विशेष कहानियाँ

ONE: मास्टर ऑफ डेस्टीनी के लिए विश्व चैंपीयनों का लाइन-अप

जुलाई 20, 2019

वन चैंपियनशिप इस शुक्रवार, 12 जुलाई को मलेशिया में उत्कृष्ट मार्शल आर्ट एक्शन के शानदार कार्ड के साथ वापस आ गई है।

ONE: मास्टर ऑफ डेस्टीनी कुआलालंपुर के आशिता एरिना में होगा और इसमें मिक्स्ड मार्शल आर्ट, मॉय थाई के कुछ सर्वश्रेष्ठ एथलीट और 15-बाउट बिल पर किकबॉक्सिंग होगी।

एक्शन में 30-मजबूत योद्घाओं में से 11 विभिन्न क्षेत्रों में विश्व चैंपियन हैं। इसके अलावा कोई अन्य मार्शल आर्ट इवेंट इस महीने में नहीं होगा।

जियोर्जियो पेट्रोस्यान

जियोर्जियो “द डॉक्टर” पेट्रोसियन ने अनौपचारिक रूप से पाउंड-फॉर-पाउंड का टाइटल हासिल कर रखा है। वह अपनी सदी का सर्वश्रेष्ठ किकबॉक्सर है और वह रिंग में प्रशंसाओं द्वारा समर्थित है। इनमें दो के-1 वर्ल्ड मैक्स टूर्नामेंट टाइटल शामिल हैं साथ ही ISKA, W5, WMC और कॉम्बैट लीग की वर्ल्ड टाइटल बेल्ट भी शामिल हैं।

पेचमोरकोट पेचीइंडी अकादमी

पेचमोरकोट पेचीइंडी अकादमी एक दुर्लभ नेक मॉय में से एक है। जिसने दो डिवीजनों में लुम्पिने स्टेडियम मॉय थाई विश्व खिताब जीता है।

सर्जिंग थाई WMC मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन भी है और वह फ्रिडा के रीमैच में पेट्रोसियन से भिड़ने पर वन फेदरवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड ग्रांड प्रिक्स खिताब की ओर एक कदम बढ़ाए जाने की उम्मीद करता है।.

एंजेला ली

“अनस्टॉपेबल” एंजेला ली मिक्स्ड मार्शल आर्ट का स्विच बनने से पहले विश्व चैंपियन थीं। वह सुपरस्टार का दर्जा हासिल करने के लिए चली गई, जब उसने 2016 में वन वुमेन एटमवेट वर्ल्ड चैंपियन बनने के लिए मेई यामागुची को हराकर मिक्स्ड मार्शल आर्ट इतिहास में सबसे कम उम्र की विश्व चैंपियन बन गई और उसने तब से अपनी बेल्ट का सफलतापूर्वक बचाव किया।

मिशेल निकोलिनी

मिशेल निकोलिनी सबसे महान ब्राजीलियाई जिउ-जित्सू पेशेवरों में से एक है। जिसने कभी जीआई को जाने नहीं दिया। ब्लैक बेल्ट डिवीज़न में उसके आठ मुंडियल्स वर्ल्ड टाइटल हैं और वह चार बार No-Gi बीजेजे वर्ल्ड चैंपियन और एडीसीसी स्वर्ण पदक विजेता भी हैं।

वह केएल में ली के खिलाफ रिंग में अपने सबमिशन प्रूव का उपयोग करने की योजना बना रही हैं और उन्होंने प्रतियोगिता में अपने पूर्व विकसित टीममेट को पहले ही एकत्र कर दिया है। ऐसे में उनका स्ट्रेटवेट मैच-अप बहुत पेचीदा होने की उम्मीद है।

डैची अबे

जापानी एथलीट डैची अबे ने अपनी मातृभूमि के लिए पैनक्रेज़ वेल्टरवेट विश्व चैम्पियनशिप जीती। जब वह ईवी “ईटी” टिंग में हल्के डिवीजन के सबसे स्थापित नामों में से एक है और गोल्ड के करीब जाने की उम्मीद करता है।

जिहिन रेड्जुआन

जिहिन “शैडकट” रेड्जुआन अपना मिक्स्ड मार्शल आर्ट कैरियर शुरू करने के बाद से अपनी अभूतपूर्व पकड़ के चलते अपनी एक अगल पहचान बना ली है। वह आक्रामकता में अधिक निपुण है और उन्होने वुशु विश्व चैम्पियनशिप जीतकर इसे साबित भी कर दिया है।

मलेशियाई हीरो शुक्रवार को अपने देशवासियों के सामने जोमरी “द ज़ाम्बोआजिआन फाइटर” टॉरेस से लोहा लेंगे।

हिरोकी अकीमोतो

हिरोकी अकीमोतो ने कराटे में एक सफल करियर के बाद किकबॉक्सिंग की दुनिया में कदम रखा। इस दौरान उन्होंने WFKO Karna World Title अर्जित किया।

द इवॉल्व प्रतिनिधि अब अपने नए घर सिंगापुर में कुछ सबसे बड़ी मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियंस के साथ वन सुपर सीरीज़ के लिए अपने कौशल का सम्मान कर रहा है और वह फ्लाइवेट प्रतियोगिता में केनी “द पिटबुल” त्से के खिलाफ इसे आजमाने को बेताब है।

चुआंग काई टिंग

“किलर बी” चुआंग काई टिंग पहले एक महिला एटमवेट किकबॉक्सिंग विश्व चैंपियन बन गईं, जब उन्होंने अपने प्रचार के शुरुआती प्रदर्शन में कमांडिंग प्रदर्शन के साथ योद्चेरी सिटोडोटोंग को हराया। चीनी सुपरस्टार अपनी यात्रा की शुरुआत ऐसेटा एरिना में जेनेट “जेटी” टॉड के खिलाफ करेगा।

जॉर्ज मान

स्कॉटलैंड के जॉर्ज मान आधे समय अपनी मातृभूमि से दूर दुनिया भर में रहते हैं, लेकिन उन्होंने पर्थ, ऑस्ट्रेलिया में रिडलर्स जिम से डब्ल्यूएमसीएच मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन के रूप में सफलता पाई है।

21 साल का यह योद्घा अब दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट संगठन में सबसे बड़ी प्रतियोगियों के बाहर खड़ा है और वह 12 जुलाई को वन सुपर सीरीज एथलीट के रूप में अपनी पहली जीत का दावा करने की उम्मीद कर रहा है।

सोरग्रो पेचीइंडी अकादमी

उनके जिम के कई एथलीटों की तरह ONE: तकदीर के धनी के सितारों में से एक सोरग्रॉ पेटचीइंडी “आर्ट ऑफ एट लिम्ब” का एक बेहतरीन एथलीट है।

जोश टोना

जोश “टाइमबॉम्ब” टोना ने कुछ रोमांचक प्रदर्शनों के साथ दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट संगठन में दर्शकों का मनोरंजन किया है और ऑस्ट्रेलियाई स्लगर में ISKA K-1 विश्व चैंपियन के रूप में अपने दिल के साथ जाने का कौशल है। वह एक संभावित थ्रिलर में जापानी स्टैंडआउट योशीहिसा “मैड डॉग” मोरिमोटो के खिलाफ कार्ड खोलेंगे।

कुआलालंपुर | 12 जुलाई | 6PM | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/onedestiny19