सिंगापुर स्थित नए घर में शिफ्ट हुई मीशा टेट

Miesha_Tate_And_Daughter

मैं 5 अप्रैल को सिंगापुर चली गई और और यह एक अच्छा, लेकिन आंख खोल देने वाला अनुभव रहा।

एक बात है जो वह इस देश के बारे में सबसे ज्यादा पसंद करती है, वह यह है कि यह देश बाल-सुलभ और परिवार-उन्मुख है। यहां बच्चों के साथ करने के लिए बहुत सारी शानदार गतिविधियाँ हैं। जिससे मुफ्त मनोरंजन और हमेशा कुछ न कुछ नया होता रहता है।

अपने परिवार को एक जगह से दूसरी जगह लेने जाना हमेशा एक बड़ा निर्णय होता है। खासकर जब आपका नया घर दुनिया के आधे रास्ते में हो, लेकिन यह जॉनी नुनेज़, अमिया नुनेज़ और अब तक खुद के लिए एक काफी आसान रहा है। उन्हें ऐसा लगता है कि “द लायन सिटी” संस्कृतियों का एक बड़ा बर्तन है और वह अमेरिका से वहां की सांस्कृतिक विविधता के कारण कुछ हद तक इसका इस्तेमाल करती हैं।

सिंगापुर जाने से पहले उन्होंने कुछ साक्षात्कारों में बताया था कि वह भविष्य में सिंगापुर शिफ्ट हो सकती हैं। यह हमेशा उनके दिमाग में रहा है और अब 2019 में वह वहां फलने-फूलने के लिए यह एक तरह से पागल सी है।

कभी-कभी उन्हें लगता है कि आप चीजों को वास्तविकता में बोल सकते हैं और वह वास्तव में अभी यहां आने के लिए उत्साहित हैं। कई बार ऐसा भी हुआ था कि उन्हें नहीं लगता था वह सिंगापुर में शिफ्ट होगी, लेकिन आपका पागलपन कई बार बहुत तेजी से सपनों को हकीकत में बदल देता है।

सिंगापुर की वह दूसरी बार 2016 में एमएमए में आयोजित एक संगोष्ठी के लिए गई थी और उसके बाद उन्हें इस देश से और भी अधिक प्यार हो गया।

पिछले फरवरी में उन्होंने अपनी पहली लाइव ONE Championship प्रतियोगिता – ONE: कॉल ऑफ ग्रेटनैस में हिस्सा लिया था और उसके बाद वह आगे बढ़ गई। उस समय मेहमाननवाजी शीर्ष पर थी, क्योंकि आपकी सीट पर खाने-पीने की चीजों को सीमित रखा गया था। जब आप रिंगसाइड पर बैठे हों तो यह बहुत ही अनूठा है। इसके अलावा उस दौरान पूरा माहौल रोशनी से जगमग हुआ था। उसी के बाद उन्हें सिंगापुर से और अधिक प्यार हो गया।

उस दौरान ONE Championship ने उन्हें अपना भविष्य बनाने में मदद की। उन्होंने शहर के केंद्र का दौरा किया और आंशिक रूप से सुसज्जित स्थान पाया, लेकिन फिर भी वह समझ नहीं पाई कि यहाँ रहना कैसा होगा। कुछ महीने बाद सब बदल गया।

उन्होंने अपने परिवार का बैग पैक किया और अपनी उड़ान पर चढ़ते हुए सिंगापुर पहुंच गए। अचानक केंद्रीय व्यापार जिला उनका घर बन गया। यह असली लग रहा था, लेकिन जैसा कि उन्होंने पहले उल्लेख किया था, यह उनका सपना था।

उन्होंने कहा कि वह बहुश शर्मिली है। जब वह पहली बार यहां आए तो उन्होंने ज्यादा लोगों से बात नहीं की। यदि वह जिम जाती हैं तो किसी से बात किए बिना ही जिम कतरी थी। वह सिर्फ इस बात पर ध्यान केंद्रित करती है कि उन्हें क्या करना है। उनका मानना ​​है कि इसका वर्णन करने के लिए सही शब्द यह है कि वह एक मुक्त प्रवाह सेटिंग में कुछ अंतर्मुखी है।

उन्हें अपनी यूनिट के कुछ लोगों को जानने में कुछ समय लगा, लेकिन 3 जून को अमिया के पहले जन्मदिन पर सब बदल गया।

