समाचार

मुंगथाई पीके सेंचाईमुवाथाईजिम ने बॉडी किक्स के साथ केंटा यामादा पर की फतह

अगस्त 17, 2019

“एल्बो ज़ोंबी” मुआंगथाई पीके सेंचाईमुवाथाईजिम ने थाईलैंड के बैंकाक में इम्पैक्ट एरिना में ONE: ड्रीम्स ऑफ गोल्ड पर शानदार शोहरत हासिल की।

शुक्रवार, 16 अगस्त को मुंगथाई ने बैंकॉक में घरेलू भीड़ को उस समय जोश भर दिया जब उन्होंने तीन राउंड के ONE सुपर सीरीज बेंटमवेट मुवा थाई के मुकाबले में केंटा यामादा पर सर्वसम्मत निर्णय से शानदार जीत हासिल कर ली।

मुआंगथाई ने अपने जापानी विरोधी पर एक शानदार शटडाउन जीत के लिए तीन नॉकडाउन रन हासिल किए। 25 वर्षीय ल्यूंपिनी चैंपीयन ने पहले राउंड के पहले ही मिनट बायें हाथ से फ्लैश नॉकडाउन किया और फिर बेहतरीन किक का प्रदर्शन किया।

पहले दौर में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के बाद मुआंगथाई ने अपने मजबूत किक्स की ओर रुख कर लिया। उन्होंने यामादा पर बेहद मजबूत किक से हमला किया और 32 वर्षीय विरोधी को ढीला कर दिया।

Muangthai PK.Saenchaimuaythaigym ONE DREAMS OF GOLD

लेकिन जापानी एथलीट ने अपने हाथों के उपयोग से मुआंगथाई की गति को कुछ देर के लिया रोक दिया और दूसरे राउंड में मौका मिलने के लिए धैर्य रखा।

हालांकि, यह मुआंगथाई के लिए एक छोटी सी परेशानी थी। बुरिराम मूल निवासी आखिरी राउंड में फिर से हमले करने पर चले गए। उन्होंने राउंड के पहले 30 सैकंड में अच्छी तरह से पुश किक के साथ दो और नॉकडाउन बनाए।

Muangthai PK.Saenchaimuaythaigym ONE DREAMS OF GOLD

“एल्बो ज़ोंबी” से अंतिम राउंड के अंतिम मिनट में भी एक राउंडहाउस किक का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने पहले ही जीत को पक्का कर लिया था। अंतिम घंटी के अनुसार, यह केवल औपचारिकता थी क्योंकि मुआंगथाई ने एक और प्रभावशाली जीत हासिल की। जीत ने उनके रिकॉर्ड को 199-41-4 पर पहुंचा दिया और ONE के बैंटमवेट डिवीजन में अपना स्थान मजबूत कर लिया।