न्यूज़

कैसे देखें ONE: डॉन ऑफ हीरोज – मत्सुशिमा बनाम गुयेन

ONE Championship शुक्रवार 2 अगस्त को फिलीपीन मार्शल आर्ट इतिहास के सबसे बड़े इवेंट के साथ मॉल ऑफ एशिया एरिना में वापसी कर रहा है।

दुनिया का सबसे बड़ा मार्शल आर्ट संगठन मनीला के लिए लाया है ONE: डॉन ऑफ हीरोज। जिसमें होने वाली 15 शानदार बाउट्स दुनियाभर के प्रशंसकों को उत्साहित कर देगी।

शीर्षक आकर्षण में ONE फेदरवेट वर्ल्ड चैंपियन मार्टिन “द सीटू-एशियन” गुयेन जापानी दावेदार कोओमी “मौशिगो” मत्सुशिमा के खिलाफ अपनी बेल्ट का बचाव करेंगे।

इसके अलावा सह-मुख्य कार्यक्रम में जोनाथन “द जनरल” हैगर्टी अपने पहले ONE फ्लाईवेट मुवा थाई वर्ल्ड टाइटल की रक्षा करेगा। उन्होंने थाई फिनोम रोडटैंग “द आयरन मैन” जित्मुगन के खिलाफ गोल्ड को लाइन पर रखा है।

ONE Flyweight Muay Thai World Champion Jonathan Haggerty and Rodtang Jitmuangnon

दुनिया भर में हर कोई विभिन्न तरीकों से ONE: डॉन ऑफ हीरोज का कवरेज देख सकता है।

हमेशा की तरह, प्रारंभिक कार्ड को ONE के आधिकारिक फेसबुक और ट्विटर पेज पर देखा जा सकता है, साथ ही साथ वन सुपर ऐप पर भी। अधिक विस्तृत ब्रेकडाउन के लिए, नीचे देखें कि आप अपने देश में शो कैसे देख सकते हैं।

संयुक्त राज्य अमेरिका में रहने वालों के लिए

प्रारंभिक कार्ड बी/आर लाइव पर सुबह 5:00 बजे पूर्वी मानक समय (ईएसटी)/2: 00 बजे प्रशांत मानक समय (पीएसटी) पर चालू होगा। मुख्य कार्ड बी/आर लाइव पर 8:30 बजे ईएसटी/5: 30 बजे पीएसटी पर शुरु होगा।

इस कार्यक्रम के लिए ONE: डॉन ऑफ हीरोज का विशेष पूर्वावलोकन शो 1 अगस्त, गुरुवार को दोपहर 1:00 बजे टीएनटी पर देखकर और अधिक तैयार रहें। इस एक घंटे के शो में गुयेन, एडुआर्ड फोलायांग, एडी अल्वारेज़, डेमेट्रियस जॉनसन और बहुत कुछ देखने को मिलेगा!

जापान में रहने वालों के लिए

जापान के मानक समय (JST) पर शाम 6:00 बजे AbemaTV पर प्रारंभिक कार्ड एक्शन का प्रसारण होगा। मुख्य कार्ड के लिए भी इसी नेटवर्क पर प्रसरण होगा।

भारत में रहने वालों के लिए

हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स सलेक्ट 2 पर अपराह्न 2:30 बजे भारत मानक समय (IST) पर प्रारंभिक कार्ड का एक्शन देख सकते हैं। जैसे ही प्रीलिम्स खत्म हो जाएंगे, मुख्य कार्ड के लिए 6:00 बजे IST पर उसी नेटवर्क पर प्रसारण होगा।

इंडोनेशिया में रहने वालों के लिए

सभी प्रारंभिक एक्शन शाम 4:00 बजे पश्चिमी इंडोनेशियाई समय (WIB) पर शुरू होने वाले किसी के फेसबुक और ट्विटर पेज पर लाइव देखें। मुख्य कार्ड शाम 7:30 बजे WIB पर आएगा। इसके अलावा, 3 अगस्त को इवेंट 11:00 बजे WIB पर SCTV पर प्रसारित होगी।

मलेशिया में रहने वालों के लिए

एस्ट्रो एरिना और टीवी 1 पर मुख्य कार्ड 8:30 बजे मलेशिया टाइम (MYT) से शुरू होगा। प्रीलिम्स देखने के लिए शाम 5:00 बजे MYT के फेसबुक और ट्विटर पेज पर जाएं। इसके अलावा एस्ट्रो सुपर स्पोर्ट्स 2 पर शुक्रवार, 3 अगस्त को सुबह 9:00 बजे ONE: डॉन ऑफ हीरोज का विशेष प्रसारण किया जाएगा।

