विशेष कहानियाँ

ONE: इम्मोर्टल ट्राइंफ पर 15 विश्व चैंपियंस का स्टैक्ड लाइनअप

सितम्बर 6, 2019

ONE: इम्मोर्टल ट्राइंफ वियतनाम की हो ची मिन्ह सिटी के फु थो इंडोर स्टेडियम में जोश व रोमांच की संभवतः पहली रात होगी।

इस शुक्रवार, 6 सितंबर को, दुनिया का सबसे बड़ा मार्शल आर्ट संगठन अपने उद्घाटन इवेंट “द लैंड ऑफ द ब्लू ड्रैगन” की मेजबानी करेगा। यह ONE का पहला ऑल-स्ट्राइकिंग शोकेस भी है।

शुक्रवार, 6 सितंबर को प्रत्येक बाउट ONE सुपर सीरीज किकबॉक्सिंग या मुवा थाई नियमों के तहत होगी तथा मैचमेकर्स ने इस मौके को भुनाने के लिए दुनिया भर की दिग्गज प्रतिभाओं को कार्ड में शामिल किया है।

विभिन्न कौशलों के कुल 15 विश्व चैंपियनों को एक्शन दिखाने के लिए चुना गया है। यहां बताया जा रहा है कि उन्हें किस प्रकार से लाइनअप किया गया है।

बड़ा मुख्य इवेंट

नोंग ओ ग्यांगडाओ अपने ONE बैंटमवेट मुवा थाई वर्ल्ड टाइटल को दूसरी बार मुख्य इवेंट ONE: इम्मोर्टल ट्राइंफ पर रखेंगे। The Home Of Martial Arts में कई बार के ल्यूम्पिने और राजदामर्नर्न स्टेडियम मुवा थाई विश्व चैंपियन सनसनीखेज रहा है और यह नवागंतुक ब्रिस “ट्रक” से एक शानदार मुकाबला करने का प्रयास करेंगे।

हालाँकि, चुनौती देने वाले के पास एस-1 मुवा थाई विश्व चैंपियन के रूप में एक वंशावली है और वह अपने खेल के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार दांव पर होने के साथ वैश्विक मंच पर अपनी शुरुआत करने के लिए युवा और बेहद भूखा है।

गृहनगर हीरो

Nguyen Tran Duy Nhat at the ONE: IMMORTAL TRIUMPH open workout

हो ची मिन्ह सिटी का अपना “नंबर 1” गुयेन ट्रान दुय नहट वियतनाम में ग्राउंडब्रेकिंग इवेंट में अपने गृह राष्ट्र के लिए प्रभारी का नेतृत्व करेगा।

पांच एथलीट 6 सितंबर को देश का प्रतिनिधित्व करेंगे, लेकिन हो ची मिन्ह सिटी मुवा टीम के प्रतिनिधि और पांच बार के डब्ल्यूएमएफ विश्व चैंपियन दुय नहट प्रमुख उजाला होंगे।

वह इस शुक्रवार को एक फ्लायवेट मुवा थाई मुठभेड़ में मलेशिया के अज़वान चे विल से मुकाबला करेंगे।

“द लैंड ऑफ स्माइल” की मारक क्षमता

स्टैंड-अप फाइटों से भरे एक कार्ड के साथ, प्रशंसकों को एकशन में थाई एथलीटों का एक जलप्रपात देखकर आश्चर्य नहीं होगा।

साथ ही मुख्य इवेंट स्टार नोंग-ओ, “द आर्ट ऑफ एट लिम्ब्स” के घर से पांच और विश्व चैंपियंस हो ची मिन्ह सिटी की छोटी यात्रा करेंगे।

MTGP वेल्टरवेट मुवा थाई वर्ल्ड चैंपियन साइमापेच फेयरटेक्स में सह-मुख्य कार्यक्रम की सुविधा होगी, जबकि दो बार के लम्पिनेई स्टेडियम मुवा थाई वर्ल्ड चैंपियन “लेफ्ट मेटेओराइट” कुलाब्दाम सोर जोर. पीएक उथाई भी मुख्य कार्ड पर जगह रखने पर गर्व करते हैं।

प्रारंभिक बिल में पनपायक “द एंजल वॉरियर” जितमुआंगनोन, मोंगकोलपेच पैचींडी अकादमी और सिंगटोंगनोई पोर टेलकुन की मेजबानी करेगा। तीनों पुरुषों ने लुमिनेई स्टेडियम मुवा थाई वर्ल्ड टाइटल को अपने रिज्यूम पर अन्य प्रशंसाओं के साथ बोस्ट किया है।

दुनिया भर से सबसे बेहतरीन

वास्तव में एक्शन की एक अंतरराष्ट्रीय रात में दुनिया के हर हिस्से से मार्शल कलाकार शामिल होंगे, जो वियतनामी प्रशंसकों के लिए एक शो के लिए तैयार होंगे। इसमें एशिया के बाहर के सात और विश्व चैंपियन भी शामिल होंगे।

अल्जीरिया के एडम नोई दो बार के IFMA मुवा थाई विश्व चैंपियन हैं और वह सह-मुख्य कार्यक्रम में सैमपेच के खिलाफ उतरेंगे।

इसके अलावा मुख्य कार्ड पर एक हार्ड-हिटिंग लाइट हैवीवेट टसल में रूसी WMC मुवा थाई वर्ल्ड चैंपियन बेयबुलत इसेव को ब्राजील के एंडरसन “ब्रैडॉक” सिल्वा के खिलाफ अपने कौशल का प्रदर्शन करते हुए देखा जा सकेगा।

WPMF मुवा थाई वर्ल्ड चैंपियन बोबो “द पैंथर” साको ने फ्रांस से कुलबडम का सामना करने के लिए यात्रा की है, जबकि इतालवी डब्ल्यूबीसी मुवा थाई विश्व चैंपियन जोसेफ “द हरिकेन” लसीरी भी मोंगकोलपेच के रूप में थाई विरोध का सामना करेंगे।

दो बार के सभी यूरोपीय संघर्षों में तेज-तर्रार एक्शन के साथ भीड़ को रोमांचित करना निश्चित है, दो बार की वर्ल्ड फाइटिंग लीग वर्ल्ड चैंपियन सैंटिनो वेरबेक के खिलाफ डब्ल्यूटीकेए मुवा थाई विश्व चैंपियन वुआन सर्वांटेस डब्ल्यूएमएफ मुवा थाई वर्ल्ड चैंपियन विक्टोरिया लिपियांस्का का सामना एम्बर एके 47 किचन से होगा।

हो ची मिन्ह सिटी | 6 सितंबर | 5.30PM | ONE: इम्मोर्टल ट्राइंफ | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/oneimmortal19