न्यूज़

कुलाब्दाम सोचता है कि वह ONE में जाने से पहले और बेहतर हो सकता है

सितम्बर 9, 2019

ONE: इम्मार्टल ट्राइअम्फ पर कुलाब्दाम सोर. जोर. पाईक उथाई से आतिशी पदार्पण की उम्मीद। इस शुक्रवार, 6 सितंबर को थाई नॉकआउट कलाकार हो ची मिन सिटी, वियतनाम में ONE चैंपियनशिप के उद्घाटन समारोह के लिए अपने कौशल को परखेगा, जिसमें बोबो “द प्रिडेटर” साको के खिलाफ शानदार बैंटमवेट मय थाई मैच अप होना चाहिए।

20 वर्षीय ने थाईलैंड के चैनल 7 स्टेडियम में खुद के लिए एक नाम बनाया, जहां उन्होंने विरोधियों की एक लंबी सूची खत्म की। इसके बाद वह दो बार के लुम्पनी स्टेडियम मय थाई विश्व चैंपियन और थाईलैंड के सबसे प्रतिष्ठित प्रशंसा- द स्पोर्ट्स राइटर्स अवार्ड को हासिल किया।

अपने जन्मस्थान थाईलैंड में कुलाब्दाम के फिर से जुड़ने से उसे ताकत मिली। वह अपनी ताकत और सहनशक्ति साबित करने के लिए उत्सुक जो उसे ONE सुपर सीरीज में सर्वश्रेष्ठ मार्शल कलाकारों के खिलाफ उसे सफलता दिलाएगी।

กุหลาบดำหวังโชว์พลังหมัดชนะใจแฟนมวยไฟต์ประเดิมชก ONE Championship “ซ้ายอุกกาบาต” กุหลาบดำ สจ.เปี้ยกอุทัย…

Posted by ชื่อชั้นกระดูกมวย on Wednesday, 28 August 2019

वह कहते हैं कि “ ONE चैम्पियनशिप के लिए प्रतिस्पर्धा करना रोमांचक है। मैं विदेश यात्रा के लिए भी उत्सुक हूं। मुझे लगता है कि अंतरराष्ट्रीय प्रशंसक मुझे पसंद करेंगे। मैं रिंग में खतरनाक और एक्शन से भरपूर हूं। मैंने हमेशा संघर्ष किया, जब मैं एक बच्चा था।”

कुलाब्दाम फु थो इंडोर स्टेडियम के अनजान इलाके में प्रवेश करेगा। क्योंकि वह अपने व्यापक करियर में पहली बार पानी में 4-औंस मिक्सड मार्शल आर्ट दस्ताने को परखेगा। हालांकि उनके कई हमवतन इस नए उपकरण में प्रतिस्पर्धा के बारे में सतर्क रहे हैं लेकिन सुरिन का व्यक्ति अधिक उत्साहित नहीं है।

वे कहते हैं कि ” वास्तव में लगता है कि छोटे दस्ताने बेहतर हैं और वे मेरे मुक्कों को और भी मजबूत करेंगे। मैं पहले से ही एक मुक्केबाज हूं। इसलिए दस्ताने बहुत अच्छे हैं।”

वह ONE सुपर सीरीज़ के तीन-राउंड मुकाबलों के लिए जरूरी तेज गति की संभावना का भी इंतजार कर रहे हैं। जिसे प्रशंसकों के लिए एक यादगार प्रदर्शन पेश किया जा सके।

#กุหลาบดำ_สจ.เปี๊ยกอุทัย ได้คู่ชกแล้ว ศึกONE ศุกร์ที่ 6 ก.ย.ที่เวียตนามเจอ #โบโบ_ซักโก้ นักชกฝรั่งเศส วัย 31 ปี อดีตแชมป์ WPMF เคยชกกับ สิงห์มณี แก้วสัมฤทธิ์, บัวเขียว ป.พงษ์สว่าง มาแล้ว

Posted by สำนักข่าวมวย on Thursday, 22 August 2019

उन्होंने कहा कि “मैं उसे महसूस करने के लिए पहले थोड़ा इंतजार करूंगा। दूसरे दौर में मैं बस इसके लिए जाउंगा। मुझे लगता है कि मेरी शैली के लिए तीन राउंड बेहतर हैं। मुझे बहुत ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। पूरी लड़ाई के लिए मुझे खुद को आगे बढ़ाना है। मुझे थकने की चिंता करने की जरूरत नहीं है।”

हालांकि साको चुनौती के लिए तैयार है। इस तरह के एक कुशल प्रतिद्वंद्वी के साथ रिंग साझा करने के लिए वह उत्साहित है। फ्रेंचमैन को अपने थाई प्रतिद्वंद्वी को कड़ी चुनौती देने की संभावना है। वह एक अविश्वसनीय 72-5-1 रिकॉर्ड के साथ डब्ल्यूपीएमएफ मय थाई विश्व चैंपियन है। इसमें साथी ONE एथलीट, लियाम “द हिटमैन” हैरिसन और रफी बोहिक पर जीत शामिल है।

पेरिस के 31 वर्षीय व्यक्ति के प्रति कुलाब्दाम के दिल में बहुत सम्मान है। इसलिए उन्होंने अपने प्रशिक्षण में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ी। वह यह अनुमान लगाने में भी संकोच कर रहा है कि उसे अपने बाएं हाथ से एक ट्रेडमार्क स्टॉपेज मिलेगा, लेकिन वह यह एक नियम भी नहीं बनाएगा।

वे बताते हैं कि “मुझे नहीं लगता कि एक फाइटर के रूप में मेरे प्रतिद्वंद्वी की कोई कमजोरी है। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शित करूंगा। उनके पास घुटने और किक के साथ अच्छी मय थाई शैली है। मुझे लगता है कि मैं उसे हरा सकता हूं। मेरा अनुभव मुझे इस लड़ाई में बढ़त देगा। मुझे पता नहीं है कि मुझे नॉकआउट मिलेगा या नहीं। यह रिंग में एक बार मौके मिलने पर निर्भर करता है।”

Posted by ตี๊ฟ ตระกูลมวย เตะก้านคอ on Thursday, 22 August 2019

अत्यधिक गरीबी के बावजूद थाईलैंड में घर पर कुलाब्दाम ने जिम में और रिंग में एक दशक तक कड़ी मेहनत की। अब वह महसूस करता है कि ONE: इम्मार्टल ट्राइअम्फ में अपनी मार्शल आर्ट यात्रा का अगला अध्याय शुरू करने का समय सही है।

मय थाई शुद्धतावादियों को उनके युवा कंधों पर बहुत उम्मीदें होंगी जो यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि क्या वह द होम ऑफ मार्शल आर्ट्स में अपनी सफलता को दोहरा सकते हैं। लेकिन सोर. जोर. पीइके उथाई प्रतिनिधि वैश्विक मंच पर अपने लक्ष्य के आगे कोई चिंता महसूस नहीं कर रहे हैं।

“मैं कोई दबाव महसूस नहीं करता। बस अंत में वहां पहुंचने के लिए उत्साहित हूं। यहां लड़ना मेरा काम है और मैं अपना सर्वश्रेष्ठ पेश करूंगा! यह एक अद्भुत कार्ड है और लोगों को देखने के लिए एक शानदार अवसर है! मैं वास्तव में लोगों को ट्यूनिंग की सलाह देता हूं।”

हो ची मिन सिटी | 6 सितम्बर  | 5.30PM | ONE: इम्मार्टल ट्राइअम्फ  | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय सूची का अवलोकन करें | टिकट: http://bit.ly/oneimmortal19