म्यांमार में रहने वालों के लिए

प्रारंभिक एक्शन शाम 3:30 बजे म्यांमार टाइम (MMT) पर ONE के आधिकारिक फेसबुक व टि्वटर अकाउंट पर चलेगा। मुख्य कार्ड स्काईनेट स्पोर्ट्स 3 व MNTV पर शाम 7:00 बजे MMT पर प्रसारित होगा।

फिलीपींस में रहने वालों के लिए

मुख्य कार्ड ABS-CBN S + A पर रात 8:30 बजे फिलीपीन मानक समय (PHT) पर लाइव होगा। प्रीलिम्स के लिए, उन्हें 6:00 बजे पीएचटी पर वन के फेसबुक और ट्विटर पेज पर देखें।

इसके अलावा आप मॉल ऑफ एशिया एरिना में शो को लाइव देखने के लिए टिकट प्राप्त कर सकते हैं। इससे पहले कि सभी टिकट बिक जाएं तो टिकट खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

सिंगापुर में रहने वालों के लिए

मुख्य कार्ड टॉगल पर 8:30 बजे सिंगापुर स्टैंडर्ड टाइम (SGT) से शुरू होगा। 10:00 बजे एसजीटी, चैनल 5 लाइव प्रसारण में कटौती करेगा। प्रीलिम्स देखने के लिए शाम 6 बजे एसजीटी पर वन के फेसबुक और ट्विटर पेजों पर लॉग ऑन करें।

थाईलैंड में रहने वालों के लिए

थिरथ 10:30 बजे इंडोचीन टाइम (ICT) पर लाइव प्रसारण में कटौती करेगा। तब तक 4:00 बजे आईसीटी में प्रीलिम्स के साथ शुरू होने वाले ONE के फेसबुक और ट्विटर पेज पर ईवेंट देखें।

वियतनाम में रहने वालों के लिए

प्रारंभिक कार्ड के लिए शाम 4:00 बजे ICT पर ONE का अधिकारिक फ़ेसबुक और ट्विटर देखें। फिर, मुख्य कार्ड देखने के लिए रात 8:30 बजे आईसीटी में HTV द थाओ का चयन करें।

ONE: डॉन ऑफ हीरोज की लाइव स्ट्रीम ONE के YouTube चैनल और ONE सुपर ऐप (कुछ क्षेत्रों को छोड़कर) पर इसकी संपूर्णता के साथ देखी जा सकती है।

Eduard Folayang Eddie Alvarez Press Conference

मुख्य कार्ड

मार्टिन गुयेन बनाम कोयमी मत्सुशिमा (ONE फेदरवेट विश्व खिताब)

जोनाथन हैगर्टी बनाम रोडाटंग जितमुआंगनॉन (ONE फ्लाईवेट मुवा थाई वर्ल्ड टाइटल)

एडुअडर् फोलयांग बनाम एडी अल्वारेज़ (ONE लाइटवेट वर्ल्ड ग्रांड प्रिक्स सेमीफ़ाइनल)

डेमेट्रियस जॉनसन बनाम ततसमित्सु वड़ा (ONE फ्लाईवेट वर्ल्ड ग्रांड प्रिक्स सेमीफ़ाइनल)

डैनी किंगैड बनाम रीस मैक्लारन (ONE फ्लाईवेट वर्ल्ड ग्रांड प्रिक्स सेमीफ़ाइनल)

रोडलेक पीके. सेचाईमुवाथाईजिम बनाम एंड्रयू मिलर (ONE सुपर सीरीज मुवा थाई – बैंटमवेट)

प्रारंभिक कार्ड

जीजे यूस्ताक्वियो बनाम यूया वाकमत्सु (ONE फ्लाईवेट वर्ल्ड ग्रां प्री रिजर्व)

मौरो सेरिल्ली बनाम अर्जन भुल्लर (मिश्रित मार्शल आर्ट – हैवीवेट)

होनोरियो बानारियो बनाम दा सुंग पार्क (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – लाइटवेट)

लिएंडो इसा बनाम दाइची ताकेनाका (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – बैंटमवेट)

जेम्स नकशिमा बनाम युसिन ओकमी (मिक्सड मार्शल आर्ट – वेल्टरवेट)

एडवर्ड केली बनाम शी बिन (मिक्सड मार्शल आर्ट – फेदरवेट)

पोंगसिरी मित्सातित बनाम मियाओ ली ताओ (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – स्ट्रॉवेट)

समरा सैंटोस बनाम अयाका मिउरा (मिक्सड मार्शल आर्ट – महिलाओं का स्ट्रेटवेट)

सनोटो बनाम मुहम्मद आइमैन (मिक्सड मार्शल आर्ट – बैंटमवेट)

eduard folayang eddie alvarez special edition shirt manila philippines Dawn Of Heroes

मनीला | 2 अगस्त | 7PM | डॉन ऑफ हीरो | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/oneheroes19