विशेष कहानियाँ

ONE: मास्टर ऑफ डेस्टीनी पर पेट्चमोरकोट के लिए जीत के तीन मंत्र

जुलाई 20, 2019

पेट्चमोरकोट पेटीचिंडी अकादमी निश्चित है कि वह ONE: मास्टर ऑफ डेस्टीनी पर एक बार फिर दुनिया को झटका दे सकती है। हालांकि दो-डिवीजन के लुम्पिनेय स्टेडियम मय थाई वर्ल्ड चैंपियन ने ONE: एंटर द ड्रैगन पर जियोर्जियो “द डॉक्टर” पेट्रोसियन के खिलाफ अपनी जीत दर्ज की थी।

किसी भी प्रतियोगिता में उलटफेर नहीं किया, कोई भी इससे इनकार नहीं कर सकता था कि वह इतालवी समस्याओं का कारण बने।के अंतिम बार नियमों की खामी से गिर गया था। उसकी दूसरी किकबॉक्सिंग प्रतियोगिता क्षमा करने योग्य। उसने अपने मय थाई कौशल को एक नया प्रारूप दिया और दुनिया को फिर से 12 जुलाई, शुक्रवार को कुआलालंपुर, मलेशिया में चौंकाने के लिए कड़ी मेहनत की है।

यदि वह इन युक्तियों को नियोजित कर सकता है, तो उसके पास जीत की एक अच्छी संभावना है। वह ONE फ़ेदरवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड ग्रैंड प्रिक्स सेमीफ़ाइनल में अपनी जगह पक्की कर सकता है।

# 1 सीधा हमला

“डॉक्टर” को उनके तेज, सटीक मुक्केबाजी संयोजनों के लिए जाना जाता है। ये द होम ऑफ मार्शल आर्ट्स में और भी प्रमुख हो गए हैं क्योंकि उन्होंने अपने दृष्टिकोण को अधिक आक्रामक होने के लिए और कई बार इनका इस्तेमाल किया है।

यह प्रशंसकों के लिए रोमांचकारी देखने के लिए बना है। पेट्चमोरकोट अपने पहले मुकाबले में दो बार के-1 वर्ल्ड मैक्स चैंपियन में अपने बांए हाथ से जबड़े पर प्रहार किया। वह थोड़ा लंबा होने के कारण उसकी पहुंच लंबी है। इसलिए वह मजबूती के साथ कदम रख सकता है। वह पेत्रोसियन को मुक्का मार सकता है।

# 2 क्लोज़-क्वार्टर में अनुशासन

अपनी पहली लड़ाई में पेटीचिन्डी अकादमी के प्रतिनिधि के प्रहार ने पसीने छुडा दिए। इसलिए उन्होंने इस बार नियम का उल्लघंन करने से बचने के लिए कड़ी मेहनत की है।

जब तक थाई आक्रामक है और बचाव करने के लिए पकड़ में नहीं आता है, तब तक वह अपने घुटनों को बंद सीमा पर फिर से उपयोग करने के लिए खुला है। वह अपने बाएं घुटने को जोर से मारना पसंद करता है। अपने प्रतिद्वंद्वी के साथ उलझाव की बजाय सीधे पटक दिया।

# 3 दांए पैर का तेज प्रहार

पेटमोररकोट के मय थाई प्रशिक्षण ने उन्हें एक भयंकर बायां कटघरा दिया है। लेकिन उन्होंने मई में इसका उपयोग नहीं किया था। पीट्रोसियन अक्सर अपने प्रसिद्ध जैब-क्रॉस से अपने दाईं ओर फिसल जाते हैं। अपने वजन को अपने सामने के पैर पर उठा सकते हैं।
यह आमतौर पर रूढ़िवादी विरोधियों के खिलाफ एक समस्या नहीं होती है लेकिन डब्ल्यूएमसी मय थाई विश्व चैंपियन जैसे बाएं हाथ वाले के खिलाफ उसका लीड लेग एक शक्तिशाली किक के लिए खतरनाक है। यदि बैंकॉक के 25 वर्षीय व्यक्ति दाहिनी जांघ पर प्रहार को झेल सकते हैं, तो वह भी फुटवर्क में आता है। रिंग के चारों ओर जाने के लिए “डॉक्टर” की क्षमता को सीमित करता है।

कुआलालंपुर | 12 जुलाई | 6PM | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/onedestiny19