कुछ माता-पिता ऐसे थे जो पूल के पास सामान्य क्षेत्र में थे और उनके एक बच्चे ने अमाया की स्लाइड से खेलना शुरू कर दिया। हमने बातचीत शुरू की और बाद में उसने मुझे एक व्हाट्सएप ग्रुप चैट में आमंत्रित कर लिया। जिसमें उनके कंडोमियम की सभी मां शामिल थी।

अब वह उन सभी की दोस्त हैं। वो कभी-कभी एक दिन खेलते हैं और खिलौनों का का आदान-प्रदान भी करते हैं। बच्चे वास्तव में बहुत तेजी से अपने खिलौनों से रुचि खो देते हैं!

इसके अलावा मिक्स्ड मार्शल आर्ट प्रशिक्षण, काम करना, कार्डियो करना और परिवार के साथ समय बिताना उनकी सामान्य दिनचर्या है। सबसे बड़ा संघर्ष जो उन्होंने किया है वह अब सिंगापुर के रास्ते से गुजर रहा है।

उन्हें याद है कि शिफ्ट होने के कुछ दिन बाद वह एक 7-इलेवन खोजने की कोशिश कर रही थी जो एक पोर्टेबल वाई-फाई प्रदान करता है, और उन्हें इसे खोजने में काफी समय लग गया। कोई उन्हें किस ओर भेज रहा था तो अन्य दूसरा उन्हें दूसरे रास्ते पर भेज रहा था। उन्हें थोड़ी ही जानकारी थी कि आउटलेट वास्तव में भूमिगत था।

उनके जीवन में यह पहली बार है जब उन्होंने अपना वाहन नहीं खरीदा। उनके पास एक कार है। उन्होंने महज 16 साल की उम्र में ही लाइसेंस बनवा लिया था, क्योंकि संयुक्त राज्य अमेरिका में आपको हर गंतव्य तक ड्राइव करना होता है। यह कुछ समय के लिए अजीब लगा, लेकिन वह वास्तव में यहां सार्वजनिक परिवहन प्रणाली और ग्रैब सेवा से प्यार करती हैं। वह अब कई स्थानों पर घूमती हैं और वास्तव में शहर के जीवन का आनंद लेती हैं।

सिंगापुर उनके द्वारा पहले देखी गई किसी भी जगह से बिल्कुल अलग है। उन्हें यह बहुत ही शानदार और मजेदार लगता है। अमेरिका में सब कुछ बहुत दूर है। हालांकि सिंगापुर उसकी तुलना में छोटा है, लेकिन आपको लगता है कि यहां सब कुछ करीब और सुविधाजनक होने के बावजूद एक बहुत बड़ी जगह है। इस शहर में बहुत सारी परतें हैं, और वास्तुकला बस उत्तम है। वह यहां के प्रतिदिन से मंत्रमुग्ध है।

इन सबके बाद वह सिंगापुर के भोजन के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक का उल्लेख करना नहीं भूल सकती हैं! यहाँ भोजन बहुत अच्छा है, और एक व्यंजन जिसे मैंने देखा है – जो एक लत बन गया है (हंसते हुए) – लक्सा है।

यह अपने मलाईदार नारियल बेस, नूडल्स और मसाले के साथ हर स्वाद को अपने में समेटता है। कुल मिलाकर यदि उन्हें सिंगापुर की खूबियों के बारे में एक शब्द बोलने को कहा जाए तो वह इसे शानदार कहना पसंद करेगी।

ओपिनियन में और

Zhang Peimian Jonathan Di Bella ONE162 1920X1280 15
Ritu-Phogat-Nou-Srey-Pov-Inside-The-Matrix
Japanese martial arts superstar Shinya Aoki has a brand new column
Michael Schiavello and Micth Chilson ONE Championship commenators
Japanese martial arts superstar Shinya Aoki has a brand new column
Japanese martial arts superstar Shinya Aoki has a brand new column
Franklin speaking podcast host Rich Franklin
Miesha Tate Holds Her Daughter Amaia Nunez
Japanese martial arts superstar Shinya Aoki has a brand new column
Miesha Tate
Japanese martial arts superstar Shinya Aoki has a brand new column
Miesha_Tate_And_Daughter