समाचार

देखें ब्रैंडन वेरा मीट और ड्वेन "द रॉक" जॉनसन का मुकाबला

जुलाई 31, 2019

रिंग और सिल्वर स्क्रीन के दो दिग्गज उस समय आमने-सामने हो गए जब ब्रैंडन “द ट्रुथ” वेरा ने अपनी नई फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स एंड शॉ के लिए अपने हालिया प्रेस टूर पर ड्वेन “द रॉक” जॉनसन से मुलाकात की।

ONE हैवीवेट वर्ल्ड चैंपियन को पूर्व पेशेवर कुश्ती सुपरस्टार से यह पूछने के लिए मिला कि उन्होंने ब्लॉकबस्टर फ्रैंचाइजी के लिए अपनी युद्ध तकनीकों को कैसे तैयार किया।

वेरा खुद एक्शन भूमिकाओं के लिए अजनबी नहीं हैं। उन्होंने हाल ही में फिलीपींस में सिनेमा उद्योग में अभिनय करने के लिए अपनी प्रतिभा को बदल दिया और आलोचकों की प्रशंसा प्राप्त की।

जॉनसन एक जोशीला मिक्सड मार्शल आर्ट प्रशंसक भी है। उसने “द ट्रुथ” से ONE चैम्पियनशिप सर्किल में अपने मैच की तैयारी के बारे में प्रश्न पूछा था।

यह फिलिपिनो-अमेरिकन फाइटर अक्टूबर में ONE: सेन्चरी में टोक्यो, जापान में एक्शन में लौटकर वह दो-डिवीजन वर्ल्ड चैंपियन के रूप में इतिहास बनाने का प्रयास करता है।

रविवार 13 अक्टूबर को मनीला के 41 वर्षीय ने ऐतिहासिक रयगकु कोकुगिकन में अपने ONE लाइट हैवीवेट विश्व खिताब के लिए आंग ला “द बर्मीज़ पायथन” एन सांग को चुनौती देंगे।

यह लंबे समय से प्रतीक्षित मिलान एक स्टैक्ड कार्ड का हिस्सा होगा जिसमें “पांडा” जिओंग जिंग नेन बनाम “अनस्टॉपेबल” एंजेला ली II ONE एटमवेट वर्ल्ड चैम्पियनशिप और बिबियानो “द फ्लैश” फर्नांडीस बनाम केविन “द साइलेंसर” बेलिंगन IV ONE बैंटमवेट विश्व खिताब के लिए लड़ेंगे।

टोक्यो  | 13 अक्टूबर | 7PM | ONE: सेन्चरी | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय सूची का अवलोकन करें | टिकट: http://bit.ly/onecentury19