड़ा लक्ष्य है। इसके साथ ही उम्मीद करता हूँ कि मैं अपनी पत्नी को आगे बढ़ने में मदद कर सकूं, जिससे वो भी अगले साल ONE से अपना नाम जोड़ सकें।”

रूडी अगस्टियन

Indonesian rising star Rudy Agustian makes his way to the Circle

“मेरी इच्छा है कि मैं इंडोनेशिया का नाम ऊंचा कर सकूं, अपनी स्किल्स और करियर में ज्यादा से ज्यादा सफल हो सकूं। इसके अलावा मैं चाहता हूँ कि मेरे स्टूडेंट भी ONE में करियर बनाने की चाह को पूरा कर सकें।

“एक एथलीट होने के नाते, मैं दूसरे लोगों के लिए एक प्रेरणा बनना चाहता हूँ। लेकिन एक कोच होने के नाते मैं दूसरे लोगों को सफल मार्शल आर्ट्स करियर बनाने में मदद भी करना चाहता हूँ।”

ONE Championship के साल 2020 के पहले लाइव इवेंट ONE: A NEW TOMORROW के लिए हो जाइए तैयार!

बैंकॉक | 10 जनवरी | टिकेट्सClick here  |  TV: भारत में दोपहर 3:30 बजे से देखें