पानपयाक की ONE 157 में गजब का प्रदर्शन दिखाने की योजना – ‘ग्रां प्री में शामिल होना रहेगा एक्स्ट्रा बोनस’

panpayak daniel puertas nextgeniii 1920X1280 33

इस शुक्रवार, 20 मई को जब पानपयाक जित्मुआंगनोन ONE Championship के सर्कल में वापसी करेंगे तो कुछ नई तरकीबें दिखाने के लिए तैयार रहेंगे।

इस साल की शुरुआत में थाई स्टार कोचिंग और ट्रेनिंग के लिए सिंगापुर के Evolve जिम चले गए थे और अब वो ONE 157: Petchmorakot vs. Vienot में होसुए क्रूज़ के खिलाफ ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड ग्रां प्री अल्टरनेट बाउट में अपनी ताकत और रफ्तार के अलग स्तर का प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रहे हैं।

इस प्रक्रिया में वो सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में अपने दूसरे गृहनगर में मुकाबला करने के दौरान अपनी नई टीम के साथियों को उनके प्रयासों के लिए सम्मानित करना चाहते हैं।

“एंजेल वॉरियर” ने कहा:

“अब मैं Evolve में काम और ट्रेनिंग कर रहा हूं। वहां मेरे ट्रेनर कैनेथ हैं। ये वहीं हैं, जो हमेशा ONE बेंटमवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन नोंग-ओ गैयानघादाओ को प्रैक्टिस करवाते आ रहे हैं। उन्होंने मुझे, मेरी क्षमताओं को, मेरे पंच की ताकत और रफ्तार बढ़ाने में मदद की है। अब मेरा पूरा ध्यान अपनी पंचिंग स्किल्स और एल्बोज़ को और बेहतर बनाने पर लगा हुआ है।

“यहां ट्रेनिंग करना काफी अलग है क्योंकि यहां वेट ट्रेनिंग पर ज्यादा ध्यान दिया जाता है। यहां काफी बेहतरीन स्पोर्ट्स साइंटिस्ट हैं, जो हमें ज्यादा अच्छी ट्रेनिंग करवाने पर ध्यान देते हैं। ऐसे में मेरी पूरी कोशिश है कि शानदार प्रदर्शन करूं क्योंकि मेरी टीम इस मुकाबले में अच्छे नतीजे की उम्मीद कर रही है।”

Welcome Evolve 🇸🇬

Posted by Panpayak Jitmuangnon on Wednesday, May 4, 2022

पानपयाक का सामना क्रूज़ के तौर पर एक अनजान एथलीट से होने जा रहा है, जो कि इस शुक्रवार को अपना ONE Championship डेब्यू करने जा रहे हैं।

उनका उपनाम “टुज़ो” है, जो मैक्सिको से आते हैं और ग्रां प्री अल्टरनेट बाउट में उनके पास 17-1 का रिकॉर्ड दर्ज है।

हालांकि, नए शामिल होने वाले एथलीट अपने करियर में सबसे बड़े मंच पर सबसे हाई प्रोफाइल विरोधी का सामना करने के चलते काफी उत्साहित हैं, लेकिन “एंजेल वॉरियर” को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि 300 करियर फाइट्स के साथ वो कई मॉय थाई वर्ल्ड टाइटल अपने नाम कर चुके हैं और वो इस मुकाबले को जल्द ही खत्म करना चाह रहे हैं।

थाई स्ट्राइकर ने कहा:

“(क्रूज़ का) फाइटिंग स्टाइल दूसरे विदेशी फाइटर्स से अलग नहीं है। मैंने जहां तक उन्हें गौर किया है तो उनके पास तगड़े पंच और किक्स हैं। ऐसे में मुझे डिफेंड, बचने और पलटवार करने का मौका तलाशना होगा। फिर भी मुझे लगता है कि उनकी मॉय थाई स्किल्स उस स्तर की नहीं है, जिस स्तर की मेरी है। इस वजह से मुझे लग रहा है कि मैं उनसे बेहतर हूं।

