न्यूज़

ONE Championship ने लॉन्च किया ‘ONE Fantasy’ गेम

सितम्बर 25, 2019

ONE Championship ने मार्शल के आर्ट के प्रति अपने ज्ञान व कौशल का उपयोग करने के लिए बेहद अपेक्षित ONE Fantasy गेम को आधिकारिक तौर पर ONE सुपर ऐप पर लॉन्च कर दिया है।

मंगलवार 24 सितंबर को, ONE Championship ने ONE Fantasy को रिलीज कर इसकी पूरी जानकारी दी। यह एक मोबाइल गेम है जिसे प्रशंसक लाइव इवेंट के दौरान भी खेल सकते हैं।

ONE Championship के अध्यक्ष व सीईओ चेत्री सिट्योडटॉन्ग ने कहा कि हम अपने लाखों प्रशंसकों के लिए दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट गेम ONE Fantasy को लॉन्च कर बेहद उत्साहित हैं। इससे खेल के प्रशंसक ONE Championship एथलीटों और सामान्य रूप से मार्शल आर्ट के बारे में अपने गहन ज्ञान और कौशल का प्रदर्शन कर सकेंगे।

उन्होंने कहा कि हम मार्शल आर्ट के प्रशंसकों के की खुशी के लिए जो भी अच्छे से अच्छा कर सकते हैं, उसे करने का प्रयास करते हैं। हम प्रशंसकों के साथ जुड़ने और उन्हें अपने ONE Championship एथलीटों के करीब यानी रिंग के अंदर व बाहर लाने के प्रयासों को जारी रखेंगे।

ONE Super App image

मोबाइल यूजर्स ONE सुपर ऐप में लॉग इन करने के बाद ईवेंट अनुभाग में जाकर ONE Fantasy टैब पर क्लिक कर इस गेम को खेल सकते हैं।

क्रेडिट की एक आवंटित संख्या से, उपयोगकर्ता ONE Championship एथलीटों की एक टीम का चयन करना होगा, जो एक लाइव इवेंट पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए निर्धारित होगी। इसके बाद उन मार्शल कलाकारों को उनके संबंधित मुकाबलों में जीतने पर रैंक दी जाएगी।

उपयोगकर्ता लाइवेंट देखने के दौरान अपने ONE सुपर ऐप पर ही स्कोर का अपडेट तथा अपनी बनाई गई टीम का वास्तविक स्थिति की जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं।

यूजर्स प्रत्येक बाउट के अंत में अपने अंतिम स्कोर की तुलना कर सकते हैं और दुनिया भर के अन्य खिलाड़ियों के साथ रैंक कर सकते हैं।

यूजर्स को रविवार, 13 अक्टूबर को जापान के टोक्यो स्थित रयोगोकू कोकुगिकन में होने वाले इतिहास के सबसे बड़े मार्शल आर्ट इवेंट ONE: CENTURY में इस गेम को पहली बार खेलने का मौका मिलेगा।