“व्यक्तिगत तौर पर, मुझे नॉकआउट के जरिए जीत हासिल करने की उम्मीद है। हालांकि, मैं इसकी गारंटी नहीं दे सकता हूं क्योंकि ये मौका मिलने की बात है। अगर मुझे मौका मिला तो मैं उन्हें नॉकआउट कर दूंगा।”

पानपयाक भले ही थोड़े ‘असहज’ रहेंगे, लेकिन रोडटंग से मुकाबले के लिए हैं तैयार

पानपयाक जित्मुआंगनोन का अगला लक्ष्य होसुए क्रूज़ पर निर्णायक जीत हासिल करना है। हालांकि, उन्हें ये पता है कि इससे उन्हें बड़ा मौका मिल सकता है।

ऐसा इसलिए क्योंकि ONE 157 में पूरे ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड ग्रां प्री क्वार्टर फाइनल राउंड का आयोजन किया जा रहा है। इस वजह से अगर किसी भी विजेता एथलीट के साथ कुछ होता है तो इस मुकाबले का विजेता टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में कदम बढ़ा सकता है।

इन सबके बावजूद “एंजेल वॉरियर” केवल उन्हीं चीजों पर अपना ध्यान लगा रहे हैं, जिन्हें वो नियंत्रित कर सकते हैं।

उन्होंने कहा:

“मैं एक-एक करके ही मुकाबलों पर ध्यान लगाना पसंद करूंगा। वर्ल्ड ग्रां प्री में मौका मिलना मेरे लिए किसी एक्स्ट्रा बोनस के जैसा हो सकता है। फिलहाल, मैं पहले से बेहतर प्रदर्शन करना चाहता हूं।”

अगर #3 रैंक के फ्लाइवेट मॉय थाई कंटेंडर को ग्रां प्री टूर्नामेंट में शामिल होने का मौका मिलता है तो उनके पास टूर्नामेंट की प्रतिष्ठित बेल्ट पर भी कब्जा जमाने का मौका होगा।

वहीं उसी समय हो सकता है कि उनको थोड़ा असहज कर देने वाला एक मुकाबला उनके करीबी दोस्त और मौजूदा ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन रोडटंग जित्मुआंगनोन के खिलाफ पड़ जाए।

पानपयाक ने अपना काफी समय “द आयरन मैन” के साथ बैंकॉक के जाने-माने Jitmuangnon Gym में ट्रेनिंग करते हुए बिताया है। ऐसे में वो अपने पूर्व साथी के साथ होने वाले तगड़े मुकाबले को टालना चाहेंगे।

हालांकि, उन्होंने ये भी स्वीकार किया है कि हो सकता है भविष्य में ऐसा हो जाए और सबसे बड़ा सम्मान हासिल करने के लिए जो भी जरूरी होगा, वो करेंगे।

“एंजेल वॉरियर” ने कहा:

“हां, ये बात तो सही है कि मैं उनके साथ मुकाबला करते हुए थोड़ा असहज जरूर महसूस करूंगा क्योंकि हमने हमेशा ट्रेनिंग के दौरान साथ में समय बिताया है, लेकिन अगर वो दिन आया तो मैं मुकाबला करने के लिए तैयार हूं।”

न्यूज़ में और

Sinsamut Klinmee Dmitry Menshikov ONE Fight Night 22 18
Luke Lessei Eddie Abasolo ONE Fight Night 19 6 scaled
Smilla Sundell Natalia Diachkova ONE Fight Night 22 60
ET TDed99 Mongkolkaew Sor Sommai ONE Friday Fights 39 24
Akbar Abdullaev Halil Amir ONE Fight Night 22 30
Noiri vs Sitthichai 1200X800
Smilla Sundell Natalia Diachkova ONE Fight Night 22 2
Dmitry Menshikov Mouhcine Chafi ONE Fight Night 17 37 scaled
Duangsompong Jitmuangnon Petsukumvit Boi Bangna ONE Friday Fights 61 17
SmillaSundell NataliaDiachkova Faceoff 1920X1280
Petsukumvit Duangsompong
Capitan Petchyindee Hiroki Akimoto ONE X 1920X1